myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   new chief minister as per astrology

क्या उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होगा ?

Acharya Rajesh Maharaj(Guruji) Updated 09 Mar 2022 06:08 PM IST
क्या उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होगा ?
क्या उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होगा ? - फोटो : Myjyotish
प्रख्यात् ज्योतिषाचार्य राजेश जी महाराज (गुरु जी) निदेशक श्री लोकमंगल अनुसंधान संस्थान, चित्रकूटधाम उत्तर प्रदेश के ज्योतिषशास्त्रीय शोध के अनुसार वर्ष- 2022 के दिनांक - 10 फरवरी से 10 मार्च की अवधि में उदयकालीन मकर एवं कुम्भ लग्न शनि तथा मंगल से पीड़ित हैं व कालसर्प योग आक्रान्त हैं। वहीं फाल्गुल मास में क्रमशः एकादशी एवं नवमी तिथि की क्षय वृद्धि प्रदेश में मंहगाई,बेरोजगारी व कृषक असंतोष के साथ उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के संकेत दे रही है। 

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार-         

कृष्ण पक्ष की तिथि घटे, शुक्ल पक्ष बढ़ जाये। 
एक चीज तो क्या बढ़े, सभी चीज बढ़ जाये। 


संहिता ज्योतिष में उल्लेख मिलता है- 
एकादश्यां शनौ तस्मिन्छत्र भंगोऽथवा भुवि।
नगरग्राम भंगः स्याद्वैरि चैराद्युपद्रवा।।

उत्तर प्रदेश राज्य विधानसभा निर्वाचन-2022 में फाल्गुन मास एकादशी, शनिवार अनिष्टप्रद है। सत्तारूढ़़ दल भाजपा के लिये सत्ता में पुनर्वापसी संदिग्ध प्रतीत होती है। पूर्ण बहुमत भाजपा को मिलता नहीं दिख रहा है। अतः वर्ष- 2022 में उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के ज्योतिषीय संकेत हैं। 

माननीय योगी आदित्यनाथ जी की शपथ कुंडली का लग्न कर्क है जो 10 मार्च को राहु से पाप पीड़ित है। यह योग विधानसभा में बहुमत सिद्ध करने में अवरोध पैदा करता है। साथ ही षष्ठेश व भाग्येश गुरु पश्चिम दिशा में अस्त है इन्हे पश्चिमी उत्तर प्रदेश व पूर्वांचल में अपेक्षित बढ़त प्राप्त नहीं होगी। उत्तर प्रदेश की प्रभावी राशि वृष राहु से पीड़ित होने के कारण सत्त परिवर्तन के संकेत दे रही है 

सुश्री मायावती एवं प्रियंका गाॅधी का शनि मंगल, शुक्र युति से प्रभाव बढ़ेगा। अपेक्षानुरूप इन्हें सीटें प्राप्त होंगी। माननीयअखिलेश यादव के लिये पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में सूर्य, गुरू युति उन्हें सत्ता सुख प्रदान करने वाली होगी। 

वर्ष-2022 में सी..एम.. पद की शपथ ले सकते हैं, अखिलेश यादव। 

ज्योतिषाचर्य रजेश जी महाराज  (गुरू जी) चित्रकूट धाम बांदा यूपी


 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X