myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Mangal Uday 2024: zodiac signs will get full benefits from the rise of Mars.

Mangal Uday 2024: मंगल के उदय होने से इन राशियों को मिलेगा भरपूर लाभ

Acharya Rajrani Sharma Updated 12 Jan 2024 09:54 AM IST
Mangal Uday
Mangal Uday - फोटो : google

खास बातें

Mangal Uday 2024: मंगल के उदय होने से इन राशियों को मिलेगा भरपूर लाभ 
 
mangal uday gochar मंगल का गोचर के बार फिर चेंज दिखाई देगा जिसके अनुसार मंगल उदय होने वाला है. इस साल मंगल 16 जनवरी 2024 को उदय हो रहे हैं. 
 

Mangal Uday 2024: मंगल के उदय होने से इन राशियों को मिलेगा भरपूर लाभ 

mangal uday gochar मंगल का गोचर के बार फिर चेंज दिखाई देगा जिसके अनुसार मंगल उदय होने वाला है. इस साल मंगल 16 जनवरी 2024 को उदय हो रहे हैं. 

mars transit mangal uday horoscope rashi gochar मंगल को बेहद विशेष आक्रामक ग्रह माना गया है. ऎसे में इसका अस्त होना साहस को कम कर देने वाला होता है इसलिए जब यह उदय स्थिति में होता है तो अपने बेहतर परिणाम देने में कुशल होता है.  

मकरसंक्रांति पर स्वस्थ, समृद्ध और सुखद जीवन के लिए हरिद्वार में करवाएं, माँ गंगा और सूर्य की आरती 15 जनवरी 2024
 

मंगल के उदय होने का प्रभाव Impact of Mangal Uday 

जनवरी माह के मध्य से मंगल का उदय होना कई राशियों के लिए होगा बहुत शुभदायक. मंगल का गोचर विशेष रुप से मेष और वृश्चिक का समय आने वाला समय काफी अनुकूल रह सकता है. आइये जान लेते हैं कैसा रहेगा मंगल के उदय का प्रभाव

इस समय मंगल धनु राशि में गोचर कर रहा है, जिससे रोमांचक नए उद्यमों के लिए सकारात्मक ऊर्जा और उत्साह की लहर होनी चाहिए लेकिन इसके अस्त प्रभाव के कारण पूरे फल मिलने में कमी भी होती है पर अब मंगल उदय होगा. अब मंगल का उदय होना विशेष रूप से उन व्यक्तियों के लिए आशाजनक है जो अपने लिए नई संभावनाओं की ओर बढ़ना चाहते हैं. मंगल ग्रह, कार्रवाई और उत्साह के साथ आगे बढ़ने का समय देता है. 

मेष राशि के लिए मंगल उदय का प्रभाव 

मेष राशि के स्वामी मंगल हैं यह लोग ऊर्जा में वृद्धि और रोमांच की तीव्र इच्छा को देने वाला हो सकता है. यह समय नई चीज़ें आज़माने और अपने क्षितिज का विस्तार करने के लिए प्रेरित करने वाला होगा. मंगल का अब उदय होना अधिक आत्मविश्वासी और साहसी अनुभव देगा. यह स्थिति अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए अच्छी होगी. साहसिक कदम उठाने के लिए आगे रह सकते हैं. इस समय अधीरता और आवेग से सावधान रहने की आवश्यकता होगी. बदलाव का समय होगा इसलिए अवसरों का लाभ उठाने और व्यक्तिगत रूप से विकसित होने का समय है .

वृषभ राशि के लिए मंगल उदय का प्रभाव 

वृषभ राशि के लिए समय पर एक बेहतरीन चीजों को दिखाने वाला है. गतिशील ऊर्जा और रोमांचक अवसर मिलेंगे. इस समय अधिक दृढ़ और दृढ़निश्चयी होने वाले हैं. लक्ष्य की ओर प्रेरित रहेंगे. मंगल आप में साहसिक भावना को जगाता है. यह गोचर साहस पैदा करने वाला होगा. बाहरी रुप से कुछ नए स्त्रोत मिलेंगे. जोखिमों और चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रोत्साहित रहना होगा. 

कर्क राशि के लिए मंगल उदय का प्रभाव 

मंगल के धनु राशि में गोचर से कर्क राशि पर काफी प्रभाव देगा उदय होकर. भीतर ऊर्जा और दृढ़ता का संचार होता है, जिससे चुनौतियों का सामना करने के लिए उनका आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प बढ़ता है . मंगल का प्रभाव उन्हें जुनून के साथ लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रेरित करता है और उनकी साहसिक भावना को बढ़ाता है, अन्वेषण के लिए प्रेरित करता है . साहसिक निर्णय लेने और नेतृत्व की आवश्यकता है. 

मकरसंक्रांति पर कराएं 108 आदित्य हृदय स्रोत पाठ - हवन एवं ब्राह्मण भोज, होगी दीर्घायु एवं सुखद स्वास्थ्य की प्राप्ति - 15 जनवरी 2024 – शिप्रा घाट उज्जैन
 

वृश्चिक राशि के लिए मंगल उदय का प्रभाव 

वृश्चिक राशि के लिए मंगल उदय का प्रभाव काफी अनुकूल रह सकता है. उतकृष्टता का समय होगा. इस समय आवेग और मनमौजी गुस्से से सावधान रहना चाहिए . मंगल की ऊर्जा का उपयोग कर्क राशि वालों को इस प्रभावशाली शक्ति का असर दिखाएगा. भाग्य का सहयोग मिलेगा. यह आप को उल्लेखनीय व्यक्तिगत विकास हासिल करने के लिए सशक्त बनाने वाला होगा.
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X