myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Venus Transit in Libra 2023: Venus is coming to its house, what will be its effect on your zodiac sign

Venus Transit in Libra 2023: शुक्र आ रहे हैं अपने घर पर आपकी राशि पर क्या होगा इसका असर

my jyotish expert Updated 30 Nov 2023 11:53 AM IST
venus transit
venus transit - फोटो : google
विज्ञापन
विज्ञापन
शुक्र को तुला राशि में सबसे अधिक प्रबल स्थिति में माना गया है. इस का कारण तुला का स्वामित्व शुक्र के पास होना है. शुक्र का तुला में होना समृद्धि, सुख, भोग विलासिता को पाने का समय भी होता है. जब भी शुक्र अच्छी स्थिति में होता है तो अपने परिणामों को बेहतर रंग में दिखाता है. अब जब शुक्र अपनी नीच राशि कन्या से निकल कर अपने घर में होगा तो कई राशियों पर इसका विशेष असर होगा. 

अब शुक्र अपनी राशि में प्रवेश करेगा. वर्तमान समय में शुक्र अपनी नीच राशि में स्थित है ओर कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश करेगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला ष राशि में शुक्र का गोचर कई राशियों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. शुक्र लक्ष्यों को प्राप्त करने के तरीके में साहस लाएगा, नई ऊर्जा और नई चीजों में शामिल होने का मौका मिलेगा. आइये जाने आपकी कुंडली पर शुक्र कैसे देगा अपना असर :- 
 
अनुभवी ज्योतिषाचार्यों द्वारा पाएं जीवन से जुड़ी विभिन्न परेशानियों का सटीक निवारण

मेष 
मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र प्रेम ओर धन का आगमन लाएगा. इस दौरान जिस तरह आप खुद को बेहतर बनाने की कोशिश कर सकते हैं, सौंदर्य, उत्पादों और कपड़ों पर पैसा खर्च कर सकते हैं. पारिवारिक जीवन में आपके करीबी लोग आपकी बातों से प्रभावित हो सकते हैं. वहीं दूसरी ओर जो लोग शादीशुदा हैं, उन्हें शुक्र के प्रभाव से अपने जीवन में प्रेम की प्रचुरता देखने को मिल सकती है. खूब धन कमा सकते हैं. नौकरी चाहने वालों को अपने करियर में अच्छे परिणाम पाने के लिए थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.

कर्क 
आपके लिए नई संभावनाएं लेकर आने वाला समय है.  इस दौरान आपको जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में लाभ मिल सकता है विदेश का लाभ भी अब मिल सकता है.  घर के लोगों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे, बड़े भाई-बहनों के माध्यम से आपको लाभ मिल सकता है. लोग विदेशी क्षेत्र में काम कर रहे हैं उनके लिए यह समय अनुकूल साबित हो सकता है. इस दौरान आपको अपने कारोबार को बढ़ाने में सफलता मिल सकती है और आप इससे खूब मुनाफा कमा सकते हैं.

जन्मकुंडली ज्योतिषीय क्षेत्रों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है

कन्या 
आपकी रोमांटिक भावनाएं बढ़ेंगी और पार्टनर के साथ रिश्ता गहरा होगा. विलासिता और गैजेट्स पर खर्च करेंगे.  प्रियजनों के साथ समय बिताने जैसा कुछ नहीं है. लेकिन कोशिश करें कि सुरक्षा और आराम से बहुत अधिक न जुड़ें. अचानक से धनलाभ का समय होगा. खान पान में लापरवाही से बचें क्यौंकि उसके कारण कुछ दिक्कतें भी हो सकती हैं. पैतृक संपत्ति से कुछ लाभ के संकेत मिल सकते हैं. 

आपके स्वभाव से लेकर भविष्य तक का हाल बताएगी आपकी जन्म कुंडली, देखिए यहाँ

मीन राशि 
अपनी भावनाओं के कारण दुविधान में होंगे लेकिन आपको अपने रिश्तों की ओर से सकारात्मक रुख मिल सकता है. अपनी रचनात्मक और बौद्धिक आकांक्षाओं को लेकर परिश्रमी बएनं लाभ होगा. कुछ नई चीजों में शामिल हो सकते हैं. आर्थिक रुप से खर्च अधिक होगा लेकिन इनकम के स्त्रोत भी अच्छे रहेंगे. प्रेमियों के लिए अच्छा समय होगा. अपने साथी के साथ कुछ समय बिताएंगे लेकिन व्यर्थ के मतभेदों से बचें ओर इस समय दुर्गा जी की अराधना करें लाभ होगा.
 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X