myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Shani Dev Set In Kumbh: Saturn's setting will be the time for these zodiac signs to work carefully

Shani Dev Set In Kumbh: शनि का अस्त होना इन राशियों के लिए होगा संभल कर काम करने का समय

Myjyotish Expert Updated 25 Jan 2023 12:21 PM IST
Shani Dev Set In Kumbh: शनि का अस्त होना इन राशियों के लिए होगा संभल कर काम करने का समय
Shani Dev Set In Kumbh: शनि का अस्त होना इन राशियों के लिए होगा संभल कर काम करने का समय - फोटो : google

शनि का अस्त होना इन राशियों के लिए होगा संभल कर काम करने का समय 

कोई भी ग्रह जब किसी प्रकार के गोचरीय बदलाव से प्रभावित होता है तो उसका असर सभी पर पड़ता है. इस समय कर्मफल के दाता शनिदेव अपनी राशि में अस्त होने वाले हैं. अस्त होने पर शनि का असर कुछ राशियों पर विशेष रुप से होगा. इन राशियों का इस समय पर कमें काम में ध्यान से आगे बढ़ने की अश्यकता भी होगी. भाग्य, करियर और बिजनेस में सफलता के अधिक संघर्ष की भी आवश्यकता होगी लेकिन साथ ही बेहतर परिणाम भी मिल सकते हैं. वैदिक ज्योतिष के अनुसार शनि देव कुंभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं. जिससे 3 राशि के जातकों की किस्मत चमक सकती है.

जन्मकुंडली ज्योतिषीय क्षेत्रों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है

वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह समय-समय पर अस्त और उदय होते हैं. जिसका असर मानव जीवन और धरती पर देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि कर्मफल दाता शनि 3 फरवरी को कुंभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं. जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनके लिए इस समय सावधान रहने के साथ साथ तरक्की के योग बन रहे हैं. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये राशियां...

मेष राशि
शनि देव की अस्त आपके लिए अनुकूल साबित हो सकती है. क्योंकि शनि देव आपकी गोचर कुंडली के एकादश  भाव में अस्त होंगे. इसलिए इस समय आपकी आमदनी में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है. साथ ही आय के नए साधन बनेंगे. वहीं व्यापारियों की भी अच्छी कमाई होगी. शेयर बाजार, सट्टे और लॉटरी में पैसा कमा सकते हैं.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए शनि देव का अस्त होना मिलेजुले फल देने वाला साबित हो सकता है. क्योंकि शनि देव आपकी राशि से दूसरे भाव में अस्त होने जा रहे हैं. जो धन और वाणी का स्थान माना जाता है.

मात्र रु99/- में पाएं देश के जानें - माने ज्योतिषियों से अपनी समस्त परेशानियों

इसलिए इस समय आपको अचानक धन लाभ हो सकता है लेकिन खर्चों की अधिकता भी हो सकती है. विदेश यात्रा का भी संयोग बन सकता है. आर्थिक मामलों में आप काफी प्रगति कर सकते हैं. वहीं दूसरी ओर जो लोग वाणी के क्षेत्र से जुड़े हैं, जैसे शिक्षक, मीडिया या मार्केटिंग से जुड़े लोग, उनके लिए यह समय बेहतरीन साबित हो सकता है.

कुंभ राशि
करियर और बिजनेस के लिहाज से शनि देव की अस्त होना आपके लिए शुभ साबित हो सकता है. क्योंकि शनि देव आपके लग्न भाव में अस्त होने वाले हैं. इसलिए इस समय आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. साथ ही कार्यक्षेत्र में आपके पराक्रम में वृद्धि होगी. वहीं दूसरी ओर आप जिस भी काम की शुरुआत और लगन से करेंगे, उस काम में आपको शनि देव की कृपा प्राप्त होगी. साथ ही इस समय आप व्यापार का विस्तार भी कर सकते हैं.

 

ये भी पढ़ें


 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X