myjyotish

9873405862

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Photo Gallery ›   Blogs Hindi ›   DC vs RR: IPL 2021 Team Predictions Rajasthan Royals vs Delhi Capitals

ज्योतिष के अनुसार जानें आज किस टीम की चमकेगी किस्मत ?

Osheen Nitin manchanda Updated Thu, 15 Apr 2021 02:02 PM IST
IPL
1 of 4
आई पीएल के सातवें मुकाबले में आज राजस्थान और दिल्ली के बीच मैच है। दोनों टीम एक दूसरे को जोरदार टक्कर दे रही है ।जहाँ पर ऋषभ पंत (कप्तान)  दिल्ली के लिए है तो वहीं राजस्थान की कप्तानी संजू सैमसन के हाथों में है। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने इस साल की नीलामी से पहले अपने कप्तान और दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को अपनी टीम से रिलीज किया था ।  स्मिथ को रिलीज करने के बाद राजस्थान (Rajasthan Royals) ने संजू सैमसन को अपना कप्तान घोषित किया था स्टीव को इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा।
वही पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में फाइनल में जगह बनाई थी, लेकिन मुंबई इंडियंस से पार नहीं पा सकी वहीं  राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2008 में शेन वॉर्न की कप्तानी में खिताब जीता था ।

Disclaimer : All cricket match predictions are provided for astrological and research purposes only in . We don’t support any kind of illegal activities and do not undertake any responsibility for the correctness or accuracy of the predictions. We don’t assure you that the data provided here is completely correct. Our team are providing only predicted reports and we are not responsible for any type of loss or anything regards match predictions. This prediction is based on our cricket knowledge and just for fun.

फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X