myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Surya Gochar 2023: Sun's great transit on September 17, luck of these zodiac signs is going to shine

Surya Gochar 2023: 17 सितंबर को सूर्य का महागोचर, चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत

Myyotish Expert Updated 12 Sep 2023 12:32 PM IST
Surya Gochar 2023: 17 सितंबर को सूर्य का महागोचर, चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत
Surya Gochar 2023: 17 सितंबर को सूर्य का महागोचर, चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत - फोटो : my jyotish
विज्ञापन
विज्ञापन
सूर्य का राशि बदलाव कई राशियों के लिए काफी अच्छा समय लाने वाला है. ज्योतिष शास्त्र में सूर्य देव को सबसे प्रभावशाली ग्रह माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य देव को सभी नौ ग्रहों का स्वामी कहा जाता है. ऐसे में अब सूर्य देव अपनी राशि बदल रहे हैं. इस समय के दौरान रुके हुए काम बनेंगे और नए कामों में व्यस्तता रहने वाली है. कन्या राशि में सूर्य का प्रवेश नौकरी, व्यवसाय, आर्थिक मसलों पर कुछ राशियों के लिए सकारात्मक रुप से काम करने वाला होगा. शुभ दिन लेकर आएगा. 

काशी दुर्ग विनायक मंदिर में पाँच ब्राह्मणों द्वारा विनायक चतुर्थी पर कराएँ 108 अथर्वशीर्ष पाठ और दूर्बा सहस्त्रार्चन, बरसेगी गणपति की कृपा ही कृपा 19 सितंबर 2023

सूर्य देव कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं, ऐसे में इन राशि वालों को साहसिक कार्यों में सफलता मिल सकती है. पंचांग के अनुसार सूर्य देव 17 सितंबर को कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं. कन्या राशि का स्वामी बुध है और सूर्य और बुध के बीच मित्रता का भाव होता है, ऐसे में सूर्य का गोचर कन्या राशि में होता है. कुछ राशियों के लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है.  

सूर्य के कन्या राशि में प्रवेश से इन राशि वालों को लाभ होगा.

मिथुन राशि
सूर्य देव का मिथुन राशि के लिए यह गोचर नई संपत्ति दिला सकता है. घर परिवार में शुभ दिन लेकर आएगा. सूर्य देव मिथुन राशि से चौथे भाव में गोचर करने जा रहे हैं, ऐसे में इन राशि वालों को साहसिक कार्यों में सफलता मिल सकती है. व्यापार और विदेश यात्रा में सफलता मिलेगी. कुछ भूमि से जुड़े निवेश इस समय किए जा सकते हैं. अप्रत्याशित धन की प्राप्ति हो सकती है. नई ऊर्जा का संचार इस समय हो सकता है. 

गणपति स्थापना और विसर्जन पूजा : 19 सितंबर से 28 सितंबर 2023

धनु राशि 
धनु राशि वालों के लिए सूर्य देव का गोचर लाभकारी साबित होगा. धनु राशि वालों की कुंडली में सूर्य देव दसवें भाव में गोचर करेंगे. धनु राशि वाले लोगों के घर में कोई भी शुभ या धार्मिक कार्य नहीं हो सकता है. देश-विदेश की यात्रा कर सकते हैं. धनु राशि वालों की कुंडली में सूर्य देव नवम भाव के स्वामी हैं इसलिए इस समय आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी.

मात्र रु99/- में पाएं देश के जानें - माने ज्योतिषियों से अपनी समस्त परेशानियों 

मीन राशि
सूर्य देव का राशि परिवर्तन मीन राशि के स्वामी के लिए शुभ रहेगा. सूर्य देव का गोचर मीन राशि के जातकों की कुंडली के सातवें भाव में होने जा रहा है, ऐसे में दांपत्य जीवन में प्रेम बना रहेगा. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. इस समय घर परिवार में काम की अधिकता के साथ साथ यात्राओं का भी समय अभी बनेगा. 
 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X