myjyotish

8595527216

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Tarot Card reading in hindi know what questions asked in tarot card reading

Tarot Card: टैरो कार्ड रीडिंग के लिए किस प्रकार के प्रसन्न पूछने चाहिए ?

Myjyotish Expert Updated 05 Aug 2020 05:32 PM IST
टैरो कार्ड रीडिंग
टैरो कार्ड रीडिंग - फोटो : Myjyotish

भविष्य जानने के लिए जन्म कुंडली, हस्तरेखा और न्यूमरोलॉजी का सहारा लिया जाता है। ज्योतिष की दुनिया में छिपे सवालों का जवाब देने के लिए मौजूद इन सभी विधियों में एक और विधि भी है जिसे टैरो कार्ड रीडिंग कहा जाता है। टैरो कार्ड रीडिंग में टैरो कार्ड के ऊपर अंक, रंग, संकेत तथा पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश जैसे पांच तत्व दर्शाए गए होते हैं, जिनके आधार पर भविष्य का अनुमान लगाया जाता है और जीवन में आने वाली अनेक प्रकार की बाधाओं को हल करने में मददगार है।

क्या आपको चाहिए अनुभवी एक्सपर्ट की सलाह ?

SUBMIT


माय ज्योतिष के अनुभवी ज्योतिषाचार्यों द्वारा पाएं जीवन से जुड़ी विभिन्न परेशानियों का सटीक निवारण

ताश के पत्तों की तरह दिखने वाले इन टैरो कार्ड के ऊपर कुछ रहस्यमय प्रतीकात्मक चिह्न बने होते हैं, जो उससे संबंधित व्यक्ति के साथ भविष्य में होने वाली घटनाओं को बहुत हद तक बता सकते हैं।
अगर भविष्य की सटीक जानकारी चाहिए तो सवाल भी सटीक होने चाहिए ताकि मनुष्य ठीक प्रकार से जवाब दे सके तथा अपने जीवन के भविष्य को सुन सके और आने वाले समय के लिए पहले से तैयारी कर सके। इन सभी चीज़ों का ठीक से होने के लिए सही सवालो का पूछा जाना बहुत आवश्यक है इसलिए सवालों को चुनाव ठीक होना अति आवश्यक है। अगर मनुष्य को किसी एक खास चीज़ का भविष्य जानना हो तो टैरो रीडर को सिर्फ उसी चीज़ों के सवालों के जवाब देने चाहिए ताकि सही जवाब मिल सके।टैरो रीडिंग बहुत नए तकनीक है अगर हम इसकी तुलना बाकी भाविष्य बताने वालों चीज़ों से करें तो इसलिए इसमे सुधार की गुंजाइश है तथा चीज़ों को ठीक किया जा सकता है।
 

यह भी पढ़े :-

वित्तीय समस्याओं को दूर करने के लिए ज्योतिष उपाय

अपनी राशिनुसार जाने सबसे उपयुक्त निवेश

ज्योतिष किस प्रकार आपकी सहायता करने योग्य है ?


 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X