myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Horoscope ›   Tauras yearly Horoscope 2022
Tauras yearly Horoscope 2022

वार्षिक वृषभ राशिफल 2022

Myjyotish Expert

वृष राशिफल 2022 ज्योतिष की नींव पर आधारित है, जो वृषभ राशि के जातकों के लिए एक महान वर्ष बताता है। आय के कई स्रोतों वाले जातकों के लिए यह वर्ष अद्भुत अवसर लेकर आने वाला है। उनका निजी जीवन आनंद और खुशियों से भरा हो सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ अच्छे संबंध बनाए रख सकते हैं। नया साल 2022 उन वृषभ राशि के जातकों के लिए एक उत्कृष्ट वर्ष होने का वादा लेकर आया है जो काम कर रहे हैं। आपको पदोन्नति मिलने और अधिक पैसा कमाने की उम्मीद करनी चाहिए। जिन व्यावसायिक उपक्रमों को उन्होंने होल्ड पर रखा है वे फिर से सक्रिय होने जा रहे हैं। इसलिए, आप सफल होने जा रहे हैं, भले ही आप अन्य विचारों को समायोजित करने के लिए पहले से कहीं अधिक प्रयास करे ।

वृष राशिफल -2022 के अनुसार, वृष राशि वालों के लिए राशिफल 2022 भविष्यवाणियों के अनुसार यह वर्ष पिछले कुछ वर्षों की तुलना में बेहतर अवधि प्रतीत होता है। बृहस्पति के मीन राशि में प्रवेश से आपकी सभी समस्याओं का समाधान होगा। आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में निर्णय और सोच की बेहतर समझ होगी, हालांकि, कुंभ राशि के घर में शनि कुछ दबाव लेकर आता है। वर्ष के लिए मंगल के आपकी राशि में गोचर से एक सामान्य सुखद अवधि लाई जाएगी।

वर्ष 2022 खुशी और आशावाद का समय है जब अच्छी चीजें अधिक आसानी से आने लगेंगी। आप अधिक मिलनसार महसूस करेंगे और सभी के साथ अच्छे संबंधों की उम्मीद कर सकते हैं। गतिविधियों में आपकी रुचि बढ़ने की संभावना है और आपको लंबी दूरी की यात्रा के अध्ययन के लिए लाइन में खड़ा करने की संभावना है। आप निवेश, व्यापार सौदों, या सादे सौभाग्य के लिए अपने धन में वृद्धि कर सकते हैं। 2022 में बुध का वक्री होना संचार और प्रौद्योगिकी के टूटने, घबराहट की चिंता, यात्रा में देरी और खोई हुई वस्तुओं की संभावना ला सकता है। आप चीजों को करने और अतीत के बारे में सोचने या अप्रत्याशित रूप से अपने अतीत के लोगों से मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।

जून के महीने में, शुक्र का गोचर आपके जीवन के वर्षों के सर्वोत्तम समयों में से एक है। आपके लिए प्यार और स्नेह फैलाना और प्राप्त करना आसान है, और आप सामान्य से अधिक आकर्षक, आकर्षक और लोकप्रिय होंगे। यह मनोरंजन, मनोरंजन और पार्टी का आनंद लेने के लिए अनुकूल समय है, लेकिन बच्चों के साथ मौज-मस्ती करने के लिए आराम से आराम करने का भी है। रचनात्मक कार्यों, खरीदारी और अन्य वित्तीय मामलों के लिए भी यह अनुकूल समय है।

अक्टूबर के महीने में बृहस्पति धन वृद्धि और समृद्धि के अवसर लेकर आएगा। नए रोमांच आपके क्षितिज का विस्तार करेंगे और जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण को व्यापक बनाएंगे। यह आध्यात्मिक और धार्मिक विकास की अवधि होनी चाहिए। हालाँकि, ध्यान रखें कि बृहस्पति वक्री होने के दौरान बहुत अधिक आत्मविश्वासी और फालतू न बनें।
अगले बारह महीने छात्रों के लिए सबसे अनुकूल हैं और वे अपने करियर में उल्लेखनीय प्रगति करेंगे। इस वर्ष आपके काम और समर्पण से आपको पुरस्कार और पहचान मिलने की संभावना है। योग और ध्यान करने से आकार को बनाए रखने में मदद मिलेगी और मानसिक चपलता में सुधार होगा। तीसरी तिमाही में एक नई परियोजना शुरू करने से अपेक्षाओं से कहीं अधिक मौद्रिक लाभ होने की संभावना है। आप में से कुछ को एक महत्वपूर्ण विभाग का स्वतंत्र प्रभार लेने के लिए प्रधान कार्यालय में ले जाया जा सकता है।

पुरानी दोस्ती के जीवन-भर के बंधन में बदलने की प्रबल संभावना है। आपका आकर्षण और बुद्धि आपको एक सामाजिक समागम में आकर्षण का केंद्र बनाएगी, जो फैंसी-मुक्त के लिए कई सूट लाएगा। घर और पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। अपने दोस्तों के साथ विदेश यात्रा करना स्पार्क से भरा एक अनुभव होगा जो आपकी कल्पना को चमत्कृत कर देगा। विवादित संपत्ति से निपटने से बचें क्योंकि यह बाजार में आपकी प्रतिष्ठा को धूमिल करेगा। सुनिश्चित करें कि आप धार्मिक कार्यों के साथ खुद को जोड़ने के लिए आने वाले अवसरों को याद नहीं करेंगे।

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
X