myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Numerology: People with these dates of birth are considered intelligent and talented, they make their fortune

Numerology: बुद्धिमान और प्रतिभाशाली माने जाते हैं इन जन्मतिथि वाले लोग, मेहनत के दम पर बनाते हैं अपना भाग्य

Myjyotish Expert Updated 21 Apr 2023 05:11 PM IST
Numerology: बुद्धिमान और प्रतिभाशाली माने जाते हैं इन जन्मतिथि वाले लोग, मेहनत के दम पर बनाते हैं अप
Numerology: बुद्धिमान और प्रतिभाशाली माने जाते हैं इन जन्मतिथि वाले लोग, मेहनत के दम पर बनाते हैं अप - फोटो : google
विज्ञापन
विज्ञापन

बुद्धिमान और प्रतिभाशाली माने जाते हैं इन जन्मतिथि वाले लोग, मेहनत के दम पर बनाते हैं अपना भाग्य


अंक ज्योतिष के अनुसार कुछ अंक बहुत ही विशेष माने गए हैं. अंक शास्त्र अनुसार जिन लोगों का जन्म महीने की 8, 17 या 26 तारीख को होता है उनका अंक 8 होता है. इस अंक का प्रभाव बहुत विशेष माना गया है. ये लोग भाग्य से ज्यादा कर्म को मानते हैं, और अपने जीवन में सफलता पाते हैं. इन जन्म तिथियों वाले लोग बुद्धिमान और प्रतिभाशाली माने जाते हैं, ये अपनी मेहनत के दम पर अपना भाग्य बनाते हैं.

जन्मकुंडली ज्योतिषीय क्षेत्रों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है

अंक ज्योतिष में 1 से 9 तक के अंक बताए गए हैं. ये अंक किसी न किसी ग्रह से संबंधित होते हैं. यहां हम बात करने जा रहे हैं आठ अंक की, जिसका संबंध शनिदेव से है. साथ ही शनिदेव के प्रभाव से ये लोग बुद्धिमान और प्रतिभावान होते हैं. साथ ही ये लोग अपने दम पर हर मुकाम हासिल करते हैं. अंक ज्योतिष के अनुसार जिन लोगों का जन्म महीने की 8, 17 या 26 तारीख को होता है उनका अंक 8 होता है. आइए जानते हैं इस अंक से जुड़े लोगों के बारे में  :- 

बुद्धिमान और प्रतिभाशाली होते हैं, इस अंक वाले लोग. अंक ज्योतिष के अनुसार जिन लोगों का अंक आठ से संबंध होता है. वह बुद्धिमान और प्रतिभावान होता है. ये लोग जीवन में दिखावा कम ही पसंद करते हैं. साथ ही ये लोग रहस्यमयी होते हैं.

मात्र रु99/- में पाएं देश के जानें - माने ज्योतिषियों से अपनी समस्त परेशानियों

साथ ही ये लोग मेहनती और मेहनती होते हैं और ये लोग भौतिकवाद से थोड़ा दूर रहते हैं. वहीं ये लोग भाग्य से ज्यादा कर्म को मानते हैं. ये लोग समय के भी पाबंद होते हैं. साथ ही काम में देर करना इन्हें पसंद नहीं होता है. वहीं ये लोग कार्यस्थल पर मेहनत के दम पर नाम कमाते हैं. ये लोग गूढ़ विषयों के भी ज्ञाता होते हैं. यानी ज्योतिष और दार्शनिक विषयों में इनकी रुचि होती है.

धन की बचत में होते हैं माहिर. अंक आठ से जुड़े लोगों की सबसे खास बात यह होती है कि ये बहुत ही सोच समझकर पैसा खर्च करते हैं. साथ ही ये लोग बचत करने में भी माहिर होते हैं. वही शनिदेव उन्हें नेतृत्व करने की क्षमता प्रदान करते हैं. मतलब ये लोग टीम का अच्छे से नेतृत्व करते हैं. यदि ये लोग लक्ष्य के पीछे पड़ जाते हैं तो उसे प्राप्त करके ही दम लेते हैं. 


 

ये भी पढ़ें

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X