myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   If you also want to be popular, then follow this Vastu remedy.

Vastu Tips: यदि आप भी चाहते हैं लोकप्रिय होना, तो अपनाएं यह वास्तु उपाय।

Myjyotish Expert Updated 10 Mar 2022 03:33 PM IST
यदि आप भी चाहते हैं लोकप्रिय होना, तो अपनाएं यह वास्तु उपाय। 
यदि आप भी चाहते हैं लोकप्रिय होना, तो अपनाएं यह वास्तु उपाय।  - फोटो : google

यदि आप भी चाहते हैं लोकप्रिय होना, तो अपनाएं यह वास्तु उपाय। 


आज के समय में हर कोई चाहता है कि वह लोकप्रिय हो। लोग उसे जाने, समाज में उसका नाम हो। जिसके लिए लोग हर संभव प्रयास भी कर रहे है। अपने कार्य क्षेत्र मे उत्तम प्रदर्शन दे रहे है। नये नये आयामों को छू रहे है अपनी पहचान बना रहे है। ऐसे में यदि आपको किस्मत और ग्रह नक्षेत्रों का साथ मिल जाये तो फिर तो क्या कहने। आइये आज हम आपको इस लेख में कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में बतायेंगे जिसे कर के आप अपनी लोकप्रियता बढ़ा सकते है।

लोकप्रियता के लिये सबसे जरूरी है आपका बेहतर प्रदर्शन उसके लिए आपको सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण होना चाहिये। जिसके लिए आप अपने घर को गंदा ना रखे और अपने घर के आसपास भी सफाई बनाये रखे। इससे आपके घर और उसके आसपास सकारत्मक ऊर्जा बढ़ेगी जिससे आपके जीवन का स्तर ऊंचा होगा।

होली पर बुरी नजर उतारने और बचाव के लिए काली पूजा - 17 मार्च 2022

माँ दुर्गा की पूजा करें। उनके चरणों में लौंग, चूड़ियां, कपूर, गुड़हल के फूल, सिंदूर और इत्र रखकर ध्यान करे। इससे आपको लोकप्रियता हासिल होगी।

यदि आप सामाजिक प्रतिष्ठा पाना चाहते है तो उसके लिये सूर्यदेव की पूजा करे। सूर्य देव को प्रणाम करे और पीले कपड़े और लाल चंदन का एक टुकड़ा दान करें।
सकारात्मकता आपकी जीवन शैली में एक महत्तवपूर्ण कार्य करती है। इसलिए आप अपने आप को हमेशा सकारत्मक ऊर्जा से भरे हुए लोगे से घेरे रखे। साथ ही घर से बाहर निकलने से पहले सिन्दूर का टीका अपने माथे पर लगाये।


होली पर वृंदावन बिहारी जी को चढ़ाएं गुजिया और गुलाल - 18 मार्च 2022

वास्तु शास्त्र के अनुसार राधा और कृष्ण परम सुख के सागर है इसलिए उनकी तस्वीर अपने घर में लगानी चाहिये। इससे आपके जीवन में बदलाव आएगा और लोग आपका सम्मान करेंगे।
आप जब भी सोमवार के दिन घर से बाहर निकले तो बाहर निकलने से पहले अपने आप को आईने में जरूर देखा। वही मंगलवार के दिन घर से निकलने से पहले कुछ मिठाई खाकर निकले। साथ ही बुधवार के दिन धनिये का पत्ता खाकर निकले। गुरुवार के दिन जब किसी खास काम से बाहर निकले तो मुँह में राई के कुछ दाने डाल लें। शुक्रवार के दिन दूध से बनी चीजों का सेवन करे। शनिवार के दिन घी खाकर घर से निकले। वही बात करे रविवार के दिन की तो उस दिन जब किसी खास काम से बाहर निकले तो एक सुपारी का पत्ता साथ रख कर चले। इन उपायों से समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढेगी और मान सम्मान मिलेगा। जिससे आपको लोकप्रियता हासिल होगी।

अधिक जानकारी के लिए, हमसे instagram पर जुड़ें ।

अधिक जानकारी के लिए आप Myjyotish के अनुभवी ज्योतिषियों से बात करें।
 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X