myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Aaj Ka kanya Rashifal, आज का कन्या राशिफल, 01 दिसंबर 2022

Aaj Ka kanya Rashifal, आज का कन्या राशिफल, 01 दिसंबर 2022

Myjyotish Updated 01 Dec 2022 09:32 AM IST
aaj ka kanya rashi
aaj ka kanya rashi - फोटो : google
(TODAY) आज का कन्या राशिफल, 01 दिसंबर 2022
आज का दिन नौकरी कर रहे लोगों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको अपनी लापरवाहियों पर अंकुश लगाना होगा नहीं तो समस्या हो सकती है और अपने बढ़ते हुए खर्चों के कारण आप एक बजट बनाकर चले,तो आपके लिए बेहतर रहेगा। यदि आप किसी से उधार लेने की सोच रहे हैं,तो आज बिल्कुल ना लें,नहीं तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा और किसी सरकारी काम में निवेश करने से पहले उसके नीति व नियमों को पूरा जानें तभी उसमें धन लगाएं। आपको अपने आसपास रह रहे कुछ ठगी लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो वह अपने धन को कहीं गलत लगा सकते हैं।

(TOMORROW) कन्या राशिफल, 02 दिसंबर  2022
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आप लेन-देन के मामलों में फोकस बनाएं तो ही आपके लिए बेहतर रहेगा और किसी से धन उधार लेने से बचें और किसी काम को सूझबूझ दिखाते हुए काम करेंगे,तो वह आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी। किसी काम में नीति व नियमों का पूरा पालन करें। वाणिज्यिक संबंधों को आप पूरा महत्व देंगे। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई उपहार मिल सकता है।

(YESTERDAY) कन्या राशिफल, 30 नवंबर  2022
आज का दिन आपके लिए अपने आय-व्यय में संतुलन बनाए रखने के लिए रहेगा। आप एक बजट प्लान करके चलना चाहिए,तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको किसी विदेश में रह रहे परिजन से कोई सूचना सुनने को मिल सकती हैं। कार्यक्षेत्र में अपने विपक्षियों से सतर्कता बरतनी होगी,नहीं तो समस्या हो सकती है। आपको अपने साथी की बात पर भी पूरा ध्यान देना होगा। आप घर परिवार में सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश करेंगे। आपको कुछ निजी मामलों को घर पर ही सुलझाना बेहतर रहेगा,नहीं तो समस्या हो सकती है।

आज ही करें बात देश के जानें - माने ज्योतिषियों से और पाएं अपनीहर परेशानी का हल 

कन्या राशि 
कन्या राशि वाले बहुत खास होते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे साफ-सुथरी जगह रखते हैं। जरूरी नहीं कि उनकी विशिष्टताएं और आदतें स्वच्छता के पारंपरिक विचारों से मेल खाती हों। वह "घर में जूते नहीं" या "बिस्तर पर कोई बाहरी कपड़े नहीं" नियम लागू करते हैं। कन्या राशि के लोग संगठित स्थानों में मौजूद रहना पसंद करते हैं, लेकिन अपनी सेवा उन्मुखीकरण को अपने स्वयं के आराम पर रखते हैं।

इसका मतलब यह हो सकता है कि एक कन्या राशि का व्यक्ति अपने आसपास के लोगों के जीवन को ठीक करने में बहुत व्यस्त होता है ताकि अपनी जरूरतों को पूरा करने में ज्यादा काम न कर सके। वे शायद ही कभी अपने स्वार्थ से प्रेरित होते हैं।

कन्या राशि के जातक बुद्धिमान होने के लिए भी जाने जाते हैं, लेकिन अंतर्मुखी स्वभाव के कारण उन्हें कभी-कभी खुद को व्यक्त करने में परेशानी हो सकती है। उनसे बात करना अस्तित्व की सतह पर तैरने जैसा महसूस हो सकता है, और जैसे आप कभी नहीं जानते कि वे क्या सोच रहे हैं और अंदर से क्या महसूस कर रहे हैं।

विचारों पर उनका जोर उनकी भावनात्मक गहराई की कमी के लिए एक आवरण की तरह लग सकता है। वास्तव में, वे अपने आप में एक गढ़ हैं—आत्म-नियंत्रण की परिभाषा। आपके पास जो कुछ भी साझा करने के लिए कन्या राशि के लोग अंतहीन रूप से स्वीकार कर रहे होंगे, लेकिन किसी और के लिए खुद की इसी तरह की सहायता करने में विश्वास नहीं रखते हैं।


 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X