myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   The transit of Venus in Cancer will brighten the fortunes of three zodiac signs

Shukra Gochar 7 July 2024: शुक्र ग्रह का कर्क राशि में हो रहा है गोचर, इन तीन राशियों चमकेगी किस्मत

Nisha Thapaनिशा थापा Updated 29 Jun 2024 04:01 PM IST
शुक्र गोचर 7 जुलाई 2024
शुक्र गोचर 7 जुलाई 2024 - फोटो : My Jyotish

खास बातें

Shukra Gochar 7 July 2024: शुक्र ग्रह का 7 जुलाई को गोचर होने जा रहा है, जिसके चलते 3 राशियों के जीवन में धन की बरकत होने वाली है। तो आइए इस लेख में जानते हैं कि कौन सी राशियों को किस प्रकार का लाभ मिलेगा।
विज्ञापन
विज्ञापन

Shukra Gochar 7 July 2024: सभी ग्रह एक निश्चित समय अवधि के दौरान अपनी राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करते रहते हैं। इसी प्रकार से शुक्र ग्रह भी अपनी राशि में परिवर्तन करने जा रहे हैं। शुक्र ग्रह 7 जुलाई से कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसके चलते समस्त राशियों में असर देखने को मिल रहा है। लेकिन 3 ऐसी राशियां हैं, जिनमें शुक्र ग्रह का गोचर काफी लाभ होने वाला है। तो आइए इस लेख में जानते हैं कि किन 3 राशि के जातकों के इस गोचर से अच्छा लाभ अर्जित होने वाला है।
 

शुक्र के गोचर से किन राशियों को मिलेगा लाभ 2024

 

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्र ग्रह का यह गोचर काफी शुभ परिणाम लेकर आने वाला है। कन्या राशि के जातकों के लिए यह गोचर उनके लाभ स्थान पर होने जा रहा है, जिसके कारण उनका आर्थिक पक्ष काफी मजबूत होने वाला है। लाभ स्थान में गोचर होने से जातक को व्यापार और नौकरी क्षेत्र में खूब तरक्की देखने को मिलेगी और आय के नए स्रोत खुलने के भी अवसर दिख रहे हैं। यदि आप निवेश करने की सोच रहे हैं, तो भी आपके लिए यह गोचर काफी लाभकारी हो सकता है। इसके साथ ही कन्या राशि के जातकों को संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलने के आसार नजर आ रहे हैं।

तुला राशि

शुक्र ग्रह धन के प्रदाता है और गोचर के बाद तुला राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होने के आसार नजर आ रहे हैं। करियर और व्याापार के क्षेत्र में लाभ होते दिख रहा है। शुक्र का गोचर तुला राशि के कर्म भाव में होने जा रहा है। यदि तुला राशि के जातक लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यह समय आपके लिए काफी शुभ परिणाम लेकर आ सकता है। इसके अलावा नौकरी वालों के लिए पदोन्नति के भी द्वार खुलते नजर आ रहे हैं। व्यापारियों के लिए भी यह गोचर उनके क्षेत्र में विस्तार कर सकता है। यदि तुला राशि के जातक मीडिया, फिल्म, मॉडलिंग या फिर फैशन से संबंधित क्षेत्र में कार्य करते हैं, तो उन लोगों के लिए भी लाभ के कई अवसर दिख रहे हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो शुक्र का यह गोचर तुला राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत कर सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी शुक्र का गोचर उनके जीवन में अनुकूलता लेकर आने वाला है। तुला का गोचर वृश्चिक राशि के नवम भाव में हो रहा है, इसलिए इस समय आपकी किस्मत आपका बखूबी साथ देगी। आर्थिक दृष्टि से आपको काफी लाभ मिलने वाला है और धन के मामले में आपके आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। इसके अलावा आपको किसी कार्य के सिलसिले में विदेश यात्रा के भी योग बन सकते हैं। वहीं देखा जाए तो नौकरी वालों के लिए भी यह गोचर शुभ परिणाम ला सकता है। 

तो इस प्रकार शुक्र ग्रह के गोचर से इन 3 राशि के जातकों को आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है। यदि आप इससे संबंधित अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो हमारे ज्योतिषाचार्यों से संपर्क करें। 

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X