myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Dhan Prapti Upay: By the remedies of Lal Kitab, planetary defects are removed and one gets the benefit of weal

Dhan Prapti Upay: लाल किताब के उपायों द्वारा दूर होता है ग्रह दोष मिलता है धन का लाभ

my jyotish expert Updated 13 Nov 2023 12:24 PM IST
Lal Kitab Upay
Lal Kitab Upay - फोटो : my jyotish
विज्ञापन
विज्ञापन
धन से जुड़ी समस्या को दूर करने के लिए लाल किताब के उपाय बहुत ही कारगर होते हैं., जीवन में एक सफल व्यक्ति होना हर कोई चाहता है और इसके लिए कई तरह के काम करता है. भाग्य को मजबूती देने के लिए परिश्रम के साथ साथ उपायों को करना भी अनुकूल होता है. लाल किताब के द्वारा कुंडली में शुभ ग्रहों की स्थिति मजबूत हो जाती है. ऎसा होने से करियर और बिजनेस में मनचाही सफलता मिलती है. आर्थिक स्थिति खराब होने पर लाल किताब का उपाय इसमें लाभ दिलाता है. व्यक्ति को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता है. अगर आप भी आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो धन लाभ के लिए लाल किताब उपाय जरूर अपनाएं. 

अपार धन-समृद्धि के लिए कराएं सहस्त्ररूपा सर्वव्यापी लक्ष्मी साधना | Lakshmi Puja Online

लाल किताब उपाय 
कपूर और लौंग के इस उपाय को आजमा कर आपको कभी धन की कमी नहीं होगी. एक चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को एक साथ जला कर इसका धुआं करें ऎसा करने से सुख शांति एवं आर्थिक समृद्धि प्राप्त होती है. 

शीघ्र धन प्राप्ति के लिए कराएं कुबेर पूजा 2023 Kuber Puja Online

मंगलवार या शनिवार के दिन दो मुट्ठी गेहूं में 2 दाने केसर के और 11 तुलसी के पत्ते मिलाकर पीस लें अब इस मिश्रण को सामान्य आटे के साथ मिला लें. इसके बाद रोटियां बनाकर खाएं. इस उपाय को करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं. उनकी कृपा से धन में वृद्धि होती है.

जन्मकुंडली ज्योतिषीय क्षेत्रों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है

अगर आपका धन लंबे समय से कहीं फंसा हुआ है और आपको धन की प्राप्ति नहीं हो रही हैं. तो आप ये उपाय आजमा सकते हैं. इस उपाय को करने के लिए बस आपको गुलाब के फूल में कपूर का टुकड़ा रखकर उसे जलाना होगा. सुबह-शाम कपूर को घी में भिगोकर जलाएं. ऐसे करने से नकारात्मक ऊर्जा नष्ट होगी साथ ही घर में सिर्फ पॉजिटिव एनर्जी रहेंगी. 
किसी मिट्टी के बर्तन में लाल कपड़े में चांदी का सिक्का बांधकर रखें और साबुत अनाज गेहूं या चावल डालें. इस बर्तन को घर के उत्तर-पश्चिम कोने में रखें. इस उपाय को करने से आय और भाग्य में वृद्धि होती है. 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X