myjyotish

8595527216

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Horoscope ›  

Daily Horoscope

6 March 2021, Saturday

मेष राशि:

कामों में सफलता मिलेगी। लेकिन क्रोध करने से बचना जरूरी होगा। आपको अपनी वाणी पर संयम रखना होगा। आमदनी निरंतर बनी हुई है किन्तु व्यय आशा के विपरीत अधिक हो सकतें हैं I खर्चों पर अंकुश लगाना जरूरी होगा। अपने स्वास्थ्य का खयाल रखें। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनोरंजन के लिए आप कहीं घूमने जा सकते हैं।

विवाह में आ रही रुकावटों का फ्री कुंडली से जाने कारण , आज ही बनवाएं

वृष राशिः

व्यवसायिक सन्दर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। आप में से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे। प्रेम संबंधों के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे I विवाहित जातकों के लिए आवेग के कारण जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। स्वास्थ्य बिना किसी बड़ी चिंता के कमोबेश ठीक रहेगा।

व्यापर में नुकसान से है परेशान तो बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और पाएं निवारण 

मिथुन राशि :

आपके पास नए अवसर होंगे और उनका उपयोग करके लाभ प्राप्त करेंगे; इस प्रकार वित्तीय समृद्धि का आश्वासन दिया गया है। लेकिन परिवार-जीवन में गड़बड़ी, परिवार की बिगड़ती स्वास्थ्य-सदस्य और संपत्ति के मामलों पर विवाद आपको निरंतर तनाव में रखेंगे। आपको सीधे टकराव से बचने और अधिक समझौतावादी रवैया अपनाने की कोशिश करनी चाहिए। आपके स्वयं के स्वास्थ्य को भी अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है क्योंकि आप अपनी आँखों या कानों को प्रभावित करने वाली कुछ छोटी बीमारियों से पीड़ित होने की संभावना रखते हैं। कयासों के लिए समय ठीक नहीं है।

व्यापर में नुकसान से है परेशान तो बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और पाएं निवारण 

कर्क राशि:

परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से उच्च अध्ययन के लिए प्रवेश पाने वाले सफल होंगे। व्यवसायी लम्बे समय से चली आ रही जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा लेकिन आपको अपने खर्चों पर सयम रखने की भी आवश्यकता है। बेकार की गतिविधियों पर समय और ऊर्जा खर्च न करें। अगर आप अविवाहित हैं, तो आपको शादी के अच्छे प्रस्ताव मिल सकतें हैं । आप अच्छे स्वास्थ्य में रहेंगे लेकिन कुछ को बुखार परेशान कर सकता हैं। आप अपने शुभचिंतकों के सहयोग का आनंद लेंगे।

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

सिंह राशि:

व्यवसायिक रूप से आप प्रगति करेंगे I अपने कार्यों के लिए कार्यस्थल पर आप प्रशंसा के पात्र बन सकते हैं । आप में से कुछ लोग एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। प्रतिद्वंद्वी आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। स्थिर आय आपको बेहतर स्थिति के लिए प्रोत्साहित करती रहेगी। भूमि से सम्बंधित किसी सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है । यदि आपकी विवाह योग्य आयु है तो विवाह सम्बन्ध तय हो सकता है। पारिवारिक जीवन शुभ रहेगा और बच्चे बहुत शिक्षा क्षेत्र में अच्छा करेंगे । स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि आप छोटी-मोटी बीमारियों का सामना कर सकते हैं। यात्रा बेहद फायदेमंद रहेगी।

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

कन्या राशि:

व्यवसायिक क्षेत्र में आज आपको आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे। व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी। संपत्ति या वाहन की बिक्री या खरीद संभव है। नौकरीपेशा जातकों को कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने की आवश्यकता पड़ सकती है ।प्रेमी शादी करने का निर्णय ले सकते हैं।

व्यापर में नुकसान से है परेशान तो बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और पाएं निवारण 

तुला राशिः

आज आपको अपने जीवन साथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से  मिलेगा I इसके  कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुँच पाएंगे। यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी। ऐसे समय में बेहतर होगा कि अपनी कमजोरियों को किसी के आगे ना बताएं चाहे वह कितना भी करीबी क्यों ना हो। साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं इसका भान भी किसी को ना होने दें। नौकरी बदलने का ख़याल अभी छोड़ दें। आर्थिक पक्ष यथावत रहेगा I आपको स्वास्थ्य सम्बन्धी कुछ मामूली परेशानी हो सकती है I

व्यापर में नुकसान से है परेशान तो बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और पाएं निवारण 

वृश्चिक राशिः

 आज मिश्रित  परिणाम संभव हैं लेकिन वे आपके पक्ष में रहेंगे। अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें। अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें। यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा । आप अपने दोस्तों की मदद से समस्याओं का हल पा सकते हैं। जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं उसका स्वास्थ्य अचानक  चिंता का विषय सकता है। पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा 



आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने समस्त विपदाओं का स्पष्ट समाधान 

धनु राशिः

यह आपके लिए सौभाग्यशाली अवधि नहीं है। पारिवारिक-जीवन में भी भाई बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है I प्रेम सम्बन्ध यथावत रहेंगें । समर्पित परिश्रम से यदि आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं I यदि आप अपना दृष्टिकोण बदल सकते हैं और ईमानदारी से काम कर सकते हैं तो आपकी रैंक, पारिश्रमिक और लोकप्रियता बढ़ जाएगी। आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है I आपको मनोगत और रहस्यवादी विषयों के अध्ययन के प्रति  शौक विकसित कर सकते हैं।

कही आपकी निर्धनता का कारण कोई कुंडली दोष तो नहीं ? बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने कारण 

मकर राशिः

आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकतें  हैं। यदि आप समय पर अवसर का  पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यवसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है । जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर पर भारी खर्च हो सकता है। मंदिर में कुछ  दान करने से आर्थिक नुकसान से बचने में मदद मिल सकती है। अपने धन संबंधी मामलों पर ध्यान रखें अन्यथा कुछ लाभ हानि में परिवर्तित हो सकते हैं। आपको संपत्ति से जुड़े फैसले नहीं करने हैं या आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 

व्यापर में नुकसान से है परेशान तो बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और पाएं निवारण

कुंभ राशिः

आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन खुहशाल रहेगा I आय में वृद्धि संभव हैI आपके पास नए अधिग्रहण होंगे जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा। व्यवसायिक क्षेत्र  में, इस अवधि में चीजें आपके पक्ष में होंगी। अवसर आपके रास्ते में आएंगे और आप विवेकपूर्ण तरीके से उनका समय पर उपयोग करेंगे। सामाजिक रूप से आप अधिक लोकप्रियता और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे।

आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली और जाने समस्त विपदाओं का स्पष्ट समाधान

मीन राशिः

आज का दिन आप में से कुछ के लिए  काफी विवादास्पद साबित हो सकता है । आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा, और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे। इसलिए, इस चरण में आपको अपने सहकर्मियों के साथ अपनी योजनाओं या अपनी महत्वाकांक्षा का खुलासा या चर्चा नहीं करनी चाहिए। जहां तक संभव हो अपना समय किताबों की कंपनी में बिताएं। पारिवारिक जीवन एव स्वास्थ्य सामान्य रहेगा I
विवाह में आ रही रुकावटों का फ्री कुंडली से जाने कारण , आज ही बनवाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X