myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Sun And Venus In Cancer: The combination of Venus and Sun will create a new blast, these zodiac signs should b

Sun And Venus In Cancer : शुक्र और सूर्य की युति से मचेगा नया धमाल तैयार रहें ये राशियों

my jyotish expert Updated 02 Aug 2023 02:00 PM IST
Sun And Venus In Cancer : शुक्र और सूर्य की युति से मचेगा नया धमाल तैयार रहें ये राशियों
Sun And Venus In Cancer : शुक्र और सूर्य की युति से मचेगा नया धमाल तैयार रहें ये राशियों - फोटो : google
विज्ञापन
विज्ञापन
इस बार सूर्य के साथ शुक्र की युति बनने वाली है. सूर्य के साथ शुक्र की युति का योग कई तरह से उथल पुथल मचा देने वाला होता है. इस समय पर यह दोनों ग्रह आर्थिक लाभ के मौके तो देते हैं लेकिन व्यक्ति को अचानक से चीजों में फंसा भी देते हैं. अच्छे परिणाम कारोबार में वृद्धि और लाभ के रुप में होंगे तो परेशानी यहां रिलेशनशिप को लेकर अधिक देखने को मिल सकती है. क्योंकि शुक्र है प्रेम का ग्रह लेकिन सूर्य है अग्नि तत्व युक्त ग्रह. तो इन दोनों का एक साथ होना उत्साह को अधिक बढ़ा देने वाला होगा. और जल्दबाजी में आप खुद को परेशानी दे सकते हैं. अब  शुक्र कर्क राशि में गोचर करने जा रहा है शुक्र ऎसे में वक्री भी होगा, जहां सूर्य पहले से ही मौजूद है, ऐसे में एक ही राशि में दो ग्रहों का संयोग बन रहा है, वैदिक ज्योतिष के अनुसार काफी महत्वपूर्ण होता है. आइए जानते हैं कि कैसा रहेगा यह युति योग इन राशियों के लिए 

सावन शिवरात्रि पर 11 ब्राह्मणों द्वारा 11 विशेष वस्तुओं से कराएं महाकाल का सामूहिक महारुद्राभिषेक एवं रुद्री पाठ 2023

सामान्य रुप में शुक्र सूर्य का युति योग असर 
शुक्र और सूर्य की युति का असर अभी सामान्य रुप में देश और दुनिया पर भी अपना असर डालने वाला होगा. इक्स समय कुछ नई चीजों को लेकर उत्साह भी अधिक रह सकता है. इस दौरान माता-पिता के साथ यात्रा पर जाने के मौके भी मिल सकते हैं. पुराने निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लेकिन रिश्तों को लेकर थोड़ा सजग होना होगा आपको.    

मेष राशि  
मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला समय है. अच्छे लाभ मिलेंगे लेकिन परिवार में कुछ खटपट भी हो सकती है. नई चीजों की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में लोगों को उन्नति के अच्छे अवसर मिल सकते हैं.  बड़े लोगों से संबंध भी अच्छे रहेंगे, यह योग मेष राशि वालों के लिए लाभकारी रहने वाला है.  सेहत को लेकर थोड़ा अधिक ध्यान देना होगा. 

सावन माह पर सरसों के तेल का अभिषेक दिलाएगा कर्ज मुक्ति, शत्रु विनाश और मुकदमों में जीत 04 जुलाई से 31अगस्त 2023

वृषभ राशि 
आपकी राशि का स्वामी वक्री होकर सूर्य के साथ होगा. ऎसे में भविष्य को लेकर थोड़ा चिंता रह सकती है.  इस समय पुरानी बीमारियों से कुछ परेशानी हो सकती है. यदि आप वाहन या जमीन खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए अनुकूल रहेगा, लाभ प्राप्ति के प्रयास सफल रह सकते हैं. 
 
मात्र रु99/- में पाएं देश के जानें - माने ज्योतिषियों से अपनी समस्त परेशानियों 

कर्क राशि  
सूर्य और शुक्र की युति से बनने से कर्क राशि वालों को सामाजिक और धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. अभी इस समय काम में रुतबा भी वृद्धि को पाएगा. मान-सम्मान भी बढ़ेगा, किसी वरिष्ठ व्यक्ति की मदद से आपका अटका हुआ काम पूरा हो जाएगा. 

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X