myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Morning Tips: Do this work as soon as you open your eyes in the morning, Goddess Lakshmi will be very happy, t

Morning Tips : सवेरे आंख खुलते ही करें ये काम, देवी लक्ष्मी होंगी अति प्रसन्न, भर जाएंगे धन-अन्न के भंडार

Myjyotish Expert Updated 18 Nov 2022 12:35 PM IST
Morning Tips : सवेरे आंख खुलते ही करें ये काम, देवी लक्ष्मी होंगी अति प्रसन्न, भर जाएंगे धन-अन्न के
Morning Tips : सवेरे आंख खुलते ही करें ये काम, देवी लक्ष्मी होंगी अति प्रसन्न, भर जाएंगे धन-अन्न के - फोटो : google

Morning Tips : सवेरे आंख खुलते ही करें ये काम, देवी लक्ष्मी होंगी अति प्रसन्न, भर जाएंगे धन-अन्न के भंडार


दिन की शुभता कैसी हो ये हमारे आदतों पर निर्भर करता है। हर व्यक्ति चाहता है की उसे कभी भी धन की कमी ना हो, ना ही उसे पैसे को लेकर किसी के सामने हाथ फैलाना पड़े। तो शास्त्रों के मुताबिक आइए जानते है की हमें ऐसा क्या करना चाहिए की कभी भी जीवन में धन की कमी ना हो।

मात्र रु99/- में पाएं देश के जानें - माने ज्योतिषियों से अपनी समस्त परेशानियों 

हर दिन सुबह उठकर स्नान करके नियमित रूप से पूजा पाठ करना चाहिए। किसी भी देवी देवता का मंत्र का जाप करने से मन को शांति मिलती है। क्योंकि मंत्रों में बहुत शक्ति होती है। रोजाना ऐसा करने से आपके सफलता के मार्ग खुल जाता है। 

मंत्रों के जाप करने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है। मन को शांति मिलती है इसके साथ ही इंद्रियों पर भी कंट्रोल करने की क्षमता में वृद्धि होती है। 

सुबह – सुबह आंख खुलते ही कुछ ऐसे मंत्र होते है जिनके जाप करने से शारीरिक , मानसिक और आर्थिक रूप से लाभ होता है। 

सुबह आपकी नींद खुलने के बाद बिस्तर पर ही दोनों हाथों को मिलाकर कराग्रे वसते लक्ष्मी: करमध्ये सरस्वती, करमूले स्थितो ब्रह्मा प्रभाते करदर्शनम् मंत्र का जाप करें। ऐसा करने से से धन की देवी माता लक्ष्मी, वीणा वादन मां सरस्वती और ब्रह्म देव का आशीर्वाद प्राप्त होता है। 

जन्मकुंडली ज्योतिषीय क्षेत्रों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है

सुबह उठने के बाद धरती पर पैर रखने से पहले उनको प्रणाम करते हुए इस मंत्र का जाप करें। समुद्रवसने देवि पर्वतस्तनमंडले, विष्णुपत्नि नमस्तुभ्यं पादस्पर्श क्षमस्व।। क्योंकि धरती माता हमारा सारा बोझ उठाती है।

ऐसी मान्यता है की जब आप घर से बाहर कही जा रहे है तो इस मंत्र का जाप करके कही भी जाए। सर्वमंगल मांगल्यै शिव सवार्थ साधिक, शरण्ये त्रयम्बके गौरि नरायणि नमोस्तु ते।। इस मंत्र में बहुत शक्ति होती है। ये मंत्र माता दुर्गा को समर्पित है। इसलिए इस मंत्र का जाप करने से जीवन में कामयाबी मिलती है।

गणपति को प्रसन्न करने के लिए रोजाना इस मंत्र का जाप करें। ओम गं ऋणहर्तायै नमः। इस मंत्र का जाप करने से गौरी नंदन श्री गणेश का आशीर्वाद प्राप्त होता हैं।
 

ये भी पढ़ें

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X