myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   On Divya Agarwal and Varun Sood's breakup, know what astrologers have to say.

Divya & Varun: दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप पर, जानें ज्योतिषियों का क्या कहना है।

Myjyotish Expert Updated 09 Mar 2022 03:12 PM IST
दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप: जानें ज्योतिषियों का क्या कहना है।
दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप: जानें ज्योतिषियों का क्या कहना है। - फोटो : google

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप: जानें ज्योतिषियों का क्या कहना है।


वरुण सूद और बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल ने अपने प्यार करने वाले फैंस को निराश कर दिया। इस रविवार को तीन साल के लंबे रिश्ते के बाद उन्होंने अलग होने की खबर अपने फैंस के सामने रखी। इस तथ्य के बावजूद कि दोनों ने सभी को यह विश्वास दिलाया कि उनका प्यार हमेशा की श्रेणी में है, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप की खबर ने उनके फैंस को बेहद निराश और स्तब्ध कर दिया।

इस जोड़े ने अपने रास्ते अलग होने का कारण नहीं बताया, लेकिन फिर भी एक-दूसरे की पीठ थपथपाई। दिव्या अग्रवाल ने उनके अलग होने की खबर की घोषणा करते हुए इसे एक सकारात्मक और पूरी तरह से आशावादी अलविदा बना दिया।

होली पर बुरी नजर उतारने और बचाव के लिए काली पूजा - 17 मार्च 2022

और, इसके साथ, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में समानांतर रूप से उल्लेख किया कि- वरुण सूद एक अच्छे इंसान हैं और हमेशा उनके सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे। यह स्पष्ट रूप से उनके बंधन और एक दूसरे के साथ संबंध को दर्शाता है।

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का प्रेम राशिफल

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के प्रेम राशिफल के अनुसार, वे बेहद संगत हैं। साथ ही, इसके साथ, वे भावनात्मक रूप से हर तरह से खुश  हैं। साथ ही, दोनों को अपने जीवन में संतोषजनक और सभ्य संबंधों में रहना पसंद है।

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप जरूर हुआ है, परन्तु हमारे ज्योतिषियों का कहना है कि यह जोड़ी एक-दूसरे के लिए ही बनी है। दिव्या अग्रवाल वृश्चिक राशि की हैं और वरुण सूद तुला राशि के हैं। और, हमारे ज्योतिषियों के अनुसार राशि चक्र का यह संबंध समस्याओं का संकेत देता है। बेशक, हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि उनका रिश्ता किस तरह से पटरी से उतर गया।

उन्होंने एक-दूसरे के लिए घृणा विकसित नहीं की। इतना ही नहीं, उन्होंने एक दोस्ती का बंधन बनाए रखने की आवश्यकता को भी स्पष्ट रूप से दिखाया। यह इस सच के बावजूद था कि चीजें उनके लिए ख़तम हो गई हैं।

वास्तव में, जब लोगों ने वरुण सूद पर उन्हें धोखा देने के लिए दोषारोपण किया, तो दिव्या अग्रवाल ने तुरंत बचाव में अपना बयान पोस्ट कर दिया- "वरुण के किरदार के बारे में कुछ भी कहने की हिम्मत न करें.. हर रिश्ते के अलग होने का कारण नहीं होता! वह एक ईमानदार आदमी है! अकेले रहना मेरा फैसला है, किसी को कुछ भी गलत बोलने का अधिकार नहीं है! जीवन में इस तरह के फैसले लेने के लिए बहुत ताकत की जरूरत होती है!”

होली पर वृंदावन बिहारी जी को चढ़ाएं गुजिया और गुलाल - 18 मार्च 2022

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद दोस्ती राशिफल

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप पूरी तरह से अप्रत्याशित था। ऐसा इसलिए था क्योंकि हम में से अधिकांश लोगों ने यह मान लिया था कि यह जोड़ी हमेशा के लिए है। भले ही दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद से अपने रास्ते अलग कर लिए हों, लेकिन हमारे ज्योतिषियों का कहना है कि उनके एक महान दोस्ती में होने की संभावना बहुत अच्छी है।

दोनों, निश्चित रूप से, दो अलग-अलग ग्रहों द्वारा शासित हैं। इस प्रकार, पूरी तरह से अलग लक्षण और व्यक्तित्व रखते हैं। लेकिन, भावनाओं से निकटता से जुड़े होने के कारण, उन दोनों में अभी भी सौंदर्यशास्त्र की ओर अधिक झुकाव की प्रवृत्ति होगी।

अधिक जानकारी के लिए, हमसे instagram पर जुड़ें ।

अधिक जानकारी के लिए आप Myjyotish के अनुभवी ज्योतिषियों से बात करें।

 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X