myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Mangal Gochar 2023: Mars transit in Virgo, which zodiac signs will be auspicious and who will have to bear bad

Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर कन्या राशि में, किन राशियों का होगा मंगल और किन को सहना होगा अमंगल

my jyotish expert Updated 22 Aug 2023 04:09 PM IST
Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर कन्या राशि में, किन राशियों का होगा मंगल और किन को सहना होगा अमंगल
Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर कन्या राशि में, किन राशियों का होगा मंगल और किन को सहना होगा अमंगल - फोटो : my jyotish
विज्ञापन
विज्ञापन
मंगल का कन्या राशि में होना गोचर में कई तरह के बदलावों का संकेत है. इस गोचर का असर सभी राशियों पर दिखाई देगा. ऐसे में आइए विस्तार से जानते हैं कि मंगल गोचर का राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा. मंगल कन्या राशि में शनि और बृहस्पति के साथ षडाष्टक योग बनाएगा. इस योग के बीच मंगल के इस गोचर का मेष से मीन तक की सभी राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा. षडाषक योग का अशुभ फल ही अधिक दिखाई देता है लेकिन यदि लग्न अनुसार कुछ अनुकूल स्थानों पर बन रहा हो तो इसका अधिक खराब फल पाने से बचाव भी होता है. ऎसे में मंगल का कुछ राशियों को लाभ मिलेगा तो कुछ के लिए यह अमंगल की स्थिति को देने वाला होगा. 

लंबी आयु और अच्छी सेहत के लिए इस सावन सोमवार उज्जैन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक 04 जुलाई से 31अगस्त 2023

आइये जानते हैं कन्या राशि में मंगल के गोचर का क्या प्रभाव पड़ सकता है आप पर 
 
मेष राशि पर प्रभाव
मेष राशि वालों के लिए यह गोचर मिलाजुला रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में कई बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं या आपको काम के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा या विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है. खर्चे बढ़ सकते हैं, और स्वभाव आक्रामक हो सकता है. क्रोध एवं वाणी पर नियंत्रण रखें. 
 
वृषभ राशि पर प्रभाव
वृषभ राशि वालों के लिए यह गोचर मिश्रित परिणाम देगा. परिणामस्वरूप, यह समय संपत्ति, घर या वाहन खरीदने के लिए अनुकूल साबित होगा और भविष्य में आपको लाभ देगा. मंगल का गोचर घरेलू जीवन में उतार-चढ़ाव ला सकता है. माता के साथ आपके संबंधों पर असर पड़ सकता है. स्त्री पक्ष के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.

सौभाग्य पूर्ण श्रावण माह के सावन पर समस्त इच्छाओं की पूर्ति हेतु त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंगं में कराए रूद्र अभिषेक - 31 जुलाई से 31 अगस्त 2023

मिथुन राशि पर  प्रभाव
मंगल का कन्या राशि में गोचर आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आ सकता है. ऐसे में मंगल का कन्या राशि में गोचर आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की चेतावनी देता है. घर परिवार में व्यस्तता का समय रहने वाला है. परिवार के लोगों के स्वास्थ्य का अधिक ध्यान रखते हुए संयम से काम लेने की जरुरत होगी. अधिक यात्रा के दौरान भी थकान और व्यर्थ की भागदौड़ रह सकती है. 
 
कर्क राशि पर प्रभाव
कर्क राशि वालों के लिए यह गोचर शुभ रहने वाला है. इस दौरान आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. अपने काम में अच्छी सफलता को पाने का जोश भी होगा. जीवन साथी के साथ कुछ तनाव रहेगा. इस समय लोगौं के साथ बातचीत में निर्भीक रहेंगे. आपको अपने पिता और गुरुजनों का पूरा सहयोग मिलेगा. लेकिन अभी सेहत पर भी ध्यान देने की ज़रूरत होगी.

सावन शिवरात्रि पर 11 ब्राह्मणों द्वारा 11 विशेष वस्तुओं से कराएं महाकाल का सामूहिक महारुद्राभिषेक एवं रुद्री पाठ 2023

कन्या राशि पर  प्रभाव
मंगल का कन्या राशि में गोचर जोश और उत्साह देगा. नई चीजों की खरीदारी का समय होगा.  मंगल का गोचर संपत्ति खरीदने और बेचने के लिए अनुकूल समय है. जीवन साथी के साथ रिश्तों में काफी उत्साह भी प्राप्त होगा. पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे लोगौं के लिए समय अनुकूल रहेगा. 
 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X