myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   sunil grover health issues kundali analysis

जानिए सुनील ग्रोवर की सेहत के बारे में क्या कहती है उनकी कुंडली

Myjyotish Expert Updated 03 Feb 2022 04:34 PM IST
सुनील ग्रोवर की सेहत के बारे में क्या कहती है उनकी कुंडली
सुनील ग्रोवर की सेहत के बारे में क्या कहती है उनकी कुंडली - फोटो : google
विज्ञापन
विज्ञापन
प्रसिद्ध कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर को पिछले हफ्ते मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था और 27 जनवरी को उनकी चिकित्सा प्रक्रिया शुरू हुई। बुधवार दोपहर को ज्ञात हुआ कि डॉ मशहूर गुलाटी के नाम से मशहूर ग्रोवर की हाल ही में दिल की सर्जरी हुई थी। अब वह ठीक हो रहे हैं। इन्हें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में अभिनय के लिए जाना जाता है। अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि उनके दिल की सर्जरी हुई थी और मरीज अब बिल्कुल ठीक है। उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी। सूत्रों ने स्वास्थ्य के बारे में अधिक जानकारी देने में असमर्थ थे। सुनील ग्रोवर के स्वास्थ्य व जीवन की भविष्यवाणी हेतु उनके बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्योतिषियों ने उनकी कुंडली का विश्लेषण किया…

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनील ग्रोवर का जन्म हरियाणा के मंडी दबवाली/सिरसा में सन् 1977 को अगस्त की तीन तारीख़ को हुआ था। इस जानकारी के आधार पर बनी कुंडली के अनुसार उनकी जन्म राशि मीन है। 06° का चन्द्रमा 13′ 49″ रेखांश पर छठें घर और मीन राशि में विराजित है। यह घर गुरु का है तथा तटस्थ है। इसलिए, सुनील ग्रोवर एक हास्य अभिनेता हैं। 

छठें घर यानी कि मीन राशि में ही 24° के केतु का 59′ 08″ रेखांश पर होने के कारण ही वे टीवी पर अपने से अलग चरित्र डॉ, स्त्री चरित्र गुत्थी, रिंकू भाभी आदि को निभाने के लिए लोकप्रिय हैं। श्री जसपाल भट्टी द्वारा सुनील ग्रोवर को इंडस्ट्री में प्रवेश दिलाया गया। अपने प्रारम्भ के समय में सुनील ने सब टीवी के गुटुर गुँ में भी काम किया, जोकि मूक शो था। केतु के प्रभाव से ही सुनील ग्रोवर बेहद प्रसिद्ध मिमिक्री कलाकार हैं।  

मार्च, 2017 में राहु की दशा लगने और मिथुन राशि में बैठे गुरु के कमजोर हो जाने के कारण उनके साथ ऑस्ट्रेलिया से मुंबई के लिए उड़ान में कपिल शर्मा ने कथित तौर पर मारपीट की थी। कन्या राशि में राहु के बुध के तटस्थ होने के प्रभाव से बीच में ही सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो से बाहर हो गए।

जिस समय सुनील का स्वास्थ्य ख़राब हुआ, मकर राशि में सूर्य, बुध व शनि एक साथ विचरण कर रहा था। सुनील की कुंडली में सूर्य और शनि कर्क राशि में हैं। शनि के लिए यह शत्रु चंद्रमा का घर है। चंद्रमा की स्थिति 25° शनि से कम हो जाने के कारण उनकी हार्ट सर्जरी का अनौपचारिक समाचार प्राप्त हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ ही कॉमेडियन होंगे जिनकी मुंबई के इस अस्पताल में हार्ट सर्जरी हुई थी।  

सुनील की जन्म कुंडली में कर्क राशि में ही बुध ग्रह सूर्य और शनि के साथ विराजमान हैं। सुनील ग्रोवर बौद्धिक वर्ग के जातक हैं। बुध ग्रह मकर राशि में वक्री चल रहा है जिस कारण उनकी सेहत अधिक बिगड़ गई। शनि और चंद्रमा की स्थिति ने उनका स्वास्थ्य तो बिगाड़ा। लेकिन, कल बुध ग्रह मार्गी हो जाएगा। कल तक उनकी सेहत में सुधार आएगा। फ़रवरी का माह जाते-जाते वे पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर फिर दूसरों को हंसाने का अपना काम प्रारम्भ कर सकेंगे।
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X