Surya Grahan Ke Avasar Par Karaen Saamuhik Mahamirtyunjay Mantron Ka Jaap - Mahamirtyunjay Mandir , Varanasi
myjyotish

9818015458

whatsapp

8595527216

Whatsup
  • login

    Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrology Services ›   Puja ›  

Surya Grahan Ke Avasar Par Karaen Saamuhik Mahamirtyunjay Mantron Ka Jaap Mahamirtyunjay Mandir Varanasi

सूर्य ग्रहण के अवसर पर कराएं सामूहिक महामृत्युंजय मंत्रों का जाप - महामृत्युंजय मंदिर , वाराणसी

By: माई ज्योतिष विशेषज्ञ

Rs. 3,100
Buy Now

जाप के शुभ फल :-

  • दीर्घायु और स्वस्थ जीवन प्रदान होता है। 
  • मन की अधूरी आशाएं पूर्ण होती है। 
  • ग्रहण के बुरे असर का प्रभाव नहीं होता। 
  • अकाल मृत्यु का कोई भय नहीं रहता है। 
  • दुःख , व्यथा एवं निर्धनता का नाश होता है। 

महामृत्युंजय मंदिर वाराणसी , भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए प्रमुख माना जाता है। मान्यताओं के अनुसार यह मंत्र इतना शक्तिशाली है की इसके जाप से मृत्यु को भी पराजय किया जा सकता है। इस मंत्र के जाप से साक्षात भोलेनाथ के आशीर्वाद की प्राप्ति होती है। राहु , केतु और शनि जैसे ग्रहों के दुष्प्रभाव भी महामृत्युंजय मंत्र के जाप से शांत हो जातें है। इस मंदिर में होने वाली आरती के दर्शन मात्र से ही व्यक्ति पुण्य का भागी हो जाता है। कथन के अनुसार यदि इस मंदिर में 51,000 महामृत्युंजय मंत्रों का जाप किया जाता है तो आने वाली सभी विपदाएं दूर हो जाती है। 
धार्मिक मान्यताओं के अनुसार वाराणसी पर स्वयं महादेव का आशीर्वाद है। यह स्थान महादेव के त्रिशूल पर स्थित है जो अंत से अनादि काल तक संसार को महादेव के अस्तित्व का एहसास दिलाता रहेगा। सूर्य ग्रहण के प्रभाव अशुभ माने जातें है , सूतक काल में पूजा - पाठ करने की मनाही होती है , परन्तु इस समय मंत्रों का जाप करने से बड़े - बड़े संकट भी दूर हो जातें है। कहा जाता है की उस समय महामृत्युंजय का जाप करने से नकारातमक प्रभाव दूर होतें है और स्वयं महादेव भक्तों की चिंताओं को दूरकर उन्हें आशीष प्रदान करतें है। 

हमारी सेवाएं :-
अनुष्ठान से पहले हमारे युगान्तरित पंडित जी द्वारा फ़ोन पर आपको संकल्प करवाया जाएगा। पंडित जी द्वारा पूर्ण विधि -विधान से मंत्रों का जाप किया जाएगा तत पश्चात हवन का आयोजन किया जाएगा।

प्रसाद :-

  • उर्जित काला धागा 
  • पंचमेवा 
  • हवन विभूति

जानिये हमारे पंडित जी के बारे में

पिछली पूजा की तस्वीरें और वीडियो

Recent Blogs



अस्वीकरण : myjyotish.com न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X