Taara Mahlohtra Astrologer: Best ज्योतिष शास्त्र Expert In India स्वाति सक्सेना
myjyotish
  • login
Swati

स्वाति सक्सेना

ज्योतिष शास्त्र, हस्तरेखा ज्योतिष

जानी-मानी ज्योतिषविद् स्वाती सक्सेना को ज्योतिष शास्त्र में गहरी जानकारी के अलावा भारतीय विरासत की अच्छी समझ है और वह एक प्रेरक वक्ता हैं। स्वाती सक्सेना का ज्योतिष के प्रति रूझान अपनी माँ लक्ष्मी सक्सेना जी (नंदानी) से विरासत में मिला। श्री हरि कृपा और अपनी माँ से विरासत मे मिले हस्त रेखा के ज्ञान से 6 साल की उम्र से ही, वह लोगो के भविष्य का सही आकलन और होने वाली घटनाओं को सुनिश्चत करने लगीं।  

हस्तरेखा में पारंगत होने के बाद उन्होंने वैदिक ज्योतिषी मे अपना स्थान बनाया। उन्होंने ज्योतिष महामहोपाध्याय पं. के. ए. दुबे पद्मेश जी के मार्गदर्शन में पद्मेश इंस्टीट्यूट आफ वैदिक सांइसेज से ज्योतिष अलंकार और ज्योतिष आचार्य की उपाधि ग्रहण की। 

स्वाती सक्सेना को 70 वे राष्ट्रीय ज्योतिष महासम्मेलन गुवाहाटी में वैदिक विभूषण की उपाधि से  श्री कलराज मिश्र द्वारा अलंकृत किया गया। 

स्वाती सक्सेना ने ज्योतिष महाकुंभ में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से देहरादून  में  सम्मान प्राप्त किया और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के नाती और उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह से कानपुर मे सम्मान प्राप्त किया। हस्तरेखा, वैदिक ज्योतिष व फेस रीडिंग के क्षेत्र में करीब 26 वर्षों से काम करते हुए आपने देश-दुनिया के हजारों लोगों के बारे में सटीक भविष्यवाणियां और उनका मार्गदर्शन किया।

उनके द्वारा 2019 में की गई भविष्यवाणी कि भाजपा अकेले 303 सीटे प्राप्त कर सत्ता में वापस आएगी और नीचभंग राजयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विजयी बनायेगा, सर्वविदित और चर्चा में रही। 

वैदिक ज्योतिष के मतानुसार स्वाती सक्सेना का मानना है कि मनुष्य का जीवन कर्म और भाग्य दोनों से चलता है। आप का मुख्य फोकस इस बात पर रहता है कि भाग्य और कर्म के आधार पर भविष्यवाणी की जाए।

ज्योतिष के परंपरागत ज्ञान और मंत्र जाप की मदद से वह ग्रहों के शुभ और अशुभ प्रभाव पर पूरी नजर रखती हैं। वर्तमान समय में ज्योतिष के तमाम मिथकों को ध्वस्त करने और कर्म और ज्योतिष से संबंधित संभावित प्रश्नों के जवाब देने के लिए एक पुस्तक पर काम कर रही हैं। स्वाती सक्सेना का लक्ष्य ज्योतिष के मूल्य को लोगों तक पहुंचाना है, ताकि सभी के पास ज्योतिष की सटीक जानकारी पहुंच सके।

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

सेवाएं

There are no services available right now. View all astrology services

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X