Devee Chintapoornee Ke Himaachal Dhaam Mein Karaen Saptashatee Paath,hoga Shatru Naash V Dhan Bhandaar Mein Vrddhi
myjyotish
हेल्पलाइन नंबर

9818015458

  • login

    Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrology Services ›   Puja ›  

Devee Chintapoornee Ke Himaachal Dhaam Mein Karaen Saptashatee Paath Hoga Shatru Naash V Dhan Bhandaar Mein Vrddhi

देवी चिंतपूर्णी के हिमाचल धाम में कराएं सप्तशती पाठ,होगा शत्रु नाश व धन भंडार में वृद्धि

By: माई ज्योतिष विशेषज्ञ

Rs. 3,100
Buy Now

पाठ के शुभ फल :- 

  • आर्थिक क्षेत्र मंगलकारी होता है। 
  • पारवारिक कलह - कलेश समाप्त होता है। 
  • नौकरी में असफलता का सामना नहीं करना पड़ता। 
  • विवाह में अड़चने नहीं आती। 
  • दुःख एवं दरिद्रता दूर हो जातें है। 

देवी चिंतपूर्णी का महिमाकारी धाम हिमाचल प्रदेश में स्थित है। यह हिन्दू धर्म के प्रमुख देवियों में से एक तथा देवी सती के 51 शक्तिपीठों में से एक है। इस स्थान पर देवी सती के चरण गिरे थे। इस स्थान को प्रकृति का सौंदर्य वरदान प्राप्त हुआ है। मान्यताओं के अनुसार देवी चिंतपूर्णी असुरों के राजा महिषासुर का विनाश  करने के लिए अवतरित हुई थी। उनकी असीम शक्ति व प्रभावशाली स्वरुप से समस्त समस्याओं का निवारण हो जाता है। उन्हें महिषासुर मर्दिनी के नाम से भी सम्बोधित किया जाता है।

दुर्गा सप्तशती के पाठ से भक्तों की मनोकामनाओं की पूर्ति है। इस पाठ के माध्यम से व्यक्ति अपने द्वारा अनजाने में हुई गलतियों के लिए देवी के समक्ष क्षमा प्रार्थी होता है। सप्तशती का पाठ करने से व्यक्ति के जीवन से विरोधियों द्वारा उत्पन्न की गई विपदाओं का नाश होता है तथा उसके घर में माँ लक्ष्मी वास करती है। उसे कभी भी धन - संपदा की कोई कमी नहीं होती एवं उसके अन्न भंडार सदैव भरे रहते है। 

देवी चिंतपूर्णी भक्तों की चिंताओं का निवारण करती है। वह भक्तों के जीवन के कष्ट हर लेती है तथा उनका जीवन सुख -समृद्धि से परिपूर्ण करती है। उन्हें छिन्नमस्ता व छिन्नमस्तिका के रूप में भी जाना जाता है। यदि कोई व्यक्ति विपदाओं के चक्रव्यू में फस गया है तथा उनसे छुटकारा पाना चाहता है तो यह पूजा उसके लिए सर्वश्रेष्ठ है। देवी की उपासना से उसके सर्व दुखों का निवारण होगा तथा देवी उसका जीवन सफलता की ओर प्रकाशित करेंगी।

हमारी सेवाएं :-

अनुष्ठान से पहले हमारे युगान्तरित पंडित जी द्वारा फ़ोन पर आपको संकल्प करवाया जाएगा। 

प्रसाद :

  • पंचमेवा 

जानिये हमारे पंडित जी के बारे में

पिछली पूजा की तस्वीरें और वीडियो

अस्वीकरण : myjyotish.com न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

Ratings and Feedbacks

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X