myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Shani Gochar 2023: Saturn's transit will be found in Shatabhisha Nakshatra

Shani Gochar 2023:  शतभिषा नक्षत्र में होगा शनि का गोचर मिलेग ऐन राशियों को विशेष लाभ

Acharya RajRaniAcharya RajRani Updated 11 Mar 2023 06:10 PM IST
Shani Gochar 2023:  शतभिषा नक्षत्र में होगा शनि का गोचर मिलेग ऐन राशियों को विशेष लाभ
Shani Gochar 2023:  शतभिषा नक्षत्र में होगा शनि का गोचर मिलेग ऐन राशियों को विशेष लाभ - फोटो : google
विज्ञापन
विज्ञापन

शतभिषा नक्षत्र में होगा शनि का गोचर मिलेग ऐन राशियों को विशेष लाभ 

 
शनि का प्रभाव अब एक बार फिर से बदलते हुए देखा जा सकेगा. 15 मार्च को शनि शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं. शतभिषा  इस नक्षत्र के स्वामी राहु हैं और भारतीय ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिदेव न्याय के देवता हैं इसलिए वे व्यक्ति के कर्मों के अनुसार ही फल देते हैं. यदि व्यक्ति के कर्म अच्छे हैं तो शनिदेव प्रसन्न होकर उसके जीवन में सुख-शांति लाते हैं.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के गोचर के कारण राशियों के जीवन में उथल-पुथल मची हुई है. हिंदू पंचांग के अनुसार शनि देव इस समय कुंभ राशि में विराजमान हैं और शनि देव 5 मार्च को उदय होंगे. करीब 10 दिन बाद शनि देव शतभिषा नक्षत्र में गोचर करेंगे. आईये जानते हैं कैसा रहने वाला है शनि का गोचर : - 

जन्मकुंडली ज्योतिषीय क्षेत्रों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है
 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि सभी नौ ग्रहों में सबसे धीमा है. शनि देव 15 मार्च से शतभिषा नक्षत्र के प्रथम चरण में रहेंगे. शनि के शतभिषा नक्षत्र में गोचर से इन पांच राशियों के जातकों को हो सकता है लाभ-
 
मेष राशि  
मेष राशि के जातक अपना खुद का व्यवसाय शुरू कर सकते हैं. शनि के शतभिषा नक्षत्र में गोचर के बाद मेष राशि के जातक किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं. इस अवधि में व्यापार में लाभ होगा. नौकरीपेशा जातकों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा और सभी रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं.

मात्र रु99/- में पाएं देश के जानें - माने ज्योतिषियों से अपनी समस्त परेशानियों

मिथुन राशि  
शनि देव का शतभिषा नक्षत्र में आना भी मिथुन राशि वालों को बहुत फायदा पहुंचा सकता है. पिछले साल ढैया की वजह से मिथुन राशि वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. अब यह शुभ फल भी मिलेगा. शनि देव मिथुन राशि के नवम भाव में रहेंगे और इससे मिथुन राशि वालों की यात्राएं सफल होंगी और उन्हें विदेश जाने का अवसर भी मिल सकता है. आर्थिक लाभ होगा.
 
सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए शनि का गोचर शुभ रहेगा. कॉरपोरेट क्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा जातक अपनी मनपसंद जगह पर ट्रांसफर ले सकते हैं वहीं नौकरीपेशा जातकों को भी सकारात्मक परिणाम मिलने के आसार हैं. धन के मामले में भी शनि का गोचर लाभ देगा.

 

ये भी पढ़ें

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X