myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Lakshmi Narayan Yog: Lakshmi Narayan Yoga formed by the conjunction of Mercury and Venus can give you a lot of

Lakshmi Narayan Yog: बुध और शुक्र की युति से बन रहा लक्ष्मीनारायण योग, आपको दिला सकता है बहुत सारा लाभ

my jyotish expert Updated 25 Jul 2023 10:42 AM IST
Lakshmi Narayan Yog: बुध और शुक्र की युति से बन रहा लक्ष्मीनारायण योग, आपको दिला सकता है बहुत सारा ल
Lakshmi Narayan Yog: बुध और शुक्र की युति से बन रहा लक्ष्मीनारायण योग, आपको दिला सकता है बहुत सारा ल - फोटो : google
विज्ञापन
विज्ञापन
इस माह बुध और शुक्र अब एक साथ दिखाई देने वाले हैं. जुलाई के अंतिम भाग में शुक्र और बुध ग्रह एक साथ सिंह राशि में युति करेंगे. अब इन दोनों ग्रहों की युति से लक्ष्मी नारायण योग बनाने वाली होगी. भारतीय ज्योतिष के अनुसार यह योग सकारात्मक फलों को देने में सक्षम माना गया है. बुद्ध एवं आर्थिक लाभ का योग इस में बनता है.

इन दोनों ग्रहों के ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी राशि के जातकों के जीवन पर इसका असर देखने को मिल सकता है. 25 जुलाई को शुक्र और बुध ग्रह एक साथ सिंह राशि में होंगे. इन दोनों ग्रहों के संयोग से लक्ष्मी नारायण योग बनेगा. इस योग का प्रभाव 7 अगस्त तक रहेगा. इसके बाद शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करेगा. लक्ष्मी नारायण योग अत्यंत शुभ माना जाता है. इसका शुभ असर 3 राशियों पर देखने को मिलेगा.

अब हर समस्या का मिलेगा समाधान, बस एक क्लिक से करें प्रसिद्ध ज्योतिषियों से बात 

मेष राशि 
मेष राशि वालों के लिए यह योग नए रिश्तों में रंग भरने का काम कर सकता है. इसके साथ ही पारिवारिक जीवन में सौहार्द और खुशियां भी देने वाला समय होगा. इस समय पर परिवार में कुछ मांगलिक कार्य भी संपन्न हो सकते हैं. छात्रों को इस समय कुछ नई एक्टिविटी में शामिल होने का मौका मिल सकता है. 

वृष राशि 
वृष राशि वालों को इस समय घरेलू क्षेत्र में आप का ध्यान अधिक रहने वाला होगा.  मेहमानों का आना-जाना भी हो सकता है घर पर. बुध और  शुक्र के सिंह राशि में गोचर की अवधि के दौरान आप अपने लिए कोई नया वाहन या कोई अच्छी वस्तु भी खरीद सकते हैं. इस समय परिवार पर भी आपका पैसा खर्च हो सकता है, माता पिता की ओर से बच्चों को कुछ गिफ्ट भी इस समय मिल सकते हैं. 

सिंह राशि 
सिंह राशि वालों के लिए उनकी राशि पर ही शुक्र और बुध का गोचर लोगों के साथ मेल जोल बना सकता है. मित्रों की संख्या में वृद्धि होगी. इस समय लव लाइफ में नए अनुभव भी होंगे. जीवन साथी की ओर से सहयोग मिल सकते हैं.  इच्छाओं को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. दोस्तों के साथ आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी और आप उनके साथ ज्यादा समय बिताएंगे. इस अवधि में कुछ यात्राएं भी होंगी. अपने रहन सहन और खान पान को लेकर आपका ध्यान अधिक होगा. लाभ के अवसर मिल सकते हैं. 

सावन माह में भोलेनाथ को प्रसन्न करने हेतु काशी में कराएं रुद्राभिषेक - 04 जुलाई से 31 अगस्त 2023

तुला राशि 
इस समय लाभ के अनेक अवसर सामने हो सकते हैं संपत्ति से जुड़ा कोई मामला सामने आ सकता है और इसके परिणामस्वरूप आपको इसका भविष्य में लाभ भी मिल सकता है. दोस्तों के साथ मस्ती का अवसर मिलेगा. छात्र शिक्षा को लेकर उत्साहित होंगे. इस समय कार्य क्षेत्र में आपको व्यस्तता अधिक देखने को मिल सकती है. 

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X