myjyotish

9818015458

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrology Services ›   Puja ›  

Make This Makarsankranti Sun Temple In Kornank Chant Aditya Hriday Stotra 108 Times Increase In Respect And Fame

इस मकरसंक्रांति नवग्रह सूर्य मंदिर कोणार्क में कराएं 108 बार आदित्य हृदय स्त्रोत का जाप, होगी मान सम्मान एवं यश में वृद्धि : 14-जनवरी-2021

By: माई ज्योतिष विशेषज्ञ

Rs. 3,500
Buy Now

पूजा के लाभ-

  • मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सूर्य के समान तेज बढ़ेगा।
  • गृह क्लेश और अचानक आने वाली परेशानियों से मुक्ति मिलेगी।
  • सूर्य मजबूत होने के साथ सभी ग्रहों की दृष्टि शुभ होगी।
  • आदित्य स्तोत्र के पाठ से नौकरी में पदोन्नति होगी।
  • सरकारी नौकरी के अवसर प्राप्त होते हैं।

ओडिशा में स्थित कोणार्क का सूर्य मंदिर भगवान सूर्य को समर्पित है। इस मंदिर को देश के सबसे बड़े 10 मंदिरो में गिना जाता है। पूर्व दिशा की तरफ जाते हुए मंदिर के सात घोड़े सप्ताह के सातों दिनों को दर्शाते हैं। और सप्ताह के सातों दिन सातों ग्रहों के प्रतीक हैं। इसलिए यहां पर पूजन करवाने से सूर्यदेव की कृपा के साथ सभी ग्रहों की उपस्थिति मजबूत होती है। आपके मान सम्मान में सूर्य देव के तेज के समान वृद्धि होती है। नवग्रहों की कृपा से घर में होने वाले क्लेश, अचानक आने वाली परेशानियों से भी मुक्ति मिलती है। मकर संक्रांति के दिन सूर्य धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश करते हैं, इसलिए इस दिन पूजा करवाने से सूर्यदेव की विशेष कृपा प्राप्त होती है।

हमारी सेवाएं-

सूर्यदेव का जाप कराया जाएगा। आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करवाया जाएगा। हमारे पंडित जी आपके पास संकल्प के लिए कॉल करेंगे।

पंचमेवा

  • रक्षासूत्र
  • हवन की भस्म 

जानिये हमारे पंडित जी के बारे में

Recent Blogs



Ratings and Feedbacks


अस्वीकरण : myjyotish.com न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X