myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Horoscope ›   libra-yearly-horoscope-2020
तुला

वार्षिक तुला राशिफ़ल 2020 (Sep 23 - Oct 22)

तुला राशि वाले जातकों के लिए २०२० के प्रथम दो मासों में व्यवसाय/नौकरी में भागदौड़ अधिक रह सकती है Iकिन्तु बिगड़े कामों में सुधार होगा I धन लाभ एव उन्नति के प्रचुर अवसर प्राप्त होंगें I परिवारिक एव भूमि सम्बंधित मसलों में चिंताएं अधिक बढ सकती हैं I आकस्मिक यात्रयों के कारण फिजूलखर्ची अधिक हो सकती है I घरेलू मामलों में सावधानी से काम लें। खान पान पर भी संयम रखें।

मार्च-अप्रैल मास में अत्यधिक खर्चे बड़ने से घरेलु उलझने बढ सकती हैं I परिवार में व्यर्थ का तनाव अधिक हो सकता है I क्रोध पर काबू रखें, वरना रिश्तों में दरार आ सकती है। व्यवसायियों को मिला-जुला परिणाम प्राप्त  होने की संभावना है । एकाग्रचित होकर होकर व्यापार के विस्तार के और नए कारोबार को शुरू करने के लिए सोचना कारगर होगा। आप अपनी या संतान की शिक्षा को लेकर चिंतित रह सकते हैं।

मई-जून मास में पारिवारिक एव आर्थिक उलझनों के कारण मन परेशान रह सकता है I आर्थिक लाभ में कमी आ सकती है तथा व्यवसायिक दृष्टि से शत्रु पक्ष हावी हो सकता है Iभागीदारी में साथी के साथ कुछ मनमुटाव संभव है I परिवार में किसी अग्रज की स्वास्थ्य स्थिति पर अधिक खर्च हो सकता है I जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में मिलने वाले मित्रों और सहयोगियों से सम्बंध अच्छे रहेंगे।

जुलाई- अगस्त  मास में अडचनों के बावजूद धन लाभ के साधन बनते रहेंगें I भूमि, जायदाद अथवा वाहन आदि पर खर्च अधिक होगा I स्त्री-सुख एव परिवार में ख़ुशी का वावरण अधिक रहेगा Iछात्रों एव प्रतिस्पर्धा प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्रों को अधिक परिश्रम करने की अवश्यकता हैI स्वास्थ्य शुभ रहेगा I नौकरी में परेशानियां रह सकती हैं। लोगों से विरोध हो सकता है Iविरोधी प्रतिष्ठा बिगाड़ने की चेष्टा कर सकते हैं।

सितम्बर-अक्तूबर मास में व्यवसयिक एव आर्थिक परिवेश में आराम कम एव दौड़ धुप अधिक रहेगी I सांझेदारी के कार्यों में हानि होने की संभावना अधिक है I इस मास भूमि एव वाहन में निवेश करने से बचें Iपारिवारिक जीवन यथावत रहेगा I स्वास्थ्य शुभ रहेगा I अक्तूबर मास में यदि आप में सृजनात्मक क्षमता है तो इस अवधि के दौरान आपकी कला संगीत इत्यादि में आपकी गति सफलदायक रहेगी। सामाजिक क्षेत्र बढे़गा और पुराने मित्रों सहयोगियों से मुलाकात होगी। संचार के माध्यम से भी आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

वर्ष २०२० के अंतिम मासों  में आपके पराक्रम एव उत्साह में वृद्धि होगी I परिवार में किसी शुभ कार्य पर व्यय संभव है I आर्थिक लाभ में वृद्धि संभव है I नौकरीपेशा जातकों को किसी विशिष्ठ व्यक्ति की सहायता द्वारा लाभ प्राप्त हो सकता है I आप में से कुछ के लिए आकस्मिक यात्रा संभव है I संगीत व अन्य ललित कलाओं सुगंध एवम् सौन्दर्य की वस्तुओं की ओर आपका झुकाव रहेगा।

ऋतु शुक्ला

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
X