myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Horoscope ›  

Daily Horoscope

28 सितम्बर 2022, बुधवार

मेष राशि:

भावनाओं में बहने के बजाय विवेक से काम करें। वाहन खराब होने का भय रहेगा। कार्यक्षेत्र में लोग आपसे थोड़े नाराज हो सकते हैं। छोटी-छोटी बातों पर चिड़चिड़ाने की अपनी आदत पर नियन्त्रण करें। माता-पिता और बच्चों के बीच वैचारिक द्वंद उभर सकता है। दवाइयों में धन खर्च हो सकता है। रिश्तों में सुधार आने की सम्भावना है। मान-सम्मान का आनन्द उठायेंगे। नये व्यवसाय की शुरुआत करने के लिये सप्ताह अनुकूल है। छोटी-छोटी बातों पर चिड़चिड़ाने की अपनी आदत पर नियन्त्रण करें।

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

वृष राशिः

कार्य करने वाले व्यापारियों के लिए दिन शुभ रह सकता है. इस समय व्यापारियों को कानूनी मामलों की जानकारी रखनी होगी ओर व्यवसाय से संबंधित कागज को पूरी तरह से ध्यान से रखें. यदि छात्र आज अध्ययन नहीं करना चाहते हैं तो वे आराम करना चुन सकते हैं. मन को शांत करने के साथ-साथ खुद को तरोताजा रखने से भी मदद मिलेगी.

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

मिथुन राशि :

वित्तीय क्षेत्र में उठाए गए कदम सफल होंगे। आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी स्थापित हो सकता है। भूमि क्रय –विक्रय के सनार्भ में कमीशन के माध्यम से आर्थिक लाभ संभव हैं। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय कर रहे हैं, तो इस समय का सदुपयोग अच्छी विस्तार योजनाएं बना कर करें । यदि आपका व्यवसाय रचनात्मक क्षेत्र से जुड़ा हुआ है, तो आपको अपनी प्रतिभा दिखाने और खुद का नाम बनाने के अवसर मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा और परिवार में शादी या संतान के जन्म सम्बंधित शुभ घटनाएं घटित हो सकती हैं ।

विवाह में आ रही रुकावटों का फ्री कुंडली से जाने कारण , आज ही बनवाएं

कर्क राशि:

कर्क राशि के लिये आय के नये स्रोत प्राप्त होगे लाभ रहेगा पर गलत जगह निवेश और धन के अपव्यय से आर्थिक पक्ष कमजोर हो सकता है आज। परिवारिक सहयोग प्राप्त होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति कर पाएंगे।जॉब मे किसी भी प्रकार का परिवर्तन आज ठीक नहीं। निवेश और कर्ज से बचे आज।

विवाह में आ रही रुकावटों का फ्री कुंडली से जाने कारण , आज ही बनवाएं

सिंह राशि:

व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल लाभ देगा। लाभ देगा। कोई बड़ा काम करने का मन बनेगा। प्रतिद्वंद्विता में वृद्धि होगी। प्रयास सफल रहेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी। शेयर मार्केट व म्युचुअल फंड इत्यादि में जल्दबाजी न करें। लाभ होगा। 

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

कन्या राशि:

यह सकारात्मक परिणामों का दिन होगा। यदि उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए परीक्षा या प्रतियोगिता में भाग ले रहें है तो सफलता आपके कदम चूमेगी । अगर कोर्ट में कोई संपत्ति का मामला है तो वह आपके पक्ष में तय होगा। प्रतिद्वंद्वी आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। नौकरीपेशा जातकों और व्यवसायियों को लाभ और प्रसिद्धि मिलेगी। पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा और आप स्वस्थ बातचीत का आनंद लेंगे। एकल के जीवन में प्रेम का प्रवेश हो सकता है I

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

तुला राशिः

छात्रों के लिए यह दिन शुभ  है। छात्र प्रतियोगिताओं में अच्छा करेंगे और अपने इच्छित संस्थान में प्रवेश प्राप्त कर सकेंगे। पारिवारिक जीवन सुचारु रहेगा। आप में से कुछ कमीश,  वाहनों से संबंधित व्यवसाय और कृषि से अतिरिक्त आय प्राप्त  कर सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों को कार्य स्थल पर बहुत अधिक तनाव और दबाव कुछ बेचैन कर सकता  हैं। सहयोगियों के विश्वास प्राप्त कर आप  आने वाले दिनों में शुभ प्रगति कर पायेंगें I  मानसिक तनाव के कारण स्वास्थ्य अस्थिर रह  सकता है। आराम करने के लिए पर्याप्त समय लें।

विवाह में आ रही रुकावटों का फ्री कुंडली से जाने कारण , आज ही बनवाएं

वृश्चिक राशिः

आप अपने संपर्कों के कारण व्यापारिक एव व्यवसायिक सन्दर्भ में आज महत्वपूर्ण निर्णय ले सकतें हैं I आप अपने प्रयासों में चौतरफा सफलता प्राप्त करेंगे और आपकी शक्तियां बढ़ेंगी। आपके परिवार के बुजुर्ग सभी उपक्रमों में खुशी-खुशी आपकी मदद करेंगे। कुछ पुराने परिचितों से मिलेंगे I आप अपने द्वारा किए गए किसी भी निवेश में लाभ प्राप्त करेंगे, और मन संतुष्ट एव शांत रहेगा I यदि आप एक जीवन साथी की खोज कर रहे हैं तो समय अच्छा है।

आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने समस्त विपदाओं का स्पष्ट समाधान 

धनु राशिः

आज के दिन बिजनेस कर रहे लोगों को जोखिम उठाने के मामले में सावधानी बरतनी होगी। यदि वह किसी बड़े लाभ के चक्कर में जोखिम उठाएंगे, तो उनको नुकसान अवश्य होगा, इसलिए आज उनको सावधान रहने की आवश्यकता है। नौकरी कर रहे जातकों ने यदि कहीं और अप्लाई किया था, तो आज कोई नया ऑफर उनके आसपास ही है, लेकिन उन्हें उसे पहचानकर अपने हाथ में लेना होगा, तभी वह उससे लाभ उठा पाएंगे। 

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

मकर राशिः

आज का दिन आप में से अधिकतर के लिए शुभ परिणामदायक रहेगा I सामाजिक कार्य या राजनीति से जुड़े लोग कुछ महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करेंगे। आप में से कुछ नवीन संपर्क स्थापित कर पायेंगे । रचनात्मक क्षेत्रों में आप असाधारण रूप से अच्छा करेंगे। परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश करने वालों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगें । कोर्ट में लंबित कोई संपत्ति संबंधी मामला आपके पक्ष में जाएगा। घरेलू वातावरण अच्छा रहेगा और आपका स्वास्थ्य भी बढ़िया रहेगा।


आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने समस्त विपदाओं का स्पष्ट समाधान 

कुंभ राशिः

नौकरीपेशा जातक आज  काम का अधिक बोझ महसूस कर सकतें  है।  व्यापारी एव व्यवस्यी वर्ग अपने क़दम विश्वास के साथ आगे बढ़ाएँ I किन्तु,  आक्रामकता से बचें। असुरक्षा की भावना को न पनपने दें। कार्यस्थल पर  में वाद-विवाद में न उलझें। अगर कोई पारिवारिक सम्पत्ति से जुड़ा मामला चल रहा है, तो  इस सन्दर्भ में आज कुछ सकारात्मक घटना घाट सकती है ।  पारिवारिक विवादों में ख़ुद को दोष न दें। खुल कर अपने मनोभावों को व्यक्त करें। अपने परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ समय बिताएँ। पैरों में दर्द की शिकायत हो सकती है.

विवाह में आ रही रुकावटों का फ्री कुंडली से जाने कारण , आज ही बनवाएं

मीन राशिः

किस्मत आपका भरपूर सहयोग देगी । आपका साहस और बुद्धि चरम पर होंगे। सामाजिक लोक्रियता में वृद्धि होगी। दफ़्तर में वरिष्ठ आपके काम को सराहेंगे। शत्रु आपके सामने खड़े नही हो पाएँगे। घर में कोई धार्मिक या आध्यात्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है। आप परिवार के साथ अच्छा वक़्त बिताएंगे और उनके लिए खर्चा भी कर सकते हैं। वाहन या घर खरीदने के लिए यह सबसे उत्तम समय है। प्रेम संबंधों में  संदेह और  विवाद उत्पन्न हो सकता है Iसंबंधों में संतुलन बनाये रखें और बहस से बचें I

व्यापर में नुकसान से है परेशान तो बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और पाएं निवारण 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X