myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Sawan Somwar 2023 Upay: Do the consecration of Shivling in this way on Sawan Monday, there will be no shortage

Sawan Somwar 2023 Upay: सावन सोमवार इस तरह करें शिवलिंग का अभिषेक, नहीं होगी धन की कमी

my jyotish expert Updated 10 Jul 2023 04:09 PM IST
Sawan Somwar 2023 Upay: सावन सोमवार इस तरह करें शिवलिंग का अभिषेक, नहीं होगी धन की कमी
Sawan Somwar 2023 Upay: सावन सोमवार इस तरह करें शिवलिंग का अभिषेक, नहीं होगी धन की कमी - फोटो : google
विज्ञापन
विज्ञापन
सावन सोमवार के दिनों के बारे में शिव पुराण में प्राप्त होता है. शिवलिंग का अभिषेक करने के लिए जो कुछ उपाय इस ग्रंथ में बताए गए हैं वह काफी कारगर होते हैं. सन शिवलिं अभिषेक के साथ इन उपायों को करने से जीवन के हर कष्ट दूर हो जाते हैं. आर्थिक उन्नति के शुभ संयोग भी बनने लगते हैं. शिव पुराण में धन वृद्धि के लिए कुछ विशेष उपाय बताए गए हैं. इन उपायों को करने से कभी भी धन की कमी नहीं होगी. सावन सोमवार के दिन अगर विशेष उपायों से शिवलिंग का अभिषेक किया जाए तो कर्ज से मुक्ति मिलती है और धन का आगमन होता है. 

सारी इच्छाओं को पूरा करने के लिए इस सावन बाबा बैद्यनाथ में कराएं रुद्राभिषेक - 04 जुलाई से 31 अगस्त 2023
 
सावन का पहला सोमवार 10 जुलाई को है. इस बार अधिकमास या मलमास के कारण सावन सोमवार की महत्ता भी बढ़कर कई गुना हो गई है. शिव भक्त विभिन्न प्रकार से भोलेनाथ की पूजा करते हैं और सावन सोमवार का व्रत रखते हैं. सावन के महीने में भगवान शिव प्रसन्न मुद्रा में रहते हैं. अपने भक्तों की सभी मनोकामनाएं पूरी करते हैं. ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि सावन सोमवार के दिन खास तरीके से शिवलिंग की पूजा करने से जीवन में कर्ज की समाप्ति होती है. भगवान शिव और माता पार्वती की कृपा भी भक्त को सदैव प्राप्त होती है. 

आइए जानते हैं कि सावन सोमवार के दिन कैसे करें अभिषेक जो दिलाएगा समस्याओं और कर्ज से मुक्ति 
 
लंबी आयु और अच्छी सेहत के लिए इस सावन सोमवार उज्जैन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक 04 जुलाई से 31अगस्त 2023
 
कर्ज से मुक्ति के लिए करें अभिषेक 
जीवन में यदि किसी प्रकार का कर्ज बना हुआ है. धन और सुख-समृद्धि में कमी है तो इस सावन के प्रत्येक सोमवार का व्रत रखना जरुरी है. शिवलिंग का अभिषेक करने के लिए धतुरे के साथ बेल पत्तों का उपयोग करें और 108 बेल पत्तों से भगवान का अभिषेक करें. 

नौकरी या बिजनेस को लेकर परेशान हैं तो उसके लिए सावन सोमवार के दिन भगवान पर कच्चे दूध में शहद मिलर अभिषेक करने से सफलता जरूर मिलती है. अच्छी तरक्की नहीं हो रही है तो सावन के सोमवार का व्रत रखना भी बहुत उपयोगी सिद्ध होता है. ऐसा करने से करियर में तरक्की के योग बनते हैं और नौकरी और बिजनेस से जुड़ी हर चिंता दूर हो जाती है.

 सावन माह में भोलेनाथ को प्रसन्न करने हेतु काशी में कराएं रुद्राभिषेक - 04 जुलाई से 31 अगस्त 2023

सावन सोमवार के दिन भगवान पर कच्ची लस्सी बनाकर ओम नमः शिवाय' मंत्र का 108 बार जाप करते हुए अभिषेक करने से धन-धान्य की वृद्धि होती है और कर्ज समाप्ति होती है. 

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X