myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Aaj Ka Mesh Rashifal 22 may  2022

Aaj Ka Mesh Rashifal, आज का मेष राशिफल, 22 मई   2022

Myjyotish Updated 22 May 2022 10:10 AM IST
aaj ka mesh rashifal
aaj ka mesh rashifal - फोटो : google
(TODAY) आज का मेष राशिफल, 22 मई  2022:
आज के दिन आपका भौतिक व सांसारिक  दृष्टिकोण बदल सकता है। आप अपने किसी परिजन से  राजनीतिक कार्यक्रम पर विचार विमर्श करेंगे। आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा, जो आपको लाभ भी देकर जाएगा।  आपको वही कार्य करना चाहिए, जिससे आपका आत्मसम्मान बढ़े। ननिहाल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। यदि आपने साझेदारी में किसी व्यापार को किया हुआ है, तो वह आपके लिए मन मुताबिक लाभ देने वाला रहेगा। संतान का धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान देखकर आपका मन प्रसन्न रहेगा।

(TOMORROW) मेष राशिफल, 23 मई  2022:
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपको भविष्य में लिए गए निर्णय के लिए पछतावा होगा,जिसके बाद आप परेशान रहेंगे। संतान के भविष्य से संबंधित धन का निवेश करें,तो उसमें आपको जीवनसाथी से सलाह मशवरा करना बेहतर रहेगा। आप अपने रुके हुए कार्यों के पूरा होने के कारण प्रसन्न रहेंगे और आपका बोझ भी कम होगा,लेकिन आपको कार्यक्षेत्र में दूसरों के मामलों में पड़ने से बचना होगा,नहीं तो वह आपके सिर पर आ सकता है।

(YESTERDAY) मेष राशिफल, 21 मई 2022
आज का दिन आपके लिए कुछ व्यवसाय संबंधी योजनाओं को लेकर आएगा। कुछ नई तकनीक का प्रयोग करके नई योजनाएं बनाएंगे। जो लोग विदेशों से व्यापार करते हैं उन्हें आज बहुत सोच विचार कर निर्णय करना होगा नहीं तो वह कोई गलत निर्णय ले सकते हैं। आपके पिताजी यदि किसी कार्य को करने के लिए मना करें,तो आपको उसे नहीं करना है,क्योंकि कभी-कभी बड़ों की बात मानना अच्छा होता है। भाइयों से चल रहा वाद-विवाद समाप्त होगा। संतान द्वारा किसी ऐसे कार्य को किया जाएगा, जिससे आपके कुल का नाम रोशन होगा।

देश के जाने - माने ज्योतिषी करेंगे आपकी समस्या का समाधान, आज ही बात करें 

मेष राशि  : 

ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार मेष राशि, सभी राशियों में सर्वप्रथम हैं। प्राचीन वैदिक ग्रंथों के अनुसार, मेष राशि भगवान ब्रह्मा की निशानी है जो ब्रह्मांड के निर्माता हैं। मेष राशि के स्वामी ग्रह मंगल ग्रह है। मंगल ग्रह जीवन में पराक्रम और उत्साह का कारक है। इसे निश्चित राशि की श्रेणी में रखा जाता है और इसका गुण अग्नि प्रधान होता है।

मंगल ग्रह से प्रभावित होकर मेष राशि के लग्न का शरीर मजबूत और आकर्षक होता है। मेष राशि में पैदा हुए लोग भी कुछ हद तक चतुर व्यक्तित्व के होते हैं, और एक सुयोग रूप से स्पष्टवादी होते हैं। वह लोगों के साथ अच्छी बातचीत पसंद करते हैं, और सबसे बढ़कर, जो बहस में पड़ने और आस्तीन के तर्कों का उपयोग करने में कोई दिलचस्पी नहीं रखते है। मेष राशि के चिन्ह में अपने आप में बहुत ऊर्जा होती है, और इस ऊर्जा का उपयोग केवल निर्माण में ही किया जाता है। 

ग्रह स्थिति के अनुसार मेष राशि में सूर्य उच्च का होता है। मेष राशि में सूर्य का होना मेष राशि के लोगों के लिए बहुत फायदेमंद माना जाता है, सूर्य उन्हें शक्ति और साहस देता है ताकि वे अपने जीवन में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ सकें। इसी तरह शनि ग्रह इस राशि में नीच का स्थान रखते हैं। इसके प्रभाव में वे बुरी संगत में पड़ सकते हैं, इसका बुरा प्रभाव उनके वैवाहिक जीवन पर भी देखने को मिलता है।
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X