myjyotish

7678508643

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Taurus horoscope 2022 yearly prediction effects significance

वृषभ राशि के लिए साल 2022 होगा बहुत कठिन, जानें किन बातों का रखना होगा ख़ास ध्यान

my jyotish expert Updated 23 Nov 2021 11:13 AM IST
taurus
taurus - फोटो : Myjyotish

वृष राशिफल 2022 ज्योतिष की नींव पर आधारित है, जो वृषभ राशि के जातकों के लिए एक महान वर्ष बताता है। आय के कई स्रोतों वाले जातकों के लिए यह वर्ष अद्भुत अवसर लेकर आने वाला है। उनका निजी जीवन आनंद और खुशियों से भरा हो सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ अच्छे संबंध बनाए रख सकते हैं। नया साल 2022 उन वृषभ राशि के जातकों के लिए एक उत्कृष्ट वर्ष होने का वादा लेकर आया है जो काम कर रहे हैं। आपको पदोन्नति मिलने और अधिक पैसा कमाने की उम्मीद करनी चाहिए। जिन व्यावसायिक उपक्रमों को उन्होंने होल्ड पर रखा है वे फिर से सक्रिय होने जा रहे हैं। इसलिए, आप सफल होने जा रहे हैं, भले ही आप अन्य विचारों को समायोजित करने के लिए पहले से कहीं अधिक प्रयास करें।

हस्तरेखा ज्योतिषी से जानिए क्या कहती हैं आपके हाथ की रेखाएँ

वृष राशिफल -2022 के अनुसार, वृष राशि वालों के लिए राशिफल 2022 भविष्यवाणियों के अनुसार यह वर्ष पिछले कुछ वर्षों की तुलना में बेहतर अवधि प्रतीत होता है। बृहस्पति के मीन राशि में प्रवेश से आपकी सभी समस्याओं का समाधान होगा। आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में निर्णय और सोच की बेहतर समझ होगी, हालांकि, कुंभ राशि के घर में शनि कुछ दबाव लेकर आता है। वर्ष के लिए मंगल के आपकी राशि में गोचर से एक सामान्य सुखद अवधि लाई जाएगी।

वर्ष 2022 खुशी और आशावाद का समय है जब अच्छी चीजें अधिक आसानी से आने लगेंगी। आप अधिक मिलनसार महसूस करेंगे और सभी के साथ अच्छे संबंधों की उम्मीद कर सकते हैं। गतिविधियों में आपकी रुचि बढ़ने की संभावना है और आपको लंबी दूरी की यात्रा के अध्ययन के लिए लाइन में खड़ा करने की संभावना है। आप निवेश, व्यापार सौदों, या सादे सौभाग्य के लिए अपने धन में वृद्धि कर सकते हैं। 2022 में बुध का वक्री होना संचार और प्रौद्योगिकी के टूटने, घबराहट की चिंता, यात्रा में देरी और खोई हुई वस्तुओं की संभावना ला सकता है। आप चीजों को करने और अतीत के बारे में सोचने या अप्रत्याशित रूप से अपने अतीत के लोगों से मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।

जून के महीने में, शुक्र का गोचर आपके जीवन के वर्षों के सर्वोत्तम समयों में से एक है। आपके लिए प्यार और स्नेह फैलाना और प्राप्त करना आसान है, और आप सामान्य से अधिक आकर्षक, आकर्षक और लोकप्रिय होंगे। यह मनोरंजन, मनोरंजन और पार्टी का आनंद लेने के लिए अनुकूल समय है, लेकिन बच्चों के साथ मौज-मस्ती करने के लिए आराम से आराम करने का भी है। रचनात्मक कार्यों, खरीदारी और अन्य वित्तीय मामलों के लिए भी यह अनुकूल समय है।

अक्टूबर के महीने में बृहस्पति धन वृद्धि और समृद्धि के अवसर लेकर आएगा। नए रोमांच आपके क्षितिज का विस्तार करेंगे और जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण को व्यापक बनाएंगे। यह आध्यात्मिक और धार्मिक विकास की अवधि होनी चाहिए। हालाँकि, ध्यान रखें कि बृहस्पति वक्री होने के दौरान बहुत अधिक आत्मविश्वासी और फालतू न बनें।

जानिए अपने घर की बनावट का शुभ या अशुभ प्रभाव पूछिए वास्तु विशेषज्ञ से

कैसा होगा आपका भविष्य, पूछिए टैरो कार्ड रीडर से

आपके स्वभाव से लेकर भविष्य तक का हाल बताएगी आपकी जन्म कुंडली, देखिए यहाँ
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X