myjyotish

7678508643

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   ipl 2021 kaun jitega best astrology prediction

IPL 2021 Winner Prediction: आईपीएल 2021 कौन जीतेगा? - सर्वश्रेष्ठ ज्योतिष भविष्यवाणी

my jyotish expert Updated 11 Oct 2021 03:49 PM IST
IPL 2021 कौन जीतेगा? ज्योतिष भविष्यवाणी
IPL 2021 कौन जीतेगा? ज्योतिष भविष्यवाणी - फोटो : google
Who will win IPL 2021? See Best Astrology Prediction  in Hindi :- साल में पहले स्थगित होने के बाद, आईपीएल 2021 एक बार फिर हमारे जीवन में वापस आ गया है। और इसके आगमन के साथ दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए सभी मस्ती और उत्साह का पालन होता है।

दिलचस्प बात यह है कि इस साल आईपीएल 2021 कौन जीतेगा, इसकी भविष्यवाणी करना काफी मुश्किल हो सकता है। ऐसा क्यों? खैर, आईपीएल अंक तालिका २०२१ पर एक साधारण नज़र आपको एक विचार देगी कि दिल्ली की राजधानियों, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जैसी टीमों के लिए तालिकाएँ कैसे बदल गई हैं, जो शीर्ष पर कोस रहे हैं जबकि पिछले साल के खिलाड़ी – सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स - कहीं नीचे हैं।

इस नवरात्रि, सर्व सुख समृद्धि के लिए कामाख्या देवी शक्ति पीठ में करवाएं दुर्गा सप्तशती का विशेष पाठ : 7 - 13 अक्टूबर 2021 - Durga Saptashati Path Online


हालाँकि, तालिका में सबसे नीचे होने के बावजूद, इन टीमों की शीर्ष स्थान का दावा करने की क्षमता पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है, खासकर जब हमारे पास आधा टूर्नामेंट बचा है। तो अब यह निश्चित रूप से कई लोगों को आश्चर्य होगा कि आईपीएल 2021 कौन जीत सकता है? और इस सवाल का जवाब ज्योतिष और हमारे ज्योतिषी हैं।

IPL 2021 कौन जीतेगा?

एक ज्योतिषीय अंतर्दृष्टि।

इससे पहले कि हम इस प्रश्न में गहराई से उतरें, आइए सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, यह बताएं कि हमारे ज्योतिषियों के अनुसार, कौन सी टीम स्पष्ट रूप से आईपीएल 2021 जीतने वाली नहीं है। और वह होगा - ड्रम रोल - सनराइजर्स हैदराबाद।

सनराइजर्स हैदराबाद

हमारे ज्योतिषियों के अनुसार, हैदराबाद टीम के चार्ट में शनि की उपस्थिति के कारण, निरंतरता वह है जो उन्हें आईपीएल 2021 के माध्यम से आगे बढ़ने में मदद कर सकती थी। हालांकि, आईपीएल 2021 के चालू और बंद चरित्र के कारण - और कुछ असंगत विकल्प - संगति गायब है, जिससे शनि नफरत करता है। इस प्रकार, टीम अपने आगे के रास्ते में एक कठिन दौर को अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल 2021 विराट कोहली के लिए खुद के लिए आईपीएल ट्रॉफी का दावा करने का आखिरी मौका है क्योंकि उन्होंने आईपीएल 2021 के बाद आईपीएल कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। तो क्या आरसीबी आईपीएल 2021 जीतेगी? आरसीबी के लिए हालांकि वर्तमान अवधि अत्यधिक शुभ है लेकिन मंगल के प्रभाव के कारण यह अधिक समय तक चलने वाला नहीं है। ज्योतिषियों के अनुसार, RCB प्लेऑफ में जगह बनाएगी लेकिन फाइनल में पहुंचने के लिए संघर्ष करेगी।

दिल्ली की राजधानियाँ

हमारे ज्योतिषियों के चेहरे पर विश्वास और एक बड़ी हाँ थी जब हमने उनसे पूछा कि क्या डीसी आईपीएल 2021 जीतेंगे या नहीं? डीसी के लिए ज्योतिषीय सूर्य अपनी पूरी महिमा में उदय और चमक रहा है। और ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम के लिए संभावनाओं को और बेहतर बनाने के लिए 9वें घर में शुक्र है, डीसी को सारी किस्मत दे रहा है। ज्योतिषियों के अनुसार, डीसी किसी अन्य टीम के नेट रन रेट से कम होने के बाद फाइनल में जगह बना सकते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स
SRK के स्वामित्व वाली नाइट राइडर्स वास्तव में वर्षों से आईपीएल पर हावी रही है। और इस साल भी, टीम, टूर्नामेंट के शुरुआती चरणों में पिछड़ने के बावजूद, आईपीएल 2021 के लिए हमारे ज्योतिषियों की भविष्यवाणी के अनुसार प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि, टीम आईपीएल नहीं जीत पाएगी। नौवां घर, भाग्य का घर, उनके पक्ष में नहीं है।

राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स इस समय तालिका में 5वें स्थान पर है। हमारे ज्योतिषियों के अनुसार, टीम काफी मजबूत है और टूर्नामेंट के बहुमत के लिए जगह बनाए रखेगी। तीसरे घर में पाप ग्रहों के प्रभाव के कारण, टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी, लेकिन अन्य टीमों के लिए एक रोड़ा बनकर उभरेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स हमारे ज्योतिषियों के पसंदीदा प्रतीत होते हैं क्योंकि उनमें से अधिकांश का अनुमान है कि सीएसके आईपीएल के फाइनल 2021 में जगह बनाएगी। यह टीम कुंडली पर बृहस्पति के प्रभाव के कारण है। हालाँकि, कुछ धोनी-एक्शन चाहने वाले के पास स्वाद लेने के लिए बहुत कुछ नहीं हो सकता है क्योंकि ग्रह की स्थिति इस साल थाला के पक्ष में नहीं है – खेल-वार – थाला।

मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस और आईपीएल ट्रॉफी एक विश्व प्रसिद्ध मामला है। पांच बार के आईपीएल विजेता - 2019, 2020 में बैक टू बैक सहित - आईपीएल 2021 जीतकर हैट्रिक हासिल करना चाहेंगे। हालांकि, यह पूछे जाने पर कि क्या एमआई आईपीएल 2021 जीत सकता है? हमारे ज्योतिषी सहमत नहीं थे। ज्योतिषियों का मानना है कि टूर्नामेंट में हावी होने के बावजूद एमआई को फाइनल में जगह बनाना मुश्किल होगा। यह एमआई की कुंडली में पाप ग्रहों के गोचर के कारण है। कुछ समय के लिए अशुभ ग्रहों का प्रभाव टीम से दूर रहा है लेकिन यह आगे चलकर बदलाव लाने वाला है।

किंग्स इलेवन पंजाब
किंग्स इलेवन के लिए आईपीएल ज्योतिष भविष्यवाणियां सबसे अच्छी नहीं हैं। ज्योतिषी इस बात से इनकार कर रहे हैं कि किंग्स इलेवन नीचे के दो के अलावा किसी भी स्थान को हासिल करने में सक्षम होगा; एक बार क्वालीफाइंग राउंड समाप्त होने के बाद। आगे चलकर टीम को कुछ खिलाड़ियों के चोटिल होने का दुख भी सहना पड़ सकता है।



नवरात्रि स्पेशल - 7 दिन, 7 शक्तिपीठ में श्रृंगार पूजा : 7 - 13 अक्टूबर

नवरात्रि पर कन्या पूजन से होंगी मां प्रसन्न, करेंगी सभी मनोकामनाएं पूरी : 13 अक्टूबर 2021- Navratri Kanya Pujan 2021

हस्तरेखा ज्योतिषी से जानिए क्या कहती हैं आपके हाथ की रेखाएँ





 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X