myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Aaj Ka Kark Rashifal 22 may  2022

Aaj Ka Kark Rashifal, आज का कर्क राशिफल, 22 मई   2022

Myjyotish Updated 22 May 2022 10:21 AM IST
Kark rashi
Kark rashi - फोटो : google
(TODAY) आज का कर्क राशिफल, 22 मई   2022
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। यदि आपका किसी चल व अचल संपत्ति का मामला चल रहा है, तो उसके वैधानिक पहलुओं को स्वाधीनता से जाना होगा। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई हर्षवर्धन समाचार मिल सकता है, जिसके बाद आप छोटी मोटी पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं। पिताजी को यदि पहले से कोई रोग था, तो उनके कष्टों में भी वृद्धि हो सकती है। आपको यदि किसी कार्य में निवेश करना पड़े, तो दिल खोल कर करें, क्योंकि वह भविष्य में आपको भरपूर लाभ अवश्य देगा।

(TOMORROW) कर्क राशिफल, 23 मई   2022:
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा। आप कार्यक्षेत्र में अपनी वाकपटुता से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे और जो लोग नौकरी में कार्यरत हैं,उनको और कोई बेहतर अवसर आ सकता है। बिजनेस कर रहे लोग आज नियमों को छोड़कर धन कमाने की सोचेंगे,लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है। रात्रि के समय आपको अत्याधिक तले भुने भोजन करने से परहेज रखना होगा,नहीं तो आपको कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है,जिसके बाद आप परेशान रहेंगे।

(YESTERDAY) कर्क राशिफल, 21 मई 2022:
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके विचारों का स्वागत होगा और आपको आपका मनपसंद कार्य सौंपा जाएगा। आपको अपने अधूरे पड़े कार्यों की सुध बुध लेनी होगी और उन्हें पूरा करना होगा,नहीं तो वह लंबे खींच सकते हैं। आज आप अपने लिए भी कुछ समय निकालेंगे और अपने लिए नए कपड़े, मोबाइल, लैपटॉप आदि की खरीदारी कर सकते हैं,लेकिन आपके कड़वे स्वभाव के कारण आपके परिवार के सदस्य आपसे थोड़ा परेशान रहेंगे। माता जी आपको कोई जिम्मेदारी सौंप सकती हैं,जिससे आपको समय रहते पूरा करना होगा।

समस्या आपकी समाधान हमारा, आज ही बात करें देश के प्रसिद्ध ज्योतिषियों से 

कर्क राशि 

21 जून से 22 जुलाई के बीच जन्म लेने वाले आमतौर पर यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि उनकी सूर्य राशि कर्क है। यह एक ऐसा विवरण है जो आपकी स्वयं की मूल भावना, पहचान, व्यक्तिगत शैली, आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास को रंग देने में मदद करता है।

कर्क राशि के लक्षणों में विशिष्ट सूर्य में पोषण, संवेदनशील, दयालु, आत्म-सुरक्षा, सुरक्षा की तलाश और भेंट, प्यार करना, और एक नासमझ, हास्य की भावना को प्रदर्शित करना शामिल है। ये विशेषताएँ गृह जीवन के चौथे सदन द्वारा कवर किए गए विषयों को दर्शाती हैं, जिस पर कर्क शासन करता है। चौथा घर हमारे घरेलू जीवन, हमारे घोंसले, हम कैसे माता-पिता थे और हमारे जीवन में माता-पिता और बचपन से भावनाओं और यादों को शामिल करते हैं जो आपकी वर्तमान वास्तविकता का रंग सकते हैं।

अपनी भावनाओं के साथ कैंसर का गहन संबंध इसके नकारात्मक पक्ष के बिना नहीं आता है। चाहे वे काम कर रहे हों या अपनी भावनाओं में डूबे हुए हों, अक्सर यह महसूस किया गया है की परिणाम स्वरूप उनके उदार स्वभाव का फायदा उठाया गया है। कर्क राशि के सबसे खट्टे मिजाज का समाधान आराम करने, रिचार्ज करने और शायद अपने करुणामय हृदय को उन सभी लोगों के लिए वापस करने से पहले थोड़ा सा चिंतन करने का अवसर है, जिनके साथ वे संपर्क में आते हैं।
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X