myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Horoscope ›   cancer yearly horoscope 2020
कर्क

वार्षिक कर्क राशिफ़ल 2020 (June 21 - July 22)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए जनवरी २०२० में तनाव एव घरेलु उलझने बढ़ सकती हैं I अत्यधिक संघर्ष के बाद भी धन लाभ अल्प रहेगा Iखर्चों की अधिकता रहेगी I व्यर्थ की चीजों पर धन व्यय करने से बचें I फ़रवरी  में रुके हुए कार्यों में कुछ सुधार संभव है I किन्तु आयकम एव खर्च अधिक ही रहेंगें Iकिसी पुराने मित्र की सहायता से बिगड़ा काम बनेगा I छोटी मोटी बीमारियां रह सकती हैं।

मार्च-अप्रैल मास में गृह में मांगलिक एव धार्मिक कार्यों पर व्यय अधिक होंगें I नए –नए मित्रों से मेल मिलाप अधिक होगा I उत्साह और सौभाग्य में वृद्धि होगी Iधर्म-कर्म की ओर रूचि बढ़ेगी I धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगें I अपने व्यवसाय और व्यापार में आप बहुत अच्छा करेंगे। आमदनी में बढोत्तरी होगी। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। आपका मिलनसार स्वभाव आपको बहुत सारे लोगों से जोडने में मददगार सिद्द होगा।

मई-जून  मास में आकस्मिक यात्रा संभव है I अचानक विदेश सम्बंधित कार्यों में विघ्न का सामना करना पड़ सकता है I आय के साथ खर्चों में भी अधिकता रहेगी I विद्याथियों को परिश्रम एव एकाग्रचित होकर अध्यन करने से ही सफलता प्राप्त होगी I फ़रवरी में खर्चों में वृद्धि संभव है I पारिवारिक परेशानियां अधिक हो सकती हैं I समय बहुत अनुकूल नहीं है अत: आपको चाहिए कि क्षणिक उन्माद में कोई काम न करें। सोच विचार कर निर्णय लें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

जुलाई-अगस्त मास में व्यवसायिक एव आर्थिक उन्नति के प्रचुर अवसर प्राप्त होंगें I किसी निकट सहयोगी  की मदद से रुके हुए कार्य संपन्न होंगें Iस्वास्थ्य सम्बन्धी ऊँच- नीच बनी रह सकती है I भूमि-वाहन के क्रय-विक्रय के समय सावधान रहें I अगस्त में आय की अपेक्षा खर्च अधिक रहेंगें I पैसे कमाने का अल्प मार्ग न अपनाएं। मित्रों और रिश्तेदारों से संबंध मधुर बनाए रखें।

सितम्बर-अक्तूबर मास में मिश्रित परिणाम प्राप्त होने का योग है I इस अवधि में आप बहुत क्रियाशील एवम् व्यस्त रहेंगे। अत्यधिक संघर्ष के बाद कुछ कामों में सफलता तथा कुछ कामों में विलम्ब का योग है I आर्थिकपक्ष एव सुख सुविधायों में कुछ वृद्धि संभव है I पारिवारिक जीवन शुभ एव मंगलमय रहेगा I विदेशी संपर्कों से कुछ शुभ सन्देश प्राप्त हो सकता है I

नवम्बर- दिसम्बर मास के दौरान गत में किये गए प्रयास फलीभूत होंगें I परिवार में धार्मिक एव मंगल कार्य संपन्न होंगें I नौकरी एव व्यवसयिक क्षेत्र में सावधानी पूर्वक कार्य करना श्रेष्ठ रहेगा I  भागेदारी में कुछ अस्थिरता का सामना करना पड़ सकता है I वृथा के वाद विवाद और वैचारिक मभेद संभव है I घर-परिवार विशेषकर जीवन साथी को अधिक से अधिक वक्त दें।

ऋतु शुक्ला

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
X