myjyotish

9818015458

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet


Love Calculator

FAQ


लव मीटर का उपयोग कैसे करें ?

 हिन्दू धर्म में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक राशि के व्यक्ति के कुछ गुण होते है। जिसमें प्रत्येक राशि का एक स्वामी ग्रह भी होता है , जो उस राशि के व्यवहार को प्रभावित करता है। इन्ही गुणों के आधार पर राशि का मिलान किया जाता है। दो व्यक्तियों के बीच प्रेम संबंध को समझने हेतु यह मिलान बहुत ही महत्वपूर्ण होता है।लव मीटर के पहले बॉक्स में अपना नाम चुने और साथ ही दूसरे बॉक्स में अपने साथी का नाम चुने। इसके बाद उन्ही के नीचे अपने व अपने साथी के राशि का चुनाव करें। इसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें।



लव मीटर कैसे काम करता है ?

इस प्रक्रिया में आपके द्वारा अपना व अपने साथी का नाम और राशि का चुनाव किया जाता है। लव मीटर आपकी राशियों के आधार पर एक रिपोर्ट तैयार करता है। जिसके माध्यम से आपको अपने व अपने जीवन साथी के बीच प्रेम संबंध के बारें में विश्लेषण बताया जाता है।




Terms & Conditions:
  • Love Calculation रिपोर्ट सिस्टम जनरेटेड हैं।
  • Myjyotish.com, Love Calculation रिपोर्ट की सटीकता की गारंटी नहीं लेता ।
  • उपभोक्ताओं का विवेक आपेक्षित है ।
  • रिपोर्ट्स में आने वाली किसी भी दावे के लिए myjotish.com उत्तरदायी नहीं होगा ।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X