myjyotish

8595527216

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrology Services ›   Puja ›  

Hanumaan Jayantee Par Naukaree Praapti Aarthik Unnatti Raajaneetik Saphalata Evan Shatrunaashak Hanumant Anushthaan

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान

By: माई ज्योतिष विशेषज्ञ

Rs. 2,500
Buy Now

हनुमान जी की विशेष पूजा के शुभ फल 

  • श्री हनुमान जी की विशेष पूजा के जरिए आप शत्रुओं पर विजय, राजनीति में सफलता, धन और रोजगार जैसी मनोकामना पूर्ण कर सकते हैं। 
  • हनुमान जी की इस विशेष पूजा के जरिए आप काला जादू, टोने-टोटके दूर करते हुए भविष्य में होने वाली परेशानियों से खुद को बचा सकते हैं। 
  • कुंडली के मांगलिक दोष के कारण होने वाले दुष्प्रभाव को दूर कर सकते हैं। 

सालासर बालाजी का मंदिर राजस्थान के चूरू जिले में स्थित है। हनुमान जी को बालाजी के नाम से भी जाना जाता है।  इस मंदिर का निर्माण सन 1754 में हुआ था। शुक्ल नवमी शनिवार के दिन हनुमान जी की विधिवत पूजाकर मूर्ति को मंदिर में स्थापित किया गया था। हनुमान जयंती के दिन यहां लाखों की भीड़ में भक्त दर्शन करने आते है। मान्यता यह है की इस धाम से कोई भी व्यक्ति खाली हाथ वापस नहीं जाता। बालाजी सभी की मनोकामना अवश्य ही पूर्ण करते है। इस मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करने से जीवन की कठिनाइयों से मुक्ति मिल जाती है।

सात चिरंजीवियों में एक श्री हनुमान जी की साधना कलयुग में सबसे अधिक की जाती है। देश का शायद ही ऐसा कोई कोना हो जहां पर अष्ट सिद्धि के दाता की श्री हनुमान जी की पूजा न की जाती हो। सभी देवताओं में बजरंग बली सबसे जल्दी प्रसन्न होने वाले देवता हैं, जिनका सुमिरन करने मात्र से ही बड़े से बड़े संकट और दु:ख दूर हो जाते हैं। ऐसे में पूजा के सभी नियमों का पालन करने वाले देश के सुयोग्य पंडितों द्वारा 8 अप्रैल 2020 श्री हनुमान जयंती के दिन पूरे विधि-विधान से विशेष पूजा करवाकर पाएं सुख-समृद्धि और सौभाग्य का आशीर्वाद। 

श्री हनुमान चालीसा का 108 पाठ संपन्न होने पर आपको भेजा जाएगा यह प्रसाद:

  • हनुमान यंत्र
  • पूजा के द्वारा सिद्ध किया गया रक्षासूत्र (कलावा)
  • पूजा में प्रयोग किया गया नारंगी रंग का पवित्र सिंदूर।


अस्वीकरण :  सारी पूजा, विभिन्न मंदिरों के संबंधित पुजारियों द्वारा कराई जाएगी, जिनमें भारत सरकार द्वारा जारी कोविड 19 से संबंधित सभी दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन किया जाएगा । Indic Life Private Limited न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

जानिये हमारे पंडित जी के बारे में

Recent Blogs



Ratings and Feedbacks


अस्वीकरण : myjyotish.com न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X