myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Surya Grahan 2023, your zodiac sign may get the effect of eclipse suddenly, you will have to be careful.

Surya Grahan 2023, ग्रहण का असर आपकी राशि को अचानक से मिल सकता है प्रभाव रहना होगा संभल कर

my jyotish expert Updated 14 Oct 2023 10:27 AM IST
Surya Grahan 2023
Surya Grahan 2023 - फोटो : my jyotish
 सूर्य ग्रहण का असर जब भी पड़ता है तो यह सभी राशियों पर देखने को मिलता है. लेकिन इन सब में उन राशियों पर इसका अधिक प्रभाव होता है जहां पर यह ग्रह लग रहा होता है अर्थात जिस राशि पर होता है. वहीं यह किन ग्रहों को प्रभावित कर रहा है तो उन की राशियों पर इसका असर दिखाई देता है. सूर्य ग्रहण पर ऐसा संयोग बन रहा है कि नवरात्रि के पहले ही सूर्य ग्रहण लग रहा है. यह ग्रहण कुछ राशियों के लिए असर दायक रहेगा. इस समय पर सूर्य ग्रहण के समय कई ग्रह भी प्रभावित होंगे. 

विंध्याचल में कराएं शारदीय नवरात्रि दुर्गा सहस्त्रनाम का पाठ पाएं अश्वमेघ यज्ञ के समान पुण्य : 15 अक्टूबर - 23 अक्टूबर 2023 - Durga Sahasranam Path Online

14/15 अक्टूबर 2023 की मध्य रात्रि पर यह ग्रह होगा. कन्या राशि और चित्रा नक्षत्र इस समय अधिक प्रभावित होंगे. सूर्य ग्रहण की घटना को शुभ नहीं माना जाता है, जिसके चलते कुछ राशियों के लिए यह सूर्य ग्रहण सुखद होगा तो कुछ के लिए कम लाभकारी साबित हो सकता है. ये कौन सी राशियां हैं और इन्हें किस प्रकार के फल प्राप्त होंगे, आइए इसके बारे में जानते हैं.
 
इस शारदीय नवरात्रि कराएं खेत्री, कलश स्थापना 9 दिन का अनुष्ठान , माँ दुर्गा के आशीर्वाद से होगी सभी मनोकामनाएं पूरी - 15 अक्टूबर- 23 अक्टूबर 2023

मेष राशि सूर्य ग्रहण का प्रभाव 
इस दौरान आपके काम सफल होंगे, रुकी हुई योजनाएं फिर से शुरू हो सकती हैं. करियर में तरक्की मिल सकती है. मेडिकल क्षेत्र से जुड़े हैं तो इस दौरान आपके काम को नई पहचान मिल सकती है. इस दौरान आपको दोस्तों या परिवार के सदस्यों से कोई खबर मिलने की भी संभावना है. यह एक ऐसा समय होगा जब भाग्य भी आपका साथ देगा, इस राशि के कुछ लोग आर्थिक पक्ष को मजबूत करने में भी सफल होंगे. यदि आप वाहन, भूमि, भवन आदि खरीदने की योजना बना रहे थे तो इस दौरान निर्णय ले सकते हैं. 

शारदीय नवरात्रि स्पेशल - 7 दिन, 7 शक्तिपीठ में श्रृंगार पूजा : 15 अक्टूबर- 23 अक्टूबर 2023

कन्या राशि सूर्य ग्रहण प्रभाव 
सूर्य ग्रहण आपकी राशि में लगेगा, जिसके कारण आत्मविश्वास थोड़ा कमजोर हो सकता है. इस अवधि में आपका धन कहीं फंसा हुआ रह सकता है. नौकरीपेशा लोगों की आय में भी वृद्धि होने की संभावना है लेकिन संघर्ष अधिक रह सकता है. पारिवारिक जीवन में छोटे भाई-बहनों के माध्यम से लाभ मिल सकता है. इस अवधि में आपके दृष्टिकोण में भ्रम का असर भी दिखाई दे सकता है. इस राशि के जातकों को सरकारी क्षेत्रों से भी लाभ मिल सकता है.
  
सर्वपितृ अमावस्या पर हरिद्वार में कराएं ब्राह्मण भोज, दूर होंगी पितृ दोष से उत्पन्न समस्त कष्ट - 14 अक्टूबर 2023 

तुला राशि सूर्य ग्रहण का प्रभाव 
यह समय मिला जुला साबित हो सकता है. इस अवधि में कई स्रोतों से आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है लेकिन साथ ही मानसिक चिंताएं अचानक से बढ़ सकती हैं. आपके व्यक्तित्व में भी अच्छे बदलाव आ सकते हैं. इस समय प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेने वालों को कड़े संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है
 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X