myjyotish

9873405862

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrology Services ›   Puja ›  

Ravivaar Ke Din Jaganaath Ganga Ghaat Ke Kinaarey Karayeein Suryanarayn Navgrah Shanti Paath Aur Paayein Grahon Ke Dushprabhav Se Nizaat

रविवार के दिन जगन्नाथ गंगा घाट के किनारें कराएं सूर्यनारायण नवग्रह शांति पाठ और पाएं ग्रहों के दुष्प्रभावों से निजात

By: माई ज्योतिष विशेषज्ञ

Rs. 2,700
Buy Now

पूजा के शुभ फल :-

  • प्रभावशाली व्यक्तित्व की प्राप्ति होती है।
  • स्वस्थ शरीर की प्राप्ति होती है।
  • शक्ति व बुद्धि की प्राप्ति होती है।
  • व्यवसाय में वृद्धि होती है।
  • ग्रहों के दुष्प्रभाव समाप्त होते है।

रविवार का दिन सूर्यनारायण की कृपा प्राप्ति व पूजन के लिए बहुत शुभ माना जाता है। शास्त्रों के अनुसार जो भी व्यक्ति रविवार के दिन सूर्य देव की आराधना करता है उसके जीवन में न केवल सुख -शान्ति व वास होता है बल्कि उसकी सभी इच्छाओं की भी पूर्ति होती है। उन्हें प्रत्यक्ष देव भी माना जाता है क्यूंकि उनके दर्शन कोई भी व्यक्ति अत्यंत सरलता से कर सकता है। सूर्यनारायण का पूजन करने से व्यक्ति को नवग्रहों के दुष्प्रभावों से छुटकारा मिलता है। सूर्य के बिना धरती का कोई अस्तित्व नहीं। उसी प्रकार सूर्यदेव के आशीर्वाद के बिना व्यक्ति का जीवन अधूरा है।

पौराणिक मान्यताओं के अनुसार प्रतिदिन प्रातः काल उठकर सूर्य देव की आराधना का विधान है परन्तु आजकल के व्यस्त जीवनकाल में यह रोजाना करना संभव नहीं हो पता। जिसके कारण नवग्रहों में श्रेष्ठ सूर्यदेव के शुभ प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर नहीं पड़ते। इसके रुष्ट होने पर न केवल यह परन्तु अन्य ग्रहों के बुरें प्रभाव भी पड़ने लगते है। यदि कोई व्यक्ति ग्रहों के अशुभ प्रभावों से दुखी है तथा इस विपदा का निवारण चाहता है तो उसके लिए यह पूजा किसी वरदान से कम नहीं। उस व्यक्ति को यह पूजा अवश्य करवानी चाहिए जिससे उसके जीवन की समस्त परेशानियों का नाश हो जाएं।

हमारी सेवाएं :-

हमारे पंडित जी द्वारा अनुष्ठान से पहले संकल्प के लिए आपको फोन किया जाएगा।

जानिये हमारे पंडित जी के बारे में

Recent Blogs



Ratings and Feedbacks


अस्वीकरण : myjyotish.com न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X