Janam Kundli: Horoscope, Astrology Services, Ank Jyotish, Vastu Shastra, Tarot Card, Palm Readers - Myjyotish
myjyotish
  • login

जन्मकुंडली

जन्मकुंडली, आपके जन्म की तिथि व समय पर ग्रहों  की स्थिति के आधार पर तैयारी की गई रिपोर्ट होती  है । जन्मकुंडली के द्वारा आपके जीवन के सभी पहलुओं पर भविष्यवाणी व जीवन की सारी मुश्किलों के उपाय जाने जाते हैं ।

जन्मकुंडली

ज्योतिषशास्त्र में जन्मकुंडली अत्यंत महत्वपूर्ण होती है, खासतौर पर वैदिक ज्योतिष में । इसमें ग्रहों की स्थिति, दशा, विश्लेषण, कुंडली में बनने वाले दोष व उनके उपाय आदि का समावेश किया जाता है । हर एक व्यक्ति के लिए जन्मकुंडली उसके जीवन का आधार होता है, जिससे वो भविष्य की सारी मुश्किलों को हल कर सकता  है ।

Enter Your details

Terms & Conditions:
  • जन्मकुंडली रिपोर्ट सिस्टम जनरेटेड हैं।
  • Myjyotish.com, जन्मकुंडली रिपोर्ट की सटीकता की गारंटी नहीं लेता ।
  • उपभोक्ताओं का विवेक आपेक्षित है ।
  • रिपोर्ट्स में आने वाली किसी भी दावे के लिए myjotish.com उत्तरदायी नहीं होगा ।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X