myjyotish

9873405862

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Horoscope ›  

Daily Horoscope

18 May 2021, Tuesday

मेष राशि:

आज कई क्षेत्रों में समस्याएं दिखाई दे सकती हैं। आपकी सेहत की स्थिति बिगड़ सकती है और आप भावनात्मक रूप से परेशान भी हो सकते हैं। आपको अपने शांत को बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए I व्यवसायिक सन्दर्भ में आपको सतर्क और सावधान रहना चाहिए I धन की रुकावट के कारण आपको वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक-जीवन आनंददायक रहेगा यदि आप अपने जीवनसाथी का मूड खराब नहीं करते हैंI

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

वृष राशिः

आप व्यावसायिक यात्रा कर सकते हैं। आप भाग्य आज आपका साथ दे रहा हैं और इसलिए आप व्यवसायिक जीवन के संबंध में नई योजनाएँ बना सकते हैं।किन्तु किसी भी महत्वपूर्ण दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करते समय सावधान रहें I आर्थिक लें –दें सच समझ कर करें , कठिनाइयाँ आ सकती हैं। न चाहते हुए भी आपको सामाजिक समारोहों का हिस्सा बनना पड़ सकता है इससे आपको स्वास्थ्य सम्बंधित परेशानी भी हो सकती है। जीवनसाथी की सेहत का ख़्याल रखें अन्यथा परेशानी हो सकती है।

व्यापर में नुकसान से है परेशान तो बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और पाएं निवारण 

मिथुन राशि :

पिता-पुत्र के संबंध बिगड़ने से आप बहुत परेशान हो सकते हैं और भावनात्मक रूप टूट सकते हैं। कानून- सूट या विभागीय कार्यवाही आपको चिंतित कर सकती है। आप दूर या विदेशी स्थानों के लोगों के साथ व्यापार में नुकसान उठा सकते हैं।आप में से ककुछ विदेश में रहने का विकल्प चुन सकते हैंI माँ या मातृ पक्ष के रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता बिगड़ सकता है

व्यापर में नुकसान से है परेशान तो बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और पाएं निवारण 

कर्क राशि:

आपको अपने व्यवसाय और अन्य उपक्रमों से लगातार लाभ और मुनाफा प्राप्त होता रहेगा ।आप अपने अधीनस्थों के समर्थन का आनंद लेंगे I साझेदारी भी स्थिर रहेगी। किसी भी नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के बाद ही आप मौजूदा शत्रुयों को समाप्त करें। किसी पारिवारिक सदस्य का गिरता स्वास्थ्य आपकी चिंता का मुख्य कारण हो सकता है। आपके परिवार में तनाव उत्पन्न हो सकता है I आपको दिल के बजाय अपने दिमाग से निर्णय लेने की आवश्यकता पड़ सकती है।

विवाह में आ रही रुकावटों का फ्री कुंडली से जाने कारण , आज ही बनवाएं

सिंह राशि:

आप अपनी नौकरी में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं, और विदेश यात्रा ही संभव है । आप अपनी संभावनाओं के उत्थान की आशा भी कर सकते हैं क्योंकि आप अपनी वर्तमान नौकरी से अधिक पसंदीदा स्थान पर स्थानांतरित हो सकते हैं। आपके वित्त में ध्वनि होगी, जो आपको स्थिति को अधिक सुद्रिड करेगी I छात्र अपनी पढ़ाई में अच्छा करेंगे। मायके पक्ष से आपके रिश्तेदार आपके लिए समस्याएँ पैदा कर सकते हैं, और आपके पिता की सेहत पर भी असर पड़ सकता है। । विदेशी देशों की यात्रा करते समय आपको आव्रजन बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए, अपनी यात्रा संबंधी प्राथमिकताओं को पुन : जांचें।

आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने समस्त विपदाओं का स्पष्ट समाधान 

कन्या राशि:

आज आपको अपने रिश्तों और संबंधों पर अत्यधिक ध्यान देने की आवश्यकता हैं। सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले अच्छा करेंगे। व्यापारीयों के लिए समय अनुकूल है I कार्य क्षेत्र पर नए विचार आकार लेंगे। घर या काम के मोर्चे पर अपो अपनी जिम्मेदारियाँ साझा करने इ आवश्यकता पड़ सकती है । अपनी कराधान योजनाओं और निवेशों की पहले ही जाँच कर लें क्योंकि इस सप्ताह के अंत में भारी खर्च होने की संभावना है। माता का स्वास्थ्य आपकी ऊर्जा और धन का उपभोग कर सकता है। पैसों की आकस्मिक कमी आपको मुश्किल में डाल सकती है ।

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

तुला राशिः

छात्रों के लिए यह दिन शुभ  है। छात्र प्रतियोगिताओं में अच्छा करेंगे और अपने इच्छित संस्थान में प्रवेश प्राप्त कर सकेंगे। पारिवारिक जीवन सुचारु रहेगा। आप में से कुछ कमीश,  वाहनों से संबंधित व्यवसाय और कृषि से अतिरिक्त आय प्राप्त  कर सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों को कार्य स्थल पर बहुत अधिक तनाव और दबाव कुछ बेचैन कर सकता  हैं। सहयोगियों के विश्वास प्राप्त कर आप  आने वाले दिनों में शुभ प्रगति कर पायेंगें I  मानसिक तनाव के कारण स्वास्थ्य अस्थिर रह  सकता है। आराम करने के लिए पर्याप्त समय लें।
विवाह में आ रही रुकावटों का फ्री कुंडली से जाने कारण , आज ही बनवाएं

वृश्चिक राशिः

छात्रों के लिए यह एक अच्छा दिन है। छात्र प्रतियोगिताओं में अच्छा करेंगे और अपनी इच्छाओं के अनुरूप संस्थान में प्रवेश प्राप्त कर सकेंगे। पारिवारिक जीवन हमेशा की तरह सुचारु रहेगा। दिन के दौरान कुछ संपत्ति के मामलों से आप अतिरिक्त आय अर्जित कर सकते हैं। कार्य स्थल पर बहुत अधिक तनाव और दबाव आप में से कुछ को बेचैन कर सकता है। मानसिक तनाव के कारण स्वास्थ्य को एक झटका लग सकता है। आराम करने के लिए पर्याप्त समय लें।
विवाह में आ रही रुकावटों का फ्री कुंडली से जाने कारण , आज ही बनवाएं

धनु राशिः

आज आपके लिए समय  कठोर हो सकता  हैं और आप कुछ काम पूरा करने में असमर्थ हो सकते हैं। व्यवसायियों को कुछ श्रम संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। कुछ वित्तीय बाधाएँ हो सकती हैं और आपको अपने भुगतानों को पूरा करने में कठिनाई होगी। आपको अपने घर या कार्यालय की मरम्मत और रखरखाव पर खर्च करना पड़ सकता है I इसके कारण आप  बचत अथवा निवेश नहीं कर पाएंगे। इमोशनल इश्यू क्रॉप कर सकते हैं इसलिए किसी भी तर्क से दूर रहें। शांत और केंद्रित रहें। मित्र और शुभचिंतक अपना सहयोग देंगे।

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

मकर राशिः

 आज आपको अपने शब्दों के चयन के प्रति अति सावधानी  बरतनी चाहिए  क्योंकि इससे रिश्ते खराब हो सकते हैं I पारिवारिक एव व्व्यवासयिक सन्दर्भ में मनमुटाव हो सकता है। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य गंभीर चिंता का कारण बन सकता है। वित्तीय मामलों में आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है I आप करीबी रिश्तेदारों के साथ विवादों में भाग सकते हैं और आपके दुश्मन भी आपको कुछ परेशानियाँ दे सकते हैं। नया उद्यम शुरू करने या अटकलों के लिए समय अच्छा नहीं है  I नुकसान होने की संभावना है।


आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने समस्त विपदाओं का स्पष्ट समाधान 

कुंभ राशिः

 आप कुछ चुनौतियों का सामना करेंगे, लेकिन अंततः चीजें आपके पक्ष में होंगी। दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं। निवेश करने के लिए आवेगी निर्णय न लें। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई भी लंबित मामला है, तो उसे सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने का प्रयास करें, यह आपकी संतुष्टि के लिए होगा। अपनी सेहत का ध्यान न रखें। उत्तरार्ध में कार्य से संबंधित यात्रा नए अवसरों को खोलेगी। दोस्त और परिवार आसपास रैली करेंगे और आपको पूरा सहयोग देंगे।

आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने समस्त विपदाओं का स्पष्ट समाधान

मीन राशिः

 आज का दिन आपको चौतरफा खुशी दे सकता है। व्यवसायिक रूप से आप सक्रिय और सतर्क रहेंगें । चार्ट वर्ग ज्ञान और जानकारी इकट्ठा करने के  सन्दर्भ में अच्छी प्रगति करेंगे। विदेशों संपर्कों से आर्थिक लाभ संभव है  से आपको लाभ मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों से साथ व्यवहार करते समय आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप उन्हें भ्रमित न करें अन्यथा आपको इसके दुष्परिणाम भुगतने पड़ सकतें हैं I आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X