Kamakhya Baglamukhi Kavach Puja Paath Online | कामाख्या बगलामुखी कवच का पाठ व हवन कराए
myjyotish

9818015458

whatsapp

8595527216

Whatsup
  • login

    Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrology Services ›   Puja ›  

Kamakhya Bagalamukhi Kavach Puja Paath Havan Online

कामाख्या बगलामुखी कवच का पाठ व हवन कराएं - Kamakhya Bagalamukhi Kavach Paath Online

By: माई ज्योतिष विशेषज्ञ

Rs. 5,100
Buy Now

पाठ के लाभ-

  • शत्रुओं से छुटकारा मिलता है।
  • कर्ज से मुक्ति के मार्ग प्रशस्त होते हैं।
  • कोर्ट कचहरी के मामलों में विजय मिलती है।
  • पति-पत्नी के बीच के झगड़े खत्म होते हैं।

माता बगलामुखी में संपूर्ण ब्रह्मांड की शक्ति का समावेश माना गया है। इनका रंग पीला होने के कारण इन्हें पीताम्बरा भी कहा जाता है। मां को स्तंभन की शक्ति देवी माना जाता है। मां बगलामुखी कवच के पाठ से कठिन से कठिन कार्य भी पूर्ण हो जाते हैं। कहा जाता है कि मां बगलामुखी शत्रुओं के लिए जंगल में आग के समान हैं। साथ ही मां बगलामुखी कवच पाठ से वाकसिद्धि प्राप्त होती है वाद-विवाद में विजय मिलती है। इस पाठ के महातम्य से भक्त के जीवन की हर बाधा को माता दूर करती हैं एवं बुरी शक्तियों का नाश करती हैं।  

इनको स्तम्भन शक्ति की देवी माना जाता है 

हमारी सेवाएं-

पंडित जी कॉल करके आपको संकल्प कराएंगे। प्रसाद भी भिजवाया जाएगा।

प्रसाद-

  • पंचमेवा
  • पीला वस्त्र
  • मौली(हाथ में बांधने के लिए)

जानिये हमारे पंडित जी के बारे में

ऑनलाइन बुक करें कामाख्या बगलामुखी कवच का पाठ व हवन

देवी बगलामुखी दस महाविद्याओं में आठवीं महाविद्या के रूप में जानी जाती है। देवी बगलामुखी की आराधना करने से भक्तों के जीवन से बाधाएं दूर होती है , तथा उन्हें अपने जीवन में सफल मार्ग की प्राप्ति होती है। इन्हे देवी पीताम्बरा के नाम से भी जाना है। कहा जाता है की देवी का रूप जितना ही मन मोहक है , देवी उतनी ही विनाशकाय भी है। उन्हें शत्रुओं का विनाश करने वाली देवी के रूप में जाना जाता है। देवी कामाख्या पूजा , के माध्यम से भक्तों की इच्छाओं की पूर्ति होती है। देवी बहुत ही दयालु है , वह सदैव अपने भक्तों की रक्षा करती है।
देवी कामाख्या बगलामुखी कवच का पाठ करने से भक्तों को शत्रुओं पर विजय प्राप्त होती है।  उनकी आर्थिक समस्याओं का निवारण होता है , तथा उन्हें राजनैतिक क्षेत्रों में भी सफलता की अनुभूति होती है। ऑनलाइन बगलामुखी कवच पूजा के माध्यम से व्यक्ति घर बैठें बहुत ही सरलता से इस पूजा को प्रसिद्ध मंदिर में करवाने हेतु सक्षम होता है। बिना किसी परेशानी के पूर्ण विधि - विधान से प्रतिष्ठित पंडितों द्वारा इस पूजा को संपन्न किया जाता है। कामाख्या बगलामुखी कवच पूजा से उसकी समस्त परेशानियां दूर होती है तथा वह आसाध्य रोगों से भी मुक्ति प्राप्त करता है।

Mata Bagalamukhi, popularly also known as Pitambari maa in many parts of the country, is the goddess associated with yellow and golden colour. Goddess Bagalamukhi is one of the ten Tantrik deities in Hinduism. Mata Baglamukhi occupies the eighth positions amongst these ten positions. Mata Baglamukhi is adorned in yellow coloured clothes and her skin complexion is golden in colour, she is a true symbol of peace and prosperity. She is considered to be a symbol and idol for valour and bravery, she has the power to conquer every difficulty and all its enemies.Baglamukhi Kavach is considered to an ultimate remedy to defeat all the enemies and the bad energy that an individual may face. It defeats any kind of evil forces that may be inflicted upon a native. Baglamukhi Kavach is therefore highly recommended to remove all the evil spirits of life and lead a peaceful life free from any negative sources of energy. Enemies can never stand upright to one who recites the Bgalamukhi Kavach puja regularly. This kavach is also considered to be instrumental in acing professional ventures, reciting the kavach helps one to gain success and victory in court cases and interviews. The kavach also governs personal relations and ensure that peace is maintained among these relations.


FAQ

1. पूजा एवं पूजा को निवारण के रूप में करने का क्या महत्व है?
पूजा ईश्वर का आशीर्वाद एवं उनके द्वारा प्रदान की गई सुख - सुविधाओं के लिए धन्यवाद देने का एक प्रकार है। यह एक माध्यम है जिससे हम ईश्वर को शुक्रिया अदा करते हैं की उन्होंने हमें एक योग्य जीवन प्रदान किया। पूजा आमतौर पर अपने जीवन के महत्वपूर्ण दिनों में एक-एक करके किया जाता है जैसे कि जन्मदिन, वर्षगांठ या उत्सव / शुभ तिथियां समृद्धि, दीर्घायु और शुभकामनाएं आमंत्रित करने के लिए।
निवारण पूजा दुष्प्रभावों को विनियमित करने के लिए आयोजित  की जाती है। जिसका भुगतान वह व्यक्ति अपने जीवन में एक निश्चित समय से कर रहा होता है।  यह पूजा ग्रहों के कंपन द्वारा दुष्प्रभावों को शांत करने के लिए की जाती है। यह पूजा प्राकृतिक रूप से विशेष दिन एवं विशेष मुहूर्त के तहत संपन्न की जाती है। 
2. मेरी पूजा के लिए मुझे Myjyotish.com क्यों चुनना चाहिए?
Myjyotish.com भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन पूजा का पोर्टल है, वह अपनी प्रत्येक पूजा से पूर्व व्यक्ति से संकल्प लेते हैं जिसके बाद ही पूजा आरम्भ की जाती है। वैदिक अनुष्ठान के अनुसार किसी भी पूजा से पूर्व संकल्प करना आवश्यक होता है। संकल्प के बिना कोई भी उपाय, पूजा या कर्म फल नहीं देता है। संकल्प के बिना कोई भी भक्त मनवांछित परिणाम प्राप्त नहीं कर सकता है। संकल्प एक प्रकार की घोषणा है जो मनुष्य को ईश्वर से जोड़ती है ताकि भगवान पूजा से प्रसन्न हो सकें। वेदों के अनुसार संपूर्ण ब्रह्मांड भगवान श्री नारायण के संकल्प के माध्यम से विकसित हुआ है। इस प्रकार यह किसी भी पूजा के लिए सबसे महत्वपूर्ण है।
माय ज्योतिष के माध्यम से ,आपके द्वारा आदेशित पूजा पूर्ण विधि - विधान से एक पुजारी द्वारा संपन्न की जाती है। 
एक बार जब आप पूजा को बुक करने की प्रक्रिया पूर्ण कर लेते हैं, उसके बाद समय - समय पर हमारी टीम आपसे संपर्क करती है और पूजा से जुड़ी समस्त जानकारी से आपको अवगत कराती है। जैसे पूजा कब की जाएगी, पूजा के दिन आपको किन सावधानियों या अनुष्ठानों को निभाना चाहिए।  माय ज्योतिष के माध्यम से आप पूजा लाइव होते देखने की सुविधा का लाभ भी उठा सकते हैं। 
3. मैं ऑनलाइन पूजा कैसे बुक कर सकता/सकती हूं
Myjyotish.com पर लॉग इन करने के बाद, आपको एक सदस्य या अतिथि के रूप में खुद को पंजीकृत करने की आवश्यकता है, जिसके बाद आप वेबसाइट पर अपनी इच्छानुसार पूजा का चयनकर उसे बुक कर सकेंगे। 
पूजा के चयन के पश्चात, कृपया आवश्यक विवरण दर्ज करें और सुरक्षित भुगतान के माध्यम से ऑनलाइन भुगतान करें।
एक बार पूजा बुक होने के बाद हमारी टीम आपसे संपर्क करेगी और आपको पूजा से संबंधित सभी आवश्यक जानकारी दी जाएगी। पूजा के पूर्ण होने के बाद आपके आदेशित पूजा के तहत उल्लिखित प्रसाद, आपके शिपिंग पते पर भेज दिया जाएगा, जिसे पूजा का आदेश देते समय आपके द्वारा उल्लेखित किया गया था। 
4. myjyotish.com किस प्रकार की पूजा उपलब्ध हैं ?
जन्मदिन की पूजा, नवग्रह शांति पूजा, गृह पूजा के अलावा, हम विशिष्ट उपासना पूजा, आस्था, समूह पूजा इत्यादि भी कराते हैं। हम माघीशिवरात्रि, नवरात्रि, श्रवण मास दीपावली आदि के लिए विशेष आयोजनों के लिए भी पूजन करते हैं। हमारी साइट पर समय-समय पर विभिन्न पूजाओं का आयोजन किया जाता है। चाहे कानूनी लड़ाई की समस्या हो या आर्थिक तंगी, करियर की चिंता हो या पारवारिक कलह - कलेश , हम अपनी पूजाओं द्वारा आपकी समस्त परेशानियों को दूर करने का पूर्ण प्रयास करते हैं। 
किसी भी समस्या या अधिक स्पष्टीकरण हेतु आप [email protected] पर हमसे संपर्क कर सकते हैं
5. मुझे पूजा का क्या प्रसाद मिलेगा? और मैं इसे कब तक प्राप्त कर सकूंगा/ सकुंगी ?
myjyotish.com द्वारा की गई हर पूजा प्रसाद के बारे में आपको जानकारी दी जाएगी। पूजा संपन्न होने के बाद प्रसाद जल्द से जल्द ग्राहक को भेज दिया जाता है।
हम प्रेषित प्रसाद के कोरियर विवरण को ग्राहक के साथ साझा करते हैं । यदि किसी कारणवश प्रसाद पारगमन में खो जाता है या आपके घर / पते पर नहीं पहुँचता है तो इस स्थिति में आप हमें मेल पर अपना आदेश क्रमांक उद्धृत करके [email protected] पर समस्या को मेल कर सकते हैं। हम प्रसाद को दोबारा भिजवा देंगे। 
6. क्या मैं अपने पूजा के आदेश में बदलाव या उसे स्थगित कर सकता/सकती  हूं?
हां, आप उपरोक्त सभी कार्य कर सकते हैं, बशर्ते आप अपना पूजा आदेश रखने के एक दिन के भीतर हमें एक परिवर्तन अनुरोध भेजें।
यदि 24 घंटे से कम समय में पूजा का समय हो, तो इस तरह के अनुरोध पर कोई विचार नहीं किया जा सकता है।
किसी भी समस्या के मामले में, अपेक्षित सहायता के लिए या हमारे ग्राहक सेवा अधिकारियों से बात करने के लिए [email protected] पर संपर्क करें।
7. क्या मैं बुकिंग के बाद पूजा रद्द कर सकता/सकती  हूं? ऐसे मामले में धनवापसी नीति क्या है?
हां, आप उपरोक्त सभी कार्य कर सकते हैं बशर्ते आप हमें [email protected] पर लिखित अनुरोध पूजा आर्डर करने के एक दिन के भीतर हमें भेजकर अपना आदेश बताए । विषय पंक्ति(subject - order no.) में अपना आर्डर नंबर जरूर लिखें। 
एक दिन के अंतराल के बाद, पूजा के आदेश रद्द या वापस नहीं किए जा सकते हैं। हालांकि, एक असाधारण परिस्थिति में, केवल myjyotish.com अंतिम निर्णय लेने का अधिकार सुरक्षित रखता है। वेबसाइट आपके द्वारा गेटवे शुल्क में कटौती करने के बाद भुगतान की गई पूरी राशि वापस कर देगी। अगले महीने के लिए आपके बयान में भी यही दर्शाया जाएगा।
किसी भी समस्या के मामले में, कृपया अपेक्षित सहायता के लिए या हमारे अधिकारियों से बात करने के लिए [email protected] पर संपर्क करें।
8. मैं कैसे सुनिश्चित कर सकता/सकती हूं कि मेरे द्वारा आदेशित पूजा वास्तव में की गई है?
एक बार जब आप पूजा का आदेश देते हैं, तो हम आपके साथ पूजा के स्थल, तिथि और समय को साझा करेंगे। आप या आपके प्रतिनिधि पूजा में शामिल हो सकते हैं। हम आपकी पूजा की लाइव स्ट्रीमिंग भी साझा करेंगे। आप इसे दुनिया के किसी भी हिस्से में देख सकते हैं।
9. मुझे कैसे पता चलेगा कि यह एक समूह या व्यक्तिगत पूजा है?
हम अपनी साइट पर स्पष्ट रूप से उल्लेख करते हैं कि एक विशेष पूजा समूह है या व्यक्तिगत पूजा।
इसके अलावा, एक बार जब आप पूजा का आदेश देते हैं, तो हम आपके साथ पूजा के स्थल, तिथि और समय को साझा करतें। पूजा से जुड़ी तस्वीर एवं वीडियो को आपके साथ साझा भी करते हैं। आप स्वयं या आपके परिवार से कोई इस पूजा में शामिल भी हो सकता है। पूजा को आप दुनिया के किसी भी कोने से लाइव भी अनुभव कर सकते हैं। जिससे आपको खुद पता चल जाएगा कि यह एक समूह पूजा है या व्यक्तिगत पूजा है।
10 . क्या मेरी शारीरिक उपस्थिति की आवश्यकता होगी?
नहीं, इस प्रक्रिया की सुंदरता यह है कि पूजा करते समय आपको शारीरिक रूप से उपस्थित होने की आवश्यकता नहीं है।
11. किसी चिंता या स्पष्टीकरण के मामले में, मुझे किससे संपर्क करना चाहिए?
किसी भी समस्या के मामले में, आप हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं या आवश्यक सहायता के लिए हमारे ग्राहक सेवा अधिकारियों से बात करने के लिए 91- 9818015458 पर संपर्क कर सकते हैं।


Recent Blogs



Ratings and Feedbacks

Very Happy By Service And Support
Shubham Porwal on Jun 08, 2020
Very good service by myjyotish. i booked kamakhya puja and on puja day pandit ji called me for sanakalp process. i am very happy.

अस्वीकरण : myjyotish.com न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X