myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Jyotish Remedies: Do this remedy with one rupee coin, you will get many benefits including money

Jyotish Remedies: करें एक रुपए के सिक्के से यह उपाय , धन समेत मिलेंगे कई लाभ

Myjyotish Expert Updated 31 May 2022 04:33 PM IST
करें एक रुपए के सिक्के से यह उपाय , धन समेत मिलेंगे कई लाभ
करें एक रुपए के सिक्के से यह उपाय , धन समेत मिलेंगे कई लाभ - फोटो : google

करें एक रुपए के सिक्के से यह उपाय , धन समेत मिलेंगे कई लाभ


कभी कभी हम इतना मेहनत करते है फिर भी हमको लाभ नहीं मिलता हैं। ज्योतिष शास्त्र बताते है की ये हमारे कुंडली का दोष है। जब हम मेहनत करते है और सफलता नहीं मिलता है तब हमारे अंदर निराशा की भावना आ जाती है। घर में कई तरह के परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कुछ ज्योतिषों ने 1 रुपए से इसका उपाय बताया है। एक रुपए का उपाय सिर्फ  धन में नहीं होता है ,ये दोषों को दूर करने के लिए भी इसका उपाय किया जाता हैं। कुछ उपाय ज्योतिष शास्त्रों ने बताया है आइए जानते है कुछ उपाय:-

शनि जयंती पर शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक 

करियर के लिए
 
आपके बहुत मेहनत के बाद भी अगर आपको अपने करियर में सफलता नहीं मिल रहा रहा तो उसका उपाय हम इस एक रुपया के सिक्के से कर सकते है,जैसे एक रुपए के सिक्के के साथ मोर पंख को साथ में रख कर अपने जेब या साथ में हमेशा रखें। इससे आपको अपने करियर में सफलता मिलेगी।

आर्थिक तंगी

जब हमको मेहनत के बाद भी धन की प्राप्ति नहीं होती है तो निराशा भर जाता है मन में। तब मन में आता है की ऐसा क्या करे की हमको धन की प्राप्ति हो।ऐसा कौन सा पूजा पाठ करे की जीवन की कठिनाइयां काम हो । तो हमको इस एक रुपए के सिक्के के साथ लक्ष्मी जी उपासना करना चाहिए। जैसे की एक मिट्टी का बड़ा सा दीपक ले और उसे सरसों के तेल से जलाएं और ध्यान रहे की इस विधि के दौरान इसने एक रुपया का सिक्का रहें। ऐसा करने से माता लक्ष्मी प्रसन्न होती है और उनकी कृपा बनी रहती हैं। धन की कभी कमी नहीं होती हैं।

ग्रह नक्षत्रों से जुड़ी परेशानियों का समाधान, आज ही बात करें प्रसिद्ध ज्योतिषियों से 

घर के परेशानियां करें दूर 

हमारे घर में भी कई दोष होता हैं।किसी का ज्यादा तो किसी का काम ,सब को होता ही है। कभी कभी ये परेशानियां तो जाने का नाम ही नहीं लेती l लगता है की उनका कोई नाता है हम से की उनको जाना ही नहीं है। हम सभी चाहते है कि हम घर में शांति से रहे।कभी कोई परेशानी को फेस ना करना पड़े। ज्योतिषों ने भी कई उपाय बताए है। घर के परेशानियों के लिए भी एक रुपए का चावल के साथ उपाय है एक मुठ्ठी चावल में एक रुपए का सिक्का डाल कर रख दे ।इसका अच्छे से विधि विधान से पूजा कर के किसी दुखिया या भिक्षु  को दान में दे दे। ऐसा करने से घर की परेशानियां दूर होती हैं।

 

ये भी पढ़ें

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X