myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Valentine Day 2023: give these things to your partner, he will never be away from you, love will double

valentine Day 2023: पार्टनर को दें यें चीजें, वो आपसे कभी नही होगा दूर, प्यार हो जाएगा दोगुना

Myjyotish Expert Updated 13 Feb 2023 11:08 AM IST
valentine Day 2023: पार्टनर को दें यें चीजें, वो आपसे कभी नही होगा दूर, प्यार हो जाएगा दोगुना
valentine Day 2023: पार्टनर को दें यें चीजें, वो आपसे कभी नही होगा दूर, प्यार हो जाएगा दोगुना - फोटो : google
विज्ञापन
विज्ञापन

पार्टनर को दें यें चीजें, वो आपसे कभी नही होगा दूर, प्यार हो जाएगा दोगुना


वैलेंटाइन वीक चल रहा है हर साल की तरह इस साल भी सभी लोग इस दिन को मनाने के लिए कुछ न कुछ उपाय करने में लगे रहते हैं. इस दिन को ओर भी शुभ बनाने के लिए कई तरह के काम करने से हमें सफलता मिल सकती है. इस समय पर पार्टनर एक-दूसरे को गिफ्ट देने के साथ-साथ कुछ मिठा भी खिलाते हैं.  अपनी लव लाइफ को मजबूत रखना चाहते हैं तो इन दिनों पर पार्टनर को खिलाएं ये कुछ मीठी चीजें.

माना जाता है कि इससे पार्टनर के साथ प्यार दोगुना बढ़ जाता है और लव लाइफ भी अच्छी हो सकती है. प्यार का इजहार करने के लिए वैलेंटाइन वीक सबसे अच्छा माना जाता है. इस सप्ताह आप किसी से अपने दिल की बात भी कह सकते हैं.

जन्मकुंडली ज्योतिषीय क्षेत्रों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है

इसके अलावा अगर लाइफ में पहले से कोई है तो आप रिश्ते को मजबूत करने के लिए ज्योतिष उपाय भी कर सकते हैं, जिसमें आपको चॉकलेट खिलाने के बजाय कुछ अन्य चीजों से अपने पार्टनर का मुंह मीठा कराना होगा और फिर आपकी जिंदगी. पार्टनर का साथ में प्यार दोगुना बढ़ पाएगा. आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

इन चीजों से बनाएं अपने लाइफ पार्टनर को खुशनुमा
माना जाता है कि पार्टनर को सौंफ मिश्री के साथ खिलानी चाहिए. इससे संबंधों में मजबूती और प्रेम में मधुरता बढ़ती है.  अपने पार्टनर को सौंफ और मिश्री खिला सकते हैं. इसके अलावा आप चाहें तो मिश्री को इलायची के साथ भी सेवन कर सकते हैं. यह दोनों ही चीजें जीवन में आनंद और सुख का प्रतिक बनती हैं. इन का उपयोग जीवन को शुभता प्रदान करने वाला होता है. इसके अलावा इस के उपयोग से आपसी संबंध मजबूत भी होते हैं 

जीवन साथी या प्रेमी को मिश्री और सौंफ खिलाने से प्रेम बढ़ता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिश्री और सौंफ का सेवन करना बहुत शुभ होता है. सौंफ का संबंध बुध और शुक्र ग्रह से भी है. ऐसे में अगर सौंफ के साथ मिश्री का सेवन किया जाए तो वैवाहिक जीवन, विवाह या प्रेम जीवन में शुभ फल प्राप्त होते हैं.

मात्र रु99/- में पाएं देश के जानें - माने ज्योतिषियों से अपनी समस्त परेशानियों

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार चीजों की सुगंध से शुक्र आपके जीवन पर अच्छा प्रभाव डालता है. यह ग्रह अच्छा हो तो लव लाइफ भी अच्छी रहती है. ऐसे में अगर आप मिश्री और सौंफ या मिश्री और इलायची का सेवन करते हैं तो इससे रिश्ते मजबूत होते हैं और आपसी प्यार बढ़ता है. इसके अलावा जीवन में प्रेम से जुड़े बुरे प्रभाव भी दूर हो जाते हैं.

कपुर और इत्र का उपयोग भी रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए किया जाता है. रिश्ते की मजबूती इन चीजों के द्वारा काफी मजबूत होती है. यदि अपने साथी को इन चीजों को देते हैं तो उसके द्वारा भी लाभ प्राप्त होता है. 

 

ये भी पढ़ें

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X