Horoscope, Astrology Services, Ank Jyotish, Vastu Shastra, Tarot Card, Palm Readers - Myjyotish
myjyotish
हेल्पलाइन नंबर

9818015458

  • login

    Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Numerology Predictions ›   7-yearly-numerology-predictions
7

अंक ज्योतिष वार्षिक भविष्यवाणी 2020: मूलांक 7

मूलांक  7 न्यूमेरोलॉजी  ज्योतिष भविष्यवाणी

 दिनांक 7  16 , 25

भाग्यशाली रंग - ग्रे

भाग्यशाली तिथि -  3,5,6,9, 12, 11 , 19, 24

भाग्यशाली दिन - मंगलवार, शुक्रवार शनिवार


2020 आंकलन का  वर्ष होगा। वृश्चिक और मीन राशि के लिए  कुछ नया  सीखने का वर्ष । जो लोग उच्च शिक्षा में  पाना कहते हैं  वे  इस साल  उपलब्धि हासिल करेंगे। काम में रुकावट आएगी तरह  की परेशानियों का सामना करना पर सकता है । कुसंगति से बचे  पैसे के मामले में वर्ष चुनौतियों से भरा होगा, आप आर्थिक रूप से थकावट महसूस कर सकते हैं। स्वास्थ्य पर अधिक खर्च होगा । ज्यादा  खर्च करने से बचें क्योंकि आप इस साल ज्यादा बचत नहीं कर पाएंगे। व्यवसाय में विपरीत सेक्स से हस्तक्षेप नुकसान हो  सकता है। विवाहित दम्पति में अनबन रहेगी ।

मार्च के महीने में बिक्री और खरीद या  किसी भी अवैध लेनदेन में सावधानी बरतनी चाहिए। व्यापार, मशीनरी, चिकित्सा क्षेत्र सर्जरी, निर्माण में  कार्य रत लोगों को लाभ होंगे। ठेकेदारी  में काम मंदा रहेगा  लंबी स्थायी चिंता से राहत की उम्मीद मिलेगी । सरकारी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को पदोन्नति मिलेगी। सेहत की ध्यान ज्यादा देना पड़ेगा  अक्टूबर में कोर्ट कचहरी के चक्केर लग सकते है मार्च के महीने में बिक्री और खरीद या  किसी भी अवैध लेनदेन में सावधानी बरतनी चाहिए। व्यापार, मशीनरी, चिकित्सा क्षेत्र सर्जरी, निर्माण में  कार्य रत लोगों को लाभ होंगे। 

भाग्यांक 7 के लिए पर नियंत्रण करना जरुरी हैं । अनियमितता भोजन में तबियत ख़राब रह  सकती है। अपनी  स्वास्थ्य जांच जरूर करवाएं  । गठिया, उच्च रक्तचाप, क्रोनिक स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं।

क्या करना है - अपना प्रभुत्व स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत| परिवार का ख्याल रखे

क्या नहीं करना  - नए दोस्त पर भरोसा  मत करे

उपाय - दक्षिण पूर्व दिशा में गुलाब का पूढा लगाएं   और बाएं हाथ में रोज  नंबर 15 लिखें।

निशा घई

 

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X