myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Sun transits into Cancer on 16 July, problems of 3 zodiac signs will increase

Surya Gochar 16 July: सूर्य का कर्क राशि में गोचर, 3 राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें

Nisha Thapaनिशा थापा Updated 04 Jul 2024 01:00 PM IST
16 जुलाई सूर्य का कर्क राशि में गोचर 2024
16 जुलाई सूर्य का कर्क राशि में गोचर 2024 - फोटो : My Jyotish

खास बातें

Surya Gochar 16 July: सूर्य ग्रह 16 जुलाई से कर्क राशि मे प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसके चलते तीन राशि के जातकों को नुकसान होते नजर आ रहा है। तो आइए जानते हैं कि किन तीन राशियों में सूर्य को गोचर नुकसानकारी हो सकता है।
विज्ञापन
विज्ञापन

Surya Gochar 16 July: सूर्य का गोचर कर्क राशि में परिवर्तन में होने जा रहा है, जिसके चलते कुछ राशियों में लाभ तो कुछ राशि के जातकों को नकारात्मक प्रभाव देखने को मिल सकता है। सूर्य देव प्रकाश और ऊर्जा का प्रतीक हैं, इसलिए उनकी कृपा से जातक के जीवन में ऊर्जा का संचार होता है। लेकिन सूर्य ग्रह के कर्क राशि में प्रवेश से तीन राशि के जातकों की किस्मत के द्वार में नकारात्मकता हाथ लगने वाली है। तो आइए इस लेख के जरिए जानते हैं कि वो 3 राशियां कौन-सी हैं, जिसमें सूर्य का नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है।
 

मकर राशि 

 

मकर राशि के जातकों के लिए सूर्य का कर्क राशि में गोचर शुभ नहीं होने वाला है। गोचर के बाद आपको अपने साथी की धोखाधड़ी की बातों का पता लग सकता है। इन जातकों को स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहना चाहिए। इसके साथ ही यदि मकर राशि के जातक व्यवसाय कर रहे हैं, तो उन्हें उनके बिजनेस पार्टनर की धोखाधड़ी की खबर मिल सकती है। इन जातकों के आत्मविश्वास में कमी रहेगी। गोचर के बाद मकर राशि के जातकों को पेट से संबंधित समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, खासकर इनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता में कमी देखने को मिलेगी।
 

कुंभ राशि


कुंभ राशि के जाकतों के लिए भी सूर्य का यह गोचर कई परेशानियां खड़ी कर सकता है। जिसके चलते इस राशि के जातकों को नौकरी में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कुंभ राशि के जातकों की अपनी परम मित्र के साथ अनबनें हो सकती हैं। कुंभ राशि के जातक यदि किसी विदेशी कंपनी में कार्य कर रहे हैं, तो उन्हें अपनी नौकरी में नुकसान हो सकता है। इसलिए इन जातकों को हर एक कार्य सोच-समझ ही करना चाहिए।
 

कन्या राशि 


कन्या राशि के जातकों के लिए  सूर्य के इस गोचर से धन संबंधित मामलों में बड़ा नुकसान होते नजर आ रहा है। कन्या राशि के जातकों को अचानक अनावश्यक यात्रा करनी पड़ सकती है। जिसके चलते इन जातकों के खर्चों में वृद्धि हो सकती है। यदि कन्या राशि के जातक अपने दोस्तों के साथ मिलने की योजना बना रहे हैं तो भी उन्हें हानि हो सकती है। गोचर के कारण इस राशि के जातकों को अस्पताल जाना पड़ सकता है, जिसके कारण इनके खर्चों में वृद्धि होगी। 

तो इस प्रकार से सूर्य के गोचर से 3 राशि के जातकों को भारी नुकसान हो सकता है। हालांकि नुकसान से बचने के लिए आपको पहले ही सावधानी बरतने की आवश्यता है। यदि आप अपनी राशि से संबंधित अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो हमारे ज्योतिषाचार्यों से संपर्क करें।

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X