Astro Krishan Bhardwaj Astrologer: Best ज्योतिष शास्त्र Expert In India पंडित कृष्ण भारद्वाज
myjyotish
  • login
Astro Krishan

पंडित कृष्ण भारद्वाज

ज्योतिष शास्त्र

Loading...

21 credits/min 84 credits/min for outside India

पंडित कृष्ण भारद्वाज,भविष्य विचार ज्योतिष एवं वास्तु संस्थान के संस्थापक हैं। वे पिछले दस वर्षों से निरन्तर ज्योतिष एवं वास्तु के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। वे कर्मकाण्ड के भी अच्छे विद्वान हैं। उन्होंने भारतीय ज्योतिष विज्ञान परिषद, चेन्नई जोकि देश की सर्वोच्च ज्योतिष संस्था है, वहां से ज्योतिष प्रवीण, ज्योतिष विशारद, वास्तु प्रवीण, तथा वास्तु आचार्य किया है। इन्होंने राष्ट्रीय संस्कृत संस्थान नई दिल्ली (मानित विश्वविद्यालय) से ज्योतिष आचार्य किया है।

ज्योतिष आचार्य परीक्षा में इन्होंने राजस्थान में राज्य स्तर पर मेरिट में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त इन्होंने इंटरनेशनल वास्तु एकेडमी जयपुर से विश्वविख्यात वास्तु शास्त्री पंडित सतीश शर्मा जी के मार्गदर्शन में वास्तु का विशारद किया है । ये पंडित सतीश शर्मा जी के शिष्य हैं। ये देश की प्रतिष्ठित ज्योतिष मासिक पत्रिका ''ज्योतिष मंथन'' में नियमित रूप से लेखन कार्य करते हैं। इनके ज्योतिष लेख नियमित रूप से ''ज्योतिष मंथन'’ में प्रकाशित होते हैं।

सम्मान-

  • पं. कृष्ण भारद्वाज को ज्योतिष के क्षेत्र में उल्रेखनीय कार्य करने के लिए 2018 में जयपुर के उप-महापौर श्री मनोज भारद्वाज जी के द्वारा सम्मानित किया जा चुका है।
  • इसके अतिरिक्त 2019 में अमर उजाला द्वारा आयोजित ज्योतिष के महाकुंभ में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के द्वारा सम्मानित किया गया।
  • इन्हें विभिन्न संस्थाओं के द्वारा ज्योतिष के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया जा चुका है।
  • इन्होंने मुहूर्त के क्षेत्र में भी बहुत अध्ययन किया है। इनकी मुहूर्त के क्षेत्र में विशिष्टता का आंकलन इस बात से लगाया जा सकता है कि इन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में श्री नरेन्द्र मोदी जी के नामांकन दाखिल करने के मुहूर्त के आधार पर उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की सफल भविष्यवाणी की थी।
  • पं. कृष्ण भारद्वाज अध्यापन के क्षेत्र में भी कार्य कर रहे हैं। वे भारतीय ज्योतिष विज्ञान परिषद जयपुर चैप्टर में संकाय सदस्य के रूप में ज्योतिष एवं वास्तु से संबंधित विभिन्न विषयों का अध्यापन नियमित रूप से कर रहे हैं।
  • इन्होंने ज्योतिष एवं वास्तु के अतिरिक्त एम.कॉम एवं एम.बी.ए भी किया है और वर्तमान में भी ज्योतिष के क्षेत्र में नियमित रूप से शोध कार्य कर रहे हैं, और आधुनिक तकनीकों के माध्यम से नवोन्मेष प्रयोगों द्वारा ज्योतिष के प्रचार-प्रसार को जन-जन तक पहुचांने का कार्य कर रहे हैं।
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

सेवाएं

There are no services available right now. View all astrology services

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X