myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Guru Vakri 2023: Now the Guru of Gods will move in the opposite direction, it will affect everyone including S

Guru Vakri 2023: अब उल्टी चाल चलेंगे देवताओं के गुरु, धनु और मीन से लेकर इन पर पड़ेगा प्रभाव

my jyotish expert Updated 05 Sep 2023 10:01 AM IST
Guru Vakri 2023: अब उल्टी चाल चलेंगे देवताओं के गुरु, धनु और मीन से लेकर इन पर पड़ेगा प्रभाव
Guru Vakri 2023: अब उल्टी चाल चलेंगे देवताओं के गुरु, धनु और मीन से लेकर इन पर पड़ेगा प्रभाव - फोटो : my jyotish
विज्ञापन
विज्ञापन
अब बहुत जल्द एक बड़ा बदलाव हमें ग्रहों की चाल में देखने को मिलेगा. पंचांग के अनुसार 04 सितंबर 2023 से बृहस्पति ग्रह उल्टी चाल चलने वाले हैं. ज्योतिष में जब भी गुरु और शनि जैसे ग्रह अपनी चाल में बदलाव करते हैं तो उसका सीधा असर लोगों पर पड़ता है. बृहस्पति को सुख, सौभाग्य, वैभव और ज्ञान का कारक ग्रह माना जाता है. सुखों को प्रदान करने वाला ग्रह भी यही है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब बृहस्पति अपनी चाल बदलते हैं तो इस का असर जल्द दिखाई देता है. 

जन्माष्टमी पर कराएं वृन्दावन के बिहारी जी का सामूहिक महाभिषेक एवं 56 भोग, होंगी समस्त कामनाएं पूर्ण - 06 सितम्बर 2023

अभी वर्तमान में सौभाग्य, प्रसिद्धि का कारक ग्रह बृहस्पति मेष राशि में राहु के साथ स्थित है. जल्स ही गुरु वक्री होने वाला है. इसका प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक पड़ेगा. आपको बता दें कि बृहस्पति के वक्री होने की अवधि में तीन राशियों को गहरा प्रभाव मिलेगा. जिसमें से धनु और मीन विशेष होंगी क्योंकि ये इसके स्वामित्व की राशियां है ओर तीसरा मेष राशि क्योंकि अभी इसी में गुरु की चाल वक्री होगी.

बृहस्पति के वक्री होने से आर्थिक और व्यावसायिक क्षेत्र में बदलाव होगा. बृहस्पति ग्रह वक्री यानि उल्टी दिशा में चाल चलने पर अपने ज्ञान को अलग तरह से दिखाता है.  जिन लोगों की कुंडली में बृहस्पति स्वराशिगत होते हैं या जिस राशि में बैठते हैं उन पर गहरा असर डालते हैं.  ज्योतिष विद्वानों के अनुसार, जहां एक ओर बृहस्पति की वक्री दृष्टि कुछ राशियों के लिए अशुभ रहेगी, वहीं दूसरी ओर कुछ राशियों को आर्थिक और व्यावसायिक क्षेत्र में भारी लाभ भी दिला सकती है. आइए जानते हैं बृहस्पति के वक्री होने से धनु मीन और मेष पर क्या होगा असर

मात्र रु99/- में पाएं देश के जानें - माने ज्योतिषियों से अपनी समस्त परेशानियों

मेष राशि 
बृहस्पति के वक्री होने का प्रभाव मेष राशि वाले लोगों पर भी पड़ सकता है. इस दौरान लोगों को कार्यक्षेत्र में तरक्की के नए मौके मिलेंगे. आपके आत्मविश्वास में भी वृद्धि देखने को मिलेगी. जो लोग नया काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं उन्हें सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. यात्राओं का समय भी होगा.

धनु राशि 
गुरु के वक्री होने से धनु राशि वालों को अपने काम में कुछ दोहराव देखने को मिल सकते हैं. इस दौरान घर में शुभ कार्य होने की संभावना रहेगी. धार्मि गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं.  इसके साथ ही नौकरीपेशा जातकों को इस दौरान अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है. इससे लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे और भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते भी मजबूत होंगे.

जन्माष्टमी स्पेशल : वृन्दावन बिहारी जी का माखन मिश्री भोग - 06 सितम्बर 2023

मीन राशि 
मीन राशि के जातकों को भी गुरु वक्री के कारण काम काज को लेकर तेजी देखने को मिल सकती है. सेहत को लेकर थोड़ा ध्यान अधिक रखना होगा. इस दौरान जीवनसाथी के साथ पुराने मतभेद दूर भी उभर सकते हैं. जो लोग विवाह के लिए योग्य साथी की तलाश में हैं उन्हें भी इस अवधि में सफलता मिल सकती है. न्यायिक मामलों में भी सफलता मिलने के योग हैं.
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X