myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Mangal Gochar 2024: Mars's shift to Aquarius may alter these signs

Mangal Gochar 2024: मंगल का कुंभ राशि में गोचर बदल सकता है इन राशियों का भाग्य

Acharya Rajrani Sharma Updated 15 Mar 2024 11:45 AM IST
Mangal Gochar 2024:
Mangal Gochar 2024: - फोटो : myjyotish

खास बातें

Mangal Gochar 2024: मंगल का कुंभ राशि में गोचर बदल सकता है इन राशियों का भाग्य 
  
Mangal kumbh rashi me gochar fal: साहस और पराक्रम के देवता मंगल ग्रह अब कुंभ राशि में गोचर करेंगे. गोचर का प्रभाव कई राशियों की किस्मत को बदल देने वाला होगा.  
विज्ञापन
विज्ञापन

Mangal Gochar 2024: मंगल का कुंभ राशि में गोचर बदल सकता है इन राशियों का भाग्य 

  
Mangal kumbh rashi me gochar fal: साहस और पराक्रम के देवता मंगल ग्रह अब कुंभ राशि में गोचर करेंगे. गोचर का प्रभाव कई राशियों की किस्मत को बदल देने वाला होगा.  

Mars in Aquarius : मंगल का कुंभ में जाना इस समय सामान्य घटना न होकर बहुत ही विशेष है. शनिदेव की कुंभ राशि में मंगल का जाना शनि मंगल के साथ योग तो बनाएगा ही साथ ही कुंभ में जाने का अपना अलग ही प्रभाव देगा. आइये जान लेते हैं सभी राशियों का हाल.  

होली पर बुरी-नजर उतारने और बचाव के लिए काली पूजा, - 24 मार्च 2024
 

मंगल गोचर का राशियों पर प्रभाव 


मेष राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
मेष राशि वालों के लिए स्थिति नए बदलाव देने वाली होगी. लबह के मौके बनेंगे. कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव रहेगा. आर्थिक तंगी दूर होगी. जमीन-जायदाद खरीदने के योग इस समय विशेष रुप से बन रहे हैं.  

अभी किसी ज्योतिषी से बात करें!: https://www.myjyotish.com/talk-to-astrologers

वृष राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
परेशानियां कम होंगी, धन का आगमन होगा और पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा, काम में सफलता भी निश्चित है. जीवन में कुछ बदलाव चाहते हैं तो यह समय अच्छा है काम में बदलाव के साथ घर में होने वाले बदलाव भी बने रहेंगे.

होलिका दहन पर पवित्र अग्नि में कराएं विशेष वस्तु अर्पित, होंगी माँ लक्ष्मी प्रसन्न - 24 मार्च 2024

मिथुन राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
आय के साधन बाहरी स्त्रोतों से बढ़ेंगे. नौकरी में तरक्की मिल सकती है बेशर्ते आपकी नीतियां बदलें नहीं. अगर आप  घर के बड़े सदस्यों के साथ प्रेमपूर्ण व्यवहार रखें, विशेषकर बड़े भाई से मतभेद न रखें. 

पूजा बुक करें!: https://www.myjyotish.com/astrology-services/puja

कर्क राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
कर्क राशियों को लाभ मिलने का समय दिखाई देगा. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा. सुख-समृद्धि बढ़ेगी और आय के नए स्रोत मिलेंगे. आप कोई नई संपत्ति खरीद सकते हैं, प्रेम संबंधों के लिए स्थिति कुछ मिलेजुले असर दे सकती है. 

सिंह राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
सिंह राशि के लिए मंगल का गोचर कार्यक्षेत्र में आवश्यक चेंज देगा. नए अवसर विकसित होंगे. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. किसी विदेशी कंपनी से नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं.

होली पर वृंदावन बिहारी जी को चढ़ाएं गुजिया और गुलाल - 25 मार्च 2024

कन्या राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
कन्या राशि वालों को इस समय अपने परिवार में नए सदस्य का आगमन दिखाई दे सकता है. वाहन इत्यादि का संभल कर उपयोग करना होगा. क्रोध पर नियंत्रण रखें. आपके शत्रु आपको परेशान कर सकते हैं. स्वास्थ्य की स्थिति पर नजर बनाए रखें. 
  
टैरो कार्ड रीडिंग भविष्यवाणी: https://www.myjyotish.com/tarot-card

तुला राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
संतान को परेशानी हो सकती है, ऑफिस में भी वाद-विवाद हो सकता है. जूनियर्स से भी मनमुटाव हो सकता है. विद्यार्थियों को अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है.

वृश्चिक राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
आपकी खुशियां बढ़ेंगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. आपका काम बढ़ेगा, व्यर्थ की भागदौड़ हो सकती है. 

धनु राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
मंगल का प्रभाव आपको सफलता दिलाएगा. कठिन परिस्थितियों में भी जीत आसानी से मिलेगी. अपनी योजनाओं को गोपनीय रखकर काम करेंगे तो जल्द ही सफलता मिलेगी.  

मकर राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
मकर राशि पर मंगल ग्रह कई प्रभाव दिखायेगा. कार्यस्थल पर राजनीति का शिकार होने से बचें. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. इस समय क्रोध कम होगा और लोगों के साथ संपर्क बेहतर होंगे. 

कुंभ राशि राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव  
कुंभ राशि मंगल का गोचर आपके लिए मिलाजुला रहेगा. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत होगी. रक्त संबंधी समस्या उत्पन्न हो सकती हैं. वाणी पर नियंत्रण रखें, प्यार से बात करें. 

मीन राशि राशि पर मंगल के गोचर का प्रभाव
आय के स्रोत बढ़ेंगे. मकान खरीदने के योग बन रहे हैं. घर में झगड़े के कारण मानसिक अशांति हो सकती है.आपको गुस्सा अधिक आ सकता है इसलिए कठोर भाषा का प्रयोग न करें.  
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X