myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   IPL 2022: 5 players who according to astrology can become Orange Cap winner in IPL 2022.

IPL 2022: 5 खिलाड़ी जो ज्योतिष के अनुसार आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप विजेता बन सकते हैं। 

Myjyotish Expert Updated 15 Mar 2022 07:45 PM IST
5 खिलाड़ी जो ज्योतिष के अनुसार आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप विजेता बन सकते हैं। 
5 खिलाड़ी जो ज्योतिष के अनुसार आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप विजेता बन सकते हैं।  - फोटो : google

5 खिलाड़ी जो ज्योतिष के अनुसार आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप विजेता बन सकते हैं। 


इंडियन प्रीमियर लीग का सीज़न 15 लगभग आ चुका है। इसकी शुरुआत इसी साल 26 मार्च से होगी। दो नई टीमों के साथ, इंडियन प्रीमियर लीग 2022 पहले से कहीं अधिक रोमांचकारी होगा। इस साल क्रिकेट का बड़ा मुकाबला 10 टीमों के बीच होगा। और, उसी के फ्रेम में, खिलाड़ी न केवल आईपीएल ट्रॉफी 2022 बल्कि कई अन्य खिताबों के लिए भी लड़ेंगे। इन्हीं में से एक है ऑरेंज कैप भी है जिसके लिए आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप विजेता होने के लिए कड़ी लड़ाई होगी।

आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप उस खिलाड़ी को प्रदान की जाएगी जो किसी विशेष सीजन में सबसे अधिक रन बनाएगा। और, इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में दस टीमों के खेलने के साथ, हम कुछ महान नए खिलाड़ियों के बीच बेहद करीबी लड़ाई देखने को मिलेगी।

आइए देखते हैं वह 5 खिलाड़ी कौन होंगेजो अपनी सन साइन के आधार पर आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप विजेता बनेंगे:

होली पर वृंदावन बिहारी जी को चढ़ाएं गुजिया और गुलाल - 18 मार्च 2022


विराट कोहली (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर)
खिलाड़ी विराट कोहली पिछले सीजन में एक सफल खिलाड़ी रहे हैं। पिछले चार आईपीएल सीज़न में 400+ रन बनाने का प्रबंधन, वह आम तौर पर पावरप्ले ओवरों में शानदार स्कोर करते है।
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार विराट कोहली की सूर्य राशि वृश्चिक है। यह उसे बनाता है जो वह क्रिकेट के क्षेत्र में है- केंद्रित, समर्पित और प्रेरित। वही आप पिछले आईपीएल सीज़न में कई बड़े शॉट्स और 50 रन बनाने के आसान पेसी चेज़ के साथ दिखाए गए प्रदर्शन से देख सकते हैं।

ईशान किशन (मुंबई इंडियंस)
आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप के दावेदारों की सूची में अगले मुंबई इंडियन खिलाड़ी ईशान किशन है। उन्होंने 2020 में इंडियन प्रीमियर लीग में अपने करियर की शुरुआत की थी। इशान किशन मुंबई इंडियंस की युवा रीढ़ हैं। साथ ही, वह एक स्टार परफॉर्मर हैं, जो एक ओपनिंग बल्लेबाज होने के नाते असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन करने की उच्च संभावनाएं रखते हैं।
ज्योतिष के अनुसार ईशान किशन की राशि कर्क है। यह उन्हें अपने खेल के प्रति एक मेहनती और वफादार व्यक्ति बनाता है। कर्क राशि का होने के नाते, वह अपने लक्ष्यों और उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए पूरे दिल से काम करते है। साथ ही, यह उन्हें अपने खेल में हर चीज को एक स्टार कलाकार के रूप में, दिमाग और रणनीति का संतुलन में उपयोग करने के लिए प्रेरित करता है।

डेविड वार्नर (दिल्ली कैपिटल्स)
इंडियन प्रीमियर लीग में खिलाड़ी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। डेविड वार्नर के पास 2015, 2017 और 2019 में पिछले आईपीएल सीज़न में पहले से ही 3 ऑरेंज कैप हैं। पहले, वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे। लेकिन, फिलहाल वह दिल्ली कैपिटल्स की टीम में हैं।
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार डेविड वार्नर की सूर्य राशि तुला है। यह उसे सहयोगी प्रकृति वाला प्राणी बनाता है। साथ ही, वह रणनीति को बेहद बढ़ावा देते है। उनका खेलना पूरी तरह से संतुलन और निष्पक्ष खेल जैसे गुणों पर निर्भर करता है। तुला राशि के जातक होने के नाते, डेविड वार्नर में संकट के समय या जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है, परिस्थितियों को प्रबंधित करने जैसे गुण भी हैं।

होली पर बुरी नजर उतारने और बचाव के लिए काली पूजा - 17 मार्च 


श्रेयस अय्यर (कोलकाता नाइट राइडर्स)
आईपीएल 2022 में श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं। पहले वह मुंबई इंडियंस में थे और उन्होंने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और सक्रिय खेल के साथ टीम की बहुत सेवा की। वह आईपीएल 2020 में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे, जब उन्होंने 519 रन बनाए।
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार श्रेयस अय्यर की सूर्य राशि वृश्चिक है। यह उन्हें एक समर्पित खिलाड़ी बनाता है जो हर मैच को जोश के साथ खेलते है। वह दृष्टि से प्रेरित है और विश्लेषणात्मक और विस्तृत-उन्मुख दृष्टिकोणों की तलाश करते है। वह आमतौर पर मध्य क्रम का बल्लेबाज है और अपने द्वारा खेले जाने वाले प्रत्येक मैच में अपनी योग्यता साबित करने में विश्वास रखते है।

शिखर धवन (पंजाब किंग्स)
इस तथ्य के बावजूद कि शिखर धवन ने टी 20 प्रारूप में कई मैच नहीं खेले हैं, फिर भी वह आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप जीतने में एक मजबूत स्थिति रखते हैं। खिलाड़ी आमतौर पर लोगों को अपने बल्ले से अधिक जवाब देते है और शब्दों से अधिक स्वैग करते है। वह एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और आम तौर पर प्रत्येक आईपीएल सीजन को ध्यान में रखते हुए आक्रामक तरीके से खेलते  है।
पिछले सीजन में शिखर धवन लगातार अच्छे खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग 2016 के बाद से 500+ रन बनाए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने 2020 के आईपीएल में बैक टू बैक शतक भी बनाए। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शिखर धवन नाम की राशि वृश्चिक  है। करियर-केंद्रित लेकिन आक्रामक खिलाड़ी होने के नाते, वह अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर करने पर अधिक ध्यान केंद्रित करते है।


अधिक जानकारी के लिए, हमसे instagram पर जुड़ें ।

अधिक जानकारी के लिए आप Myjyotish के अनुभवी ज्योतिषियों से बात करें।

 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X