myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Photo Gallery ›   Blogs Hindi ›   Saptahik Love Rashifal 29 November to 5 December 2021 Weekly Love Horoscope

साप्ताहिक लव राशिफल 29 नवम्बर से 5 दिसम्बर, 2021 तक: साप्ताहिक लव राशिफल से जानिए इस सप्ताह किन कारणों से हो सकता है आपके साथी के साथ आपका झगड़ा

ak.gudiya1998@gmail.com ak.gudiya1998@gmail.com RK shridhar Updated Mon, 29 Nov 2021 11:30 PM IST
Weekly Love Horoscope
1 of 13
ग्रहों के सेनापति मंगल तुला राशि में अस्त हैं, जो सप्ताहांत में रविवार को सुबह वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। इससे बहुत से जातकों की लव लाइफ पर प्रभाव पड़ेगा। इस दौरान अपनों या जीवनसाथी के साथ अनबन की स्थिति बन सकती है। मंगल का तुला में गोचर मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला और धनु राशियों के लिए विशेष रूप से अनुकूल है। मंगल ग्रह के प्रभाव से आप ऊर्जावान रहेंगे। लेकिन वृष, वृश्चिक और मीन राशि वालों को रिश्तों में सावधान रहने की जरूरत है। रिश्तों में अलगाव की स्थिति बन सकती है. वाद-विवाद से दूर ही रहें। 
सूर्य, बुध और केतु एक साथ वृश्चिक राशि में युति बना रहे हैं. सूर्य और बुध जब कुंडली में एक साथ हों तो बुधादित्य योग का निर्माण करते हैं। बुधादित्य योग सूर्य और बुध की युति से बनने वाला एक शुभ योग है। इस योग के फल बहुत ही अच्छे मिलते है। बुध बुद्धि का स्वामी है तो सूर्य प्रतिष्ठा और तेजस्विता का। लेकिन जब इस योग में केतु शामिल हो जाते हैं तो यह योग कुछ अलग प्रकार से फल देने लगता है। सूर्य, बुध और केतु का एक साथ एक भाव में होना वैवाहिक जीवन के लिए दुखद और कष्टकारी परिस्थिति का निर्माण करता हैं। यह योग कुंड्ली के किसी भी भाव में बने वैवाहिक जीवन पर विपरीत प्रभाव अवश्य ड़ालता है। परन्तु इस योग का व्यक्ति अपने कार्यक्षेत्र में सफल रहता है। केतु के व्यापक और सार्वभौमिक दृष्टिकोण के कारण, मन सहज और वैज्ञानिक हो जाता है। आइये देखते हैं, सभी बारह राशियों के लिए इस सप्ताह का लव राशिफल:  

आसानी से देखिए अपनी जन्म कुंडली मुफ़्त में, यहाँ क्लिक करें

 

फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X