myjyotish

9818015458

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Narendra Modi Horoscope Analysis (prime minister and greatest leader of India)

नरेंद्र मोदी कैसे बने सर्वश्रेठ नेता , जानें उनका कुंडली विश्लेषण

Myjyotish Expert Updated 06 Aug 2020 05:30 PM IST
नरेंद्र मोदी : कुंडली विश्लेषण
नरेंद्र मोदी : कुंडली विश्लेषण - फोटो : Myjyotish


नरेंद्र मोदी का नाम और पहचान आज किसी से छुपा नहीं है । परन्तु क्या कोई वास्तविक में जानता है की वह इतने मशहूर कैसे हुए। आइये जानते है उनकी कुंडली विश्लेषण से।

नरेंद्र मोदी की राशि वृश्चिक है। तथ्य की बात के रूप में, राशि चक्र पर हस्ताक्षर करने वाले लोग गुप्त व्यक्तित्व रखते हैं। फिर भी, पी.एम. मोदी को हमेशा अपने चारों ओर रहस्य की अनुभूति होती है, जिसे वह अपने व्यक्तित्व लक्षणों से प्राप्त करते हैं।

इसके साथ-साथ, उनकी कुंडली ग्रहन योग, पितृ दोष, मांगलिक दोष और केंद्र योग से प्रभावित है। इसके अलावा, उन्होंने अपने कुंडली में बुधादित्य योग, रुचक योग, महालक्ष्मी योग और नीच भंग राजयोग का लाभ भी उठाया है , जो उन्हें अपने जीवन और करियर में अत्यधिक सकारात्मक प्रभाव प्रदान करता है।

जन्माष्टमी पर कराएं वृन्दावन के बिहारी जी का सामूहिक अभिषेक एवं 56 भोग , होंगी समस्त कामनाएं पूर्ण - 12 अगस्त 2020

वर्तमान में, वह चंद्रमा की अवधि और केतु की अंतर अवधि के तहत है। इसके अलावा, वह शनि के 7.5 वर्ष की अवधि (शनि के साढ़ेसाती) के प्रभाव में भी  है। यह उनके लिए व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों मोर्चे पर मिश्रित परिणामों की अवधि है।

नरेंद्र मोदी एक जन्मजात नेता हैं। वह महत्वाकांक्षी है; विचार और कारवाई की स्वतंत्रता में विश्वास, एक दृढ़ निर्णय-निर्माता, कमांडिंग, मजबूत, साहसी, बलशाली, काम करने वाला, एक विचारक, और अलंकारिक वक्ता है।

उनकी सोच और भावनाओं के बीच एक सामंजस्य है, जो उन्हें वास्तविकता पर दृढ़ पकड़ बनाने में सक्षम बनाता है। वह बहुत ही व्यावहारिक है, खुद को समझने में सक्षम है ।

इसके अलावा, वह यह देखने में सक्षम है कि उनकी अंतर्निहित प्रकृति उन्हें आंतरिक संतुष्टि प्राप्त करने से क्या रोकती है और वह इस बात को सत्यापित करने में सक्षम है।

अपार आत्म-अनुशासन, आत्म-विश्वास और बौद्धिक क्षमताओं के साथ, उनके पास जबरदस्त मानसिक क्षमता और विचार की तेजता है। इसके अलावा, वह बहुत ही सूक्ष्म और बहुमुखी दिमाग के साथ धन्य है।

इसके अलावा, पी.एम. मोदी के स्वतंत्र, आत्मनिर्भर और सामान्य व्यक्तित्व के नीचे, उनकी विशिष्ट रूढ़िवादी सोच है। इस के एक उत्पाद के रूप में, उनके काम और सांस्कृतिक नैतिकता, कड़ी मेहनत वाली प्रकृति, करिश्माई व्यक्तित्व, और सरासर अहंकार उन्हें भीड़ से बाहर खड़ा करता है।
 
इसके अलावा, व्यावहारिक और तार्किक दृष्टिकोण के उनके लक्षण उन्हें अपनी महत्वाकांक्षाओं को महसूस करने में मदद करते हैं और सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ते हुए वह चुनौतियों पर काबू पाने में सफल होते हैं। वह दृढ़ विश्वास रखने वाले व्यक्ति है और वह जो करते है उस पर विश्वास करते है।
 
नरेंद्र मोदी को उनके प्रयासों की दूरगामी मान्यता और स्वीकार्यता मिलेगी और उनकी लोकप्रियता और प्रसिद्धि कई गुना बढ़ जाएगी। यह आत्म-अभिव्यक्ति और विभिन्न क्षेत्रों में उनकी रचनात्मक क्षमताओं के उपयोग के लिए एक अच्छा समय होगा।
 
कृष्णजन्माष्टमी पर द्वारकाधीश में तुलसी के पत्ते से कराएं विष्णुसहस्रनाम , होगी मनवांछित फल की प्राप्ति - 12 अगस्त 2020

उनके प्रयास निश्चित रूप से उन्हें उचित परिणाम दिलाएंगे और उनकी व्यक्तिगत वृद्धि पूरी संतुष्टि देगी।
 
उनकी स्पष्टता और धारणा बहुत तेज होगी। साथ ही नए शुरुआती काम, अच्छे और वांछित परिणाम लाएंगे और उनकी सभी पोषित इच्छाओं को पूरा करेंगे।
 
वह शांति और सद्भाव के साथ आनंद लेने में सक्षम होंगे और उनका पारस्परिक कौशल भविष्य के विकास के लिए सहायक होगा।

हम आगे आने वाले जीवन के लिए नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं देते है।
 

यह भी पढ़े :-

वित्तीय समस्याओं को दूर करने के लिए ज्योतिष उपाय

अपनी राशिनुसार जाने सबसे उपयुक्त निवेश

ज्योतिष किस प्रकार आपकी सहायता करने योग्य है ?


 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X