myjyotish

9818015458

   whatsapp

8595527216

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrologer ›  

Divyakant Akruvala

DIVYAKANT - Vedic Astrologer

दिव्यकांत अकरुवाला

विशेषज्ञ: ज्योतिष शास्त्र, अंकशास्त्र भाषा: हिन्दी, अंग्रेज़ी,

Loading...

50 rupees per minute 200 rupees per minute for outside India

ज्योतिष, ऑनटोलॉजी ( साइंस ऑफ़ बीइंग ) और मनोविज्ञान के संयोजन के साथ परामर्श में विशेषज्ञ।

 दिव्यकांत अकरुवाला मानव मनोविज्ञान की उत्कृष्ट समझ के साथ एक सलाहकार ज्योतिषी, न्यूमेरोलॉजिस्ट और वास्तु सलाहकार है । उनका मजबूत आध्यात्मिक आधार उन्हें समस्याओं को एक अपरंपरागत तरीके से महसूस करने में मदद करता है। लैंडमार्क शिक्षा द्वारा उनका जोरदार प्रशिक्षण उन्हें लोगों के जीवन में सकारात्मक और परिवर्तनकारी बदलाव लाने में मदद करता है। उनका ज्ञान, प्रशिक्षण और विशाल अनुभव उन्हें विभिन्न दृष्टिकोणों से स्थितियों और मुद्दों को संबोधित करने और सुलझाने में सक्षम बनाता है और समग्र रूप से जीवन की गुणवत्ता में सुधार करता है।

परामर्श के लिए उनका दृष्टिकोण अद्वितीय है क्योंकि वे ज्योतिष विज्ञान को ऑनटोलॉजी (विज्ञान के अस्तित्व) के साथ जोड़ते हैं और इस तरह, समस्याओं को प्रस्तुत करने के लिए रोगसूचक समाधानों के बजाय वास्तविक गहरे जड़ मुद्दों को संबोधित करने के लिए समग्र समाधान प्रदान करते हैं।

उपलब्धियां: -

  • उन्होंने वैदिक भारतीय ज्योतिष में मास्टर्स और दर्शनशास्त्र में गोल्ड मेडलिस्ट किया है ।
  • ज्योतिष आचार्य में ज्योतिष के प्रमाण पत्र के साथ स्वर्ण पदक प्राप्त किया है। साथ ही वह ज्योतिष शिरोमणि, ज्योतिष महर्षि, के पी  ज्योतिष और सर्वतोभद्र से भी नवाजें गए है ।
  • वास्तु आचार्य और वास्तु महर्षि के प्रमाण पत्र भी प्राप्त किए है ।
  • लैंडमार्क फोरम प्रोग्राम (अहमदाबाद, भारत)
  • वह एक सेवानिवृत्त इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर हैं, साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में प्रबंधन कैडर में 30  वर्षों के कार्य अनुभव रखतें है।
  • श्री अक्रुवाला अंतर्राष्ट्रीय और भारत के बाजारों के लिए प्रतिष्ठित विश्व प्रसिद्ध भारतीय विशेषज्ञ ज्योतिषियों की टीम का हिस्सा रहे हैं और उनकी उत्कृष्ट सेवाओं और उनके कई ग्राहकों के लिए समय पर सलाह के लिए कई प्रशंसा प्राप्त कर चुकें है।

पृष्ठभूमि:  वह एक बहुत ही धार्मिक "पुष्ती मार्गियाविष्णव" परिवार में जन्मे है , उन्होंने धर्म और आध्यात्मिकता द्वारा निर्देशित जीवन व्यतीत किया है। उनके पिता ज्योतिष में एक विशेषज्ञ थे, जो लोगों की मदद करने के लिए इस क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए उनकी एकमात्र प्रेरणा है। उनकी पत्नी श्रीमती स्मिता अक्रुवाला बहुत उत्साहजनक और सहायक हैं और वह धार्मिक अध्ययन, ध्यान, चिकित्सा और आध्यात्मिकता में एक विशेषज्ञ बनने की प्रक्रिया में हैं। उनके तीन बच्चें है , जिनमें प्रत्येक अपने करियर और जीवन में बहुत सम्मानजनक अवस्था में है।

अनुभव:- अभी तक उन्हें 12 साल का अनुभव है जो की समय के साथ और मजबूत हो रहा है।

विशेषज्ञता: - लव-रिलेशनशिप प्रॉब्लम, मैच-मेकिंग, मैरिज ट्रबल, चिल्ड्रन, एजुकेशन प्रॉस्पेक्ट्स, मेडिकल रिस्क, करियर फोरकास्ट और इश्यूज।

शौक:- पंडित अक्रुवाला जी  को फिल्में देखना और सभी शैलियों का संगीत सुनना पसंद है। उन्हें अपने दृष्टिकोण को व्यापक बनाने के लिए ज्योतिष पर विभिन्न पुस्तकों को पढ़ने बहुत अच्छा लगता है।

ज्योतिष विद्या को करियर के रूप में चुनने का कारण

उनका मुख्य उद्देश्य लोगों को उनके मुद्दों को हल करने और जीवन की बेहतर गुणवत्ता रखने में सहायता करना है। और उनका दृढ़ता से मानना ​​है कि जीवन के रहस्यों (समस्याओं) को सुलझाने के लिए ज्योतिष शास्त्र सबसे महत्वपूर्ण तरीकों में से एक है। सर्वशक्तिमान के उत्तर ज्योतिष विज्ञान के माध्यम से आसानी से समझे जा सकते हैं। मंत्र, यन्त्र पूजा और रत्न जप जैसे कम लागत वाले उपायों की मदद से; और ओंटोलॉजिकल काउंसलिंग, श्री अक्रुवाला जी का इरादा लोगों को अपने भाग्य को बदलने में मदद करना है, उनके संघर्षों को हल करना और एक खुशहाल, धन्य जीवन जीना है।

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

सेवाएं

कांफ्रेंस कॉल

फोन से करें ज्योतिषाचार्यो से बात और पाएं समाधान - 30 मिनट

Rs. 1,500

कांफ्रेंस कॉल

मोबाइल के जरिए ज्योतिषाचार्यो से करें बातचीत और पाएं समाधान - 15 मिनट

Rs. 750

प्रेम संबंध

रिलेशनशिप रिपोर्ट - 1 वर्ष

Rs. 900

करियर

शिक्षा रिपोर्ट: 1 वर्ष

Rs. 900

प्रश्न पूछें

दो प्रश्न पूछें

Rs. 600

लाइफ टाइम रिपोर्ट

वर्षफल रिपोर्ट

Rs. 1,600

व्यवसाय और धन-दौलत

फाइनेंस और निवेश रिपोर्ट: 1 वर्ष

Rs. 900

प्रश्न पूछें

ज्योतिष, अंक शास्त्र विश्लेषण द्वारा अपने एक प्रश्न का उत्तर जानिए

Rs. 300

प्रश्न पूछें

ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने एक प्रश्न का उत्तर जानिए

Rs. 300

विवाह

ज्योतिष शास्त्र से जानें संतान कब होगी

Rs. 600

विवाह

वैवाहिक समस्याएं, अलगाव, संबंध विच्छेद या तलाक का समाधान पायें

Rs. 600

विवाह

विस्तृत विवाह रिपोर्ट

Rs. 600

करियर

एक प्रश्न पूछें और 1 वर्ष की विस्तृत कैरियर रिपोर्ट पायें

Rs. 600

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X