myjyotish

9818015458

   whatsapp

8595527216

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Do you have a stomach like this , that will make you earn a lot of money

क्या आपका पेट भी है ऐसा तो खूब कमाएंगे पैसा

पंडित भरतलाल शास्त्री Updated 03 Jul 2020 07:31 PM IST
क्या आपका पेट भी है ऐसा तो खूब कमाएंगे पैसा
क्या आपका पेट भी है ऐसा तो खूब कमाएंगे पैसा - फोटो : Myjyotish

1. आपने मेंढ़क को तो देखा होगा, इसका पेट बाहर ही ओर निकला होता है। अगर आपका पेट भी मेढ़क की तरह बड़ा है तो इससे दु:खी होने की बजाय आपको खुश होना चाहिए।


2. वास्तु विज्ञान में गणेश जी और फेंगशुई विज्ञान में लाफिंग बुद्घा और मेंढक दोनों को समृद्घि और शुभ का प्रतीक माना जाता है। क्योंकि इनके भी पेट बाहर की ओर निकले हैं।


3. हस्तरेखा विज्ञान के प्रमुख ग्रंथ समुद्रशास्त्र में इस बात का उल्लेख किया गया है कि जिनका पेट मेढ़क, बाघ अथवा सिंह के समान बाहर की ओर निकला हुआ होता है वह राजा के समान सुखी होते हैं।


माय ज्योतिष के अनुभवी ज्योतिषाचार्यों द्वारा पाएं जीवन से जुड़ी विभिन्न परेशानियों का सटीक निवारण

4. ऐसे व्यक्ति खुश मिजाज होते हैं और भाग्य इन्हें कम परिश्रम से ही खूब सारा धन अर्जित करने का मौका देता है। मोर अथवा मृग के समान जिनका पेट होता है वह गुणवान और नेक विचारों वाले मनुष्य होते हैं।


5. अगर आपका पेट मेंढक की तरह नहीं है तो कोई बात नहीं समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि जिनका पीठ कछुए के समान बाहर की ओर उभरा होता है वह भी धनवान व्यक्ति होते हैं।


6. जिन लोगों के पीठ मांसल, चिकने और लंबे होते हैं है वह भी भाग्यशाली व्यक्ति होते हैं। ऐसे व्यक्ति में भरपूर आत्मविश्वास होता है और अपनी योग्यता एवं क्षमताओं का पूरा-पूरा इस्तेमाल करना जानते है।

यह भी पढ़े :-

जाने चंद्रग्रहण के बारे में सब कुछ

गुरु पूर्णिमा 2020: क्यों महत्वपूर्ण है सत्यनारायण की कथा

भाग्य रेखा से प्राप्त करें सफलता
 


 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X